CHAPTER 4-The Beverly Hills

442 23 0
                                    


ENJOY!!
Whereas in India, it was 11 am manish had told everyone about Kartik going to US for some work for a month and everyone had started working for making some indian food for him, Manish and Akhilesh were find a driver for him and a good cook as he had to live there for a month he can not eat outside food everyday.
Kartik was talking to Kirti who was in Delhi for some of her boutique work.

Kartik: sun na kirti main terko batana hi bul gaye , main kal aa raha hu Delhi kyuki main kal US ja raha hu toh Delhi connecting flight hai, milne aa jana warna ek aur mahina nahi milegi mujse tu.

Kirti: ek mahina US ?

Kartik: ha woh naya launch hai na uska kaam hai.

Kirti: aacha, Sun na meri ek friend hai Gayatri Desai woh hamare Belevry Hills wale Bungalow ke waha par hi rahti hai toh ek din jaa kar usse milke mera kuch saman lelena.

Kartik: Yeh naam main phele baar sun raha hu even though hum same school college main the

Kirti: ha, kyunki woh meri designing wale course main thi, woh jewelry designer hai. Woh apna khud ka collection present karti hai US main aur apne mama ke bete ko help karti hai woh India main hi koi company hai jewels ki.

Kartik: Oh, Thike chal main packing kar leta hu kal tere ko call karta hu jab waha pahuch unga, Bye!

Kirti: Bye!

Kartik ends the call and starts packing when Luv Khush come in his room,
Kartik: Kya hua noodles, batao kya kam hai?

Luv: bhaiya ab aap ja rahe ho, hum aapko bahut miss karenge, yaha toh hamare sath koi aur khelta hi nahi hai. Mansi didi wapas hostel chaliyi gayi aur kirti didi bhi Delhi mai hai.

Khush: Ha bhaiya aap hi hamare sat khelte the, warna tai-maa aur mumma hamesha kaam mai busy hote hai, dadi puja mai, tauji aur papa hamesha office se thak kar ate hai.

Kartik: O nautanki main janta hu tum mujhe kuch miss viss nahi karoge, tumhare kam marks wale paper par ab sign karne ke liye koi nahi hoga na. Aur rahi baat miss karne ki tum toh hamesha apne friends ke ghar jate ho, mere saath nahi khelte ho, main na sab samajhta hu, kon hai woh ladki? Kya naam tha ha. Mis...

Luv: arrey bhaiya, woh sab choddo na.

Khush: Ha, bhaiya aap loye papers please sign kardo.

Kartik: aae uth pahad ke niche.

Khush: Please bhaiya.

Kartik signed the papers and they kissed his cheek, because they know he doesn't like it and they ran away.

Kartik: Tum dono ki toh, bata du kya chachi ko woh tumari crush ke bare main aur ex girlfriend ki. Pata hai na sirf fourth grade main ho.

Luv: bhaiya please na, aur ha card rakha hai dekh lena

Khush: ha, bed par hai , BYEEE!!!

Will naira and kartik meet? Will they fall in love? Will kartik flirt with gayu or naira as his behaviour is flirtatious?
That is it for this chapter see you soon
ADMIN

I💖UWhere stories live. Discover now