Part 3

650 40 14
                                    

Kartik was not able to sleep after he got to know abt ishki. He decided to go to mumbai at night only.  He told his mummy that ahaan needs to sign the deal in the morning and has forgot to take his important documents here so he needs to go there asap.

Kartik reached Ahaan's apartment and is unaware of the fact that ishki also lives there. He called ahaan yo come and take him from the gate as the guard was not allowing him to go inside.

Ishki had taken holiday from office so thought of going for a morning walk.

Kartik and ahaan were coming in and ishki was walking thinking abt the incidents that took place yesterday and was a little tensed that she needs to work with ahaan now.

Kartik and ishki see each other. Kartik was really happy seeing ishki after 6 months even ishki was really happy seeing him but was a little sad as now she is sharing the same apartment with ahaan. 

Kartik: Hi ishki, kaisi ho tum pata hai maine tumhe bahout miss kiya hai in 6 mahino main. 
Ishki: hi kartik main bhi tumhe bahout miss kiya hai.
Kartik:par kabhi call nahi kiya haina. Ek call hi kar deti mujhe.
Ishki:karna toh main bhi chahti thi par halat aise nahi the na kisi ki wajah se. yeh sab chodo yeh batao tum yaha par??
Kartik: haan woh bhai waha par important documents bhool gye the isiliye dene aaya tha par ab soch raha hun yahi ruk jao jab tak bhai yaha hai. Tumse milta toh rahunga roz kam se kam.
Ishki: haan haan hum roz milenge.  Aaj shaam ko ghar aao na bahout saari baatein karni hai tumse bahout kuch batana hai. Accha isse milo yeh mera baby. Baby aap bhi inse milo yeh hai aapke......
Kartik:maamu main iss baby ka maamu hun.
Ishki: ouchhhhhh......
Kartik: kya hua ishki tum theek ho??

Ahaan was observing there bond from a distance but as soon as he heard ishki's shout he was tensed and was coming towards her.
Ishki: kartik main theek hun bas aaj baby me first time kick kiya.  (She saw ahaan coming towards her) she just said to kartik waha baithte hai strangers dekhke yaha aa rahe hai.
Kartik:haan chalo baithte hai.
Kartik then saw ahaan coming towards them and then saw ishki who was becoming uncomfortable by his presence so he told ahaan to stay there only because she was not comfortable. And told him that he is there with her nothing will happen.
Kartik:ishki mujhe bhi feel karna hai. Kya main bhi touch kar sakta hun??
Ishki:of course kartik pooch kyu rahe ho.
Kartik:thank you
Kartik places his hands on ishki's baby bump and feels the kick of the baby he was liking it so much that he kept on doing it again and agin just to feel the kick of the baby. Ishki was in pain because of the kicks but she didn't stop kartik from doing this because she was really happy seeing him happy like this.
But her pain was not unnoticed by ahaan. He noticed that ishki is in pain but was telling Kartik abt it as she doesn't want him to feel bad.  So he decides to tell kartik that its late so lets go and he can meet ishki afterwards. Because he knew if he would have told him that him that not to do it because she is pain she would have denied it and asked him to do whatever he wants to.
But kartik understood that and agreed to him without argument.
Kartik:accha ishki main chalta hun ab toh same building main hai kabhi bhi mil sakte hai.
Ishki: haan kartik main bhi hhar jaati hun rahul wait kar rahe honge.  Agar abhi dikhki nahi yoh tension main aajayenge.  Ek kaam karte hai aaj shaam ko mere ghar nahi CCD main milte hai time main tumhe msg kar dungi.
Kartik: theek hai main aa jaunga. Tumhe kaam pe nahi jaana?
Ishki:nahi woh actually doctor ne rest karne ke liye bola hai toh main office se 3 dino ki chutti le li hai.
Kartik:anything serious?? Aur agar doctor ne rest karne ke liye bola hai toh rest karo na yeh bahar jaane ki planning cancel iss time tumhari health sabse zyada important hai.
Ishki:nahi na kartik plzzz pura din rest karke thak jaati hun aur ghar par bhi koi kaam bhai karme deta hai plzz yeh plan cancel mat karo. Agar tum yeh plan cancel kar doge toh main alele chali jaungi😞
Kartik:mere hote hue akele kyu jauogi main aaunga tumhare saath aur tumhara dhyaan bui rakhunga. Chalo ab main chalta hun. Bye
Ishki:bye

Ahaan and Kartik reach home. Kartik after a very long time was very happy but at the same time ahaan was pretty sad as ishki referred him as stranger.
Ahaan:kartik meri galti kya itni badi thi thi ki ab woh mujhe pahchane se bhi mana kar rahi hai??
Kartik: bhai aap tension mat lo sab theek ho jayega aaj aap uske liye stranger ho par ek baat toh mujhe pakka lag rahi hai ishki aapka baby carry kar rahi hai. Bas sure karna baaki hai main try karta hun aaj hi pata chal jaye jab main usse cafe main milunga.
Ahaan: tu itna sure kaise ho sakta hai kartik. Suna nahi tha usne kaha tha ki rahul uska wait kar raha hai ghar par.
Kartik: bhai aap firse us par shakk kar rahe hao bina sach jaane conclusions pe aa rahe ho. Apni galti fir se mat repeat karo. Bhai love main logo ko second chance bhi nahi milta aapko toh 3rd mil raha hai. Isse firse wahi galti karke mat jaane do. 
Ahaan:shayad tu sahi keh raha hai main firse ishki ko khone ka chance nahi le sakta hun. Bilkul bhi nahi.

In the evening kartik and ishki meet.

Kartik: hi ishki ab batato kya baat hai.
Ishki: kuch nahi bas aise hi tumse baat karne ka dil kar raha tha isiliye socha tumhe bahar bula lun. Ghar par bore ho rahi thi bahout rahul bhi bahar gye hai kuch bahout important kaam se ab delivery ke time pe hi aayenge. Pahle main bahout tensed thi ki main akele kya karungi par ab tum aa gye ho na company dene mujhe.
Kartik: arre obviously mere hote hue tum bore nahi ho sakti bilkul bhi. Accha ek baat poochu yeh baby kiska hai? I mean kya tumne dusri shaadi karli?
Ishki:Kartik yeh mera personal matter hai aur past experiences main yeh seekh liya hai ki apni personal space kisi ko inti jagah mat do ki woh tumhe kisi din chod de aur tumhare pass jeene ki bhi wajah na bacche. Main share nahi karna chahti apni personal life abhi. Maybe next time.
(In mind-avm ko na mujhpe tab bharosa tha na hi ab bharosa hai unhe yahi lag raha hai ki rahul mera husband hai aur yeh baby rahul ka hai. Avm main aapko kabhi maaf nahi karungi.)
Kartik:ohh hello kaha kho gyi?? Accha batao kya khaogi aur piyogi?
Ishki: main vanilla shake piyoungi aur kuch nahi khaungi mujhe mana hai bahar ka khana.
Kartik:accha ruko main order karta hun.

They had their snacks and went back home.

With kartik and ahaan.
Ahaan was very happy from inside and his happiness was clearly visible on his face. Because from past 6 months he wasn't this happy.

Kartik: kya hua hai aap itna khush kyu ho aap? Lottery lag gyi kya????
Ahaan:kuch aisa hi samjh le. Accha tu ishki se milne gya tha na kya hua bataya usne baby kiska hai??
Kartik: nahi bhai nahi bataya aur uski baatein sun le lag raha tha ki woh bahout hurt hai itni asaani se maaf nahi karegi aapko. Ek acchi news hai ki rahul pure 3 mahine ke liye kuch important kaam se bahar gya hai. Aapke paas chance hai manane hai ishki ko.
Ahaan:ho gi hi naraz hurt jo kiya hai maine itna usse.
Kartik: mujhe lagta hai ishki move on kar chuki hai aaj uski baatein sun kar lag raha tha ki aapke usko ghar chod ke jaane ke bolne ke baad woh hopeless ho gyi thi life ko lekar aur uss time par usse rahul ne support kiya.
Ahaan:nahi kartik ishki ne move on nahi kiya hai.
Kartik:hold on bhai maine aapko kaha tha bina proof ke kuch mat bolu par aap toh surely bol rahe ho. I think ishki apni life main kush hai aap uski life main wapas jaane ki wajaye usse bas maafi mango.
Ahaan:main sure hun Kartik ki ishki ne move on nahi kiya woh baby mera hai aur rahul ishki ka bhai hai uski maasi ka beta hai.
Kartik: aapko kaise pata hai bhai yeh sab??

Flashback
Ahaan:pata nahi ishki share karegi ya nahi kartik se main wait nahi kar sakta main ek private investigator hire karleta hun saari information pata chal jayegi mujhe.

Ahaan hires a private investigator and got to know that ishki is living with his brother in mumbai and her maasi died in an accident 6 months ago since then she lives in mumbai with her brother rahul here in mumbai. She is a really hardworking employee of her company and rahul has its own company but ishki didn't wanted to join that company because she wanted to make her own name. 

Flashback ends
Kartik:ohhh bhai aap mere saath rehte rehte smart ho gye ho. Ab aage kya karoge??
Ahaan : aage kya karna hai ishki se baat aur kya
Kartik: bhai jo bhi karna araam se karna aap jaante ho woh akele hai aur uski tabiyat bhi theek nahi hai.
Ahaan:obviously yaar main ab apni wajah se ishki ko koi bhi pain nahi dunga. Kal hi baat karunga usse jaa tu fresh hoja aur rest kar.

———————————————————————————

Precap: Ahaan confronts Ishki

-Ananya

Ishkaan separation Where stories live. Discover now