Part8

654 40 22
                                    

Ahaan was waiting for ishki to get conscious. He was holding her hand and talking

Ahaan- ishki pls hosh main aa jao tum chahti ho na main aaj hi chala jaunga par plzz hosh main aa jao plzz main tumhe aise nahi dekh sakta.

Ishki was gaining consciousness and was opening her slowly and saw ahaan sitting besides her.

Ishki- ahaan... mera baby kaisa hai?? Mere complications ke wajah se usse kuch nahi hua na??

Ahaan- calm down ishki calm down kuch nahi hua hai tumhe aur main kych hine bhi nahi dunga samjhi. Kuch nahi hai kal se theek nahi lag raha tha na stress ke wajah se pet main dard hua aur fir tum behosh ho gyi.  Bas ab hume every alternate day ek chote se treatment ke liye aana hai for one month baaki sab normal hai.

Ishki- zaroori hai kya treatment?

Ahaan- haan complications ko kam kardega par thida painful hoga tum ready ho kya iske liye??

Ishki- ab mujhe pain feel nahi hota hai jo 6 mahine pahle hua hai mere saath uske baad yeh chote mote pain mujhe feel hone band ho gye hai.

Ahaan- ishki ik tum naraz ho mujhse par yeh gussa mujhpe nikalo apne aap ko hurt mat karo plzzz.

Ishki- aapko kya farak padta hai main kuch bhi karo.

Ahaan- farak padhta hai aur issi farak se ek baat poochunga sach sach batana jhoit mat bolna plz

Ishki- kya poochna hai aapko?

Ahaan- tumne apni jaan lene ki koshish kari thi aur fir tum depression main thi aur abhi bhi treatment le rahi ho uska??

Ishki- aisa aako kisne kaha yeh jhoot hai aapko kisi ne aise hi kaha hoga maine koi apni jaan deni ki koshish nahi ki thi aur main depression mqin kisi se purani delhi main poichenge na ki ishki depression main ja sakti hai kya toh pahle hasega aapke upar fir jawab main na bolega

Ahaan- purani delhi ke ligo ka toh pata nahi par tumhari reports yahi kehti hai ki tum depression main thi yeh mujhe pata hai.

Ishki- haan thi main depression main aur isse zyada main aapse share nahi karna chahti so plz don't force me to share. Accha hum ghar kqb tak jayenge mujhse aur hospital main nahi raha ja raha hai.

Ahaan- bas 30 mins main yeh drip khatam ho jayegi fir hum ghar ja sakte hai aur doctor ne saaf saaf bola hai ki sirf rest karna hai tumhe. Aaj ki dawai se bahout neend aayegi and body ache, headache and fever yeh bhi ho sakta hai isiliye khaas khayal rakhne ke liye bola hai so plz meri baat sunna ab se.

Ishki- dekhungi man kiya toh🤓

Ahaan- kya kaha tumne man kiya toh ji nahi tumhe meri saati baatein sunni hai samjhi madam. Ab rest karo main medicine leke aata hun.

Ishki- hmm

She didn't argue as she was really low because of the high dose of medicine. After 30 mins they were going home and ishki was walking with support of ahaan. She was having tremendous body pain she wasn't able to walk properly.

Ahaan- araam se chalo bas gaadi tak pahuchne waale hai.

Ishki- avm nahi ho raha hai puri body main aisa lag raha hai jaan hi nahi hai per aage badh hi nahi raha hai kya karu main.

Ahaan- ruko mqin kich karta hun wait.

He went and brought a wheelchair from the nurse for ishki to sit as she was not able to walk. While going to the car baby kicked ishki and she shouted

Ishki- aaahh

Ahaan- kya hua hai ishki everything fine dobara jaana hai doctor ke pass bolo na kya hua hai??

Ishki- bolne denge toh bolungi na kuch nahi hua hai wapas jaane ki zaroorat nahi hai bas baby ne kick kiya hai maine doctor se poocha hai yeh normal hai iss treatment main baby generally extra active ho jaate hai. Ab ghar chale plzz mujhe hospital main aur nahi raha jaa raha hai. 😖

Ahaan- haan chali ab uthna hi padega seat par baithne ke liye.

Ishki- pata hai mujhe uth rahi hun main

She was in immense pain while getting up and ahe was trying to hide it from ahaan little did she know that ahaan could read her slightest expression on face. He understood that she needs his supplies without asking ir saying anything he just held her and helped her out.

Ishki- iski koi zaroorat nahi thi main theek hun aur main kar leti khud se.

Ahaan- itna sunane se accha ek thank you bol deti toh bhi accha lagta.

Ishki- thank you ahaan.

Ahaan was really happy listening his name from his lady love mouth. A smile appeared on his face and ishki noticed it.

Ishki- zyada kish hone ki zaroorat nahi hai mr Malhotra bahout bada hota hai bolne main isiliye ahaan bola maine yeh mat samjhna ki maine maaf kar diya hai aapko.

Ahaan- haan pata hai maaf nahi kiya hai tumne mujhe aur bahout kuch karna hai mujhe uss maafi ke haldaar banne ke liye. Tum toh mujhe baad main maaf karogi pahle main khud toh apne aap ko maaf karlo.

Ishki understood that he was guilty so to change the topic she said
Ishki- chale ab ya yahi khade rehne ka irada hai?

Ahaan- haan chalo

Thwy reached home and ishki went to her room to take rest.

Ahaan all this while was thinking abt doctors words that unhe apne ander ka saara kuch bahar nikalna hoga agar yeh feelings aur emotions aise hi dabe rahe toh problems hongi unhe aage jaakar. He actually thought of asking kartik to galk to ishki as she is more comfortable with him and she will share everything whatever is there in her heart in front if him.

———————————————————————————

Precap- ahaan to talk to kartik and then ishki pouring her heart out in front of kartik.

Guys need your feedback as in this part l have not highlighted the names if the characters like the previous parts is it ok if I continue like tjis or should I go back to the way I used to write earlier.

If you liked the story plzz comment and vote for it.

Thank you

-ananya

Ishkaan separation Where stories live. Discover now