Kartik comes back home and sees ishki sleeping and ahaan in a tensed state.
Kartik: kya hua bhai everything ok?? Aap tension main kag rahe ho and also ishki iss tume pe so rahi hai. Uski tabiyat toh theek haina??
Ahaan: abhi ke liye toh theek hai sab under control hai abhi subah hi doctor ke pass se aaye hai achanak se behosh ho gyi ghi ishki.
Kartik: achanak se kaise? I mean sab kuch theek haina?
Ahaan: haan theek hai accha sun aur theek ho sakta hai uske kiye tujhe mera kaam karna hoga ek
Ahaan explains everything to kartik and tells him the current situation. Kartik was dumbstruck that ishki has so much inside her.
Kartik: haan bhai main baat karta hun aaj jab woh uthti hai aap tension mat lo main pata lagane ki koshish karti hun.
Ahaan: thank you so much kartik tu meri itni help kar raha hai.
Kartik: kya bhai aap bhi ab mujhe thank you bologe aapko pata haina main aapke liye kuch bhi kar dakta hun aur ab toh ishki bhi hai aur aap bhul rahe ho ki main iss relationship ka godfather hun.
Ahaan: fir bhi thank you chal main dekh ke aata hun ishki ko tu rest karle tab tak.
Kartik: all the best bhai😉
Ahaan: jaana ab tu.
Ahaan entered the room and saw ishki sleeping peacefully. He was just adoring her. She woke up after 2 hrs she was still feeling low because of the procedure.
Ishki: aap mujhe aise ghur kyu rahe hai??
Ahaan: ghur nahi raha hun dekh raha hun ki kitni cute ho tum waise bhi tumhe 6 mahine se dekha nahi hai toh kasar toh puri karni haina.
Ishki: mujhe ghurna band kijiye aur jayie yaha se.
Suddenly a msg pops on her phone and yes it was of Kartik he had called her near the poolside as he wanted to talk to her.
Ishki: mujhe kuch kaam hai main thodi der main aati hun
Ahaan understood that its kartik who has called her as he had requested him to talk to her. He wanted to listen to what happened to ishki so he also left behin her without coming to her notice.
Ishki: kya hua kartik mujhe yaha aise kyu bulaya hai sab theek haina??
Kartik: arre haan sab theek hai bas aise hi baat karni thi tumse. Agar main tumse kuch pochu toh tum kya mujhe sahi jawab dogi??
Ishki: haan kyu nahi pucho jo poochna hai
Kartik: in 6 mahino main kya kya hua hai tumhare saath?? Mujhe sab jana hai apna devar samjh kar nahi apna bhai samjh kar sab share karko mere saath jo bhi feel kiya tumne jo feel kar rahi ho sab kuch aaj open kardo apne ander ka pain aur jo bhi hai yaha mere ilawa koi nahi hai.
Ishki: aise kuch hua hi nahi toh kya batao main tumhe kartik.
Kartik: bhai manti ho na toh yeh jhoot kisi aur ko jaake bolna mujhe sach sunna hai. Plz ishki kitna ander rakhogi is dard ko aaj bahar nikal do isse plzzz mere liye nahi apne liye nahi apne baby ke liye.
Ishki: theek hai tumhe jana haina kya hua hai main batungi par tum ahaan se kuch nahi kahoge unhe iske baare main kuch pata nahi chalna chahiye.
Kartik: sure ishki kych nahi kahunga main bhai se u can trust me.
Ishki: jo suicide ki baat ahaan aur duniya ko pata hai woh sach nahi hai maine suicide nahi kiya tha
Kartik: kya toh kya hua tha???
Ishki: woh actually jab mujhe ahaan ne ghar se jaane ko kaha tha toh...........
———————————————————————————
What happened to ishki if she never attempt to suicide ???
Ahaans breakdownI am really very sorry for the delay in uploading the next part. I am in 12th and my prelims are approaching and I have to study for that. So I am not getting time to write the ff. I don't know when will I be able to post the next part. Will try to be a little regular after 24th jan as my prelims will get over but can't guarantee as by Boards are from 4th march 2022 with full portion coming. I hope u will understand this.
-ananya
YOU ARE READING
Ishkaan separation
FanfictionDue to some misunderstandings created by dadi ishki and ahaan got separated.