After half hour.
The doctor comes out from Ot.
P: Doctor Operation successful ho gya na ?
D: Yes Mrs.Chavan.
P: Thank u so much doctor mar husband ko bachana ka Liya.
D: This is my duty, Mrs.Chavan
P: Ham kab tak Samrat se mil sakta h.
D: dehkiya ham abhi una ward ma shift kar data h or una hosh subha tak ayaga.or yah hospital ma sirf ek hi person ruk sakta h.
P: Thik h doctor ma roko gi.
Doctor goes.
Mansi: Patralekha to ghar ja or apna fast tod ma yah ruk thi hoon.
P: Nhi aai mana manat mangi h ki samrat hi apna hath se mera fast todanga to ap jaya aai.
M: Thik h. to apna or Samrat ka dhayan rhak na kisi bhi chiz ki jarrot ho to phone karna.
P: Ho aai
All family members go.
Pakhi go in Samrat room & sit beside Samrat bed. She takes care of him the full night. S he didn't sleep.
Morning
P: Please Samrat ab uth jao. (Samrat slowly opening his eyes) dekho na tumari wife abhi tak bhuki ha chalo utho or mera fast toda or uska baad ma tumha apna dil ka baat bolo ngi ki I LOVE U (🙈🥺)
S: Kya bolo tumna (he said slowly)
P: Samrat tumha hosh aa gya...
S:Ha par tumna abhi kya bolo
P: Mana to kuch nhi bola
S: Nhi kuch to bola tha mana suna par tum ek baar or bolo na
P: Ma doctor ko bola kar lati hoon.
She goes in Doctor's cabin.
P: Doctor Samrat ko hosh aa gya h. Ek baar ap cheak kar lo.
D: Chaliya.
They go.
Doctor check Samrat & say...
P: Doctor Samrat thik h na
D: Yes, or bhot jaldi ek dam fit & fine... Or mr.chavan apka thik hona ka pura credit apki wife ko jata h... puri raat apka wagal ma baat kar kyal rhkha h ek min ka liya bhi nhi soyi... You are very lucky ki apka pass asi wife h (Samrakhi blushing). acha ab ma chalta hoon take care of your...
Doctor goes.
S: To app meri liya puri raat jagi hoon puch sakta hoon kyu?
P: Because I LOVE YOU.
S: Kya kha tumna phirsa bolna...
P: I LOVE YOU.
P: Acha yah sab chodo mara fast todo phala.
S: Hmm.
Pakhi goes near Samrat with a glass of water. Samrat took a glass of water & break the fast of Pakhi.
आप पढ़ रहे हैं
Samrakhi: Supportive husband ❤️(Completed)
De Todoongoing track(when pulkit is saying about Pakhi). Samrat support Pakhi in every situation. Samrat loves Pakhi. Now let's see how Pakhi fall in love with Samrat😉❤️