Why public harassment?

Both slept after the best night for them.... Next morning🌞...
Anirudh woke up and bondita had made the ☕🍞....
All ate the breakfast and suddenly telephone📞 rings...
Anirudh went and picked up...
From call
A man-  mujhe Bondita roy chaudhry se baat karni hai
Ani- ji ek min...  Bondita bondita koi tumse baat karna chahta hai
Bondita- aayi pati babu
.
Bondita- ji kon!!
Man- ha haa ab to bhul hi gayi hai madam shaadi ke baad...
Bondita- pranab!! Tu bhi na yaar...
Ani was confused..
Pranab- Tu bhul gayi na Mujhe..
Bondita- mai tujhe kese bhul sakti hu yaar... Tu bhi na Pranab bilkul bevakoof hai yaar suchme...
.
Kaka to himself..

Esa kon hai jisse bahu yaar yaar karke baat kar rahi hai...
.
Pranab- aacha sun!! Aaj mai vapaas aagaya hun to party hai mere ghar par tu aur tere pati babu ko aana hai... Koi bahana nahi chalega shaanti se aajayio maze karenge.... 7 baje tak aajana hai theeke sohneyo..
Bondita- tu mujhe hamesha sohneyo kyu bulata hai itna pyaar se to pati babu mujhe kuch nahi bolte jitna tu sohneyo sohneyo karta hai...
Kaka was angry and Ani was still confused😵..
.
They cut the phone..
.
Aniruddh- kon tha bondita??
Bondita- Pranab tha pati babu mera sabse khaash dost the London mai hum saath mai khoob masti karte the...
Ani- acha!! Yeh to aachi baat hai.... Chalo ab kam se kam ek aur naye insaan se mulaakat hogayegi... Mujhe milna hai usse..
Bondita- aaj hi mil lena pati babu aaj party hai uske ghar par hum bhi jayenge....
Ani- ha jarur jayenge...
...
Kaka was irritated he don't want bondita to go... But for Ani he didn't said anything...
.
At evening
Bondita got ready... She was wearing the Western dress which they bought and ani was wearing a jacket...
.
Both went down
Kaka saw bondita and was angry but before he could say anything anirudh stopped him
.
Anirudh- kaka bad mai baat karenge ..
.
Both left...
.
When they were going bondita saw a gift shop she stopped ani..
.
Bondita- pati babu koi tohfa lelete hai
Ani- ha chalo bondita..
Both went inside bondita was searching a gift and ani was searching on the other side...
.
The shopkeeper was showing gifts to bondita...
One gift fall down so bondita bend down to pick it up... Bondita's chest got visible and the shopkeeper started seeing her chest badly... Bo bondita was unaware of that... She picked up the thing and purchased it ... .. A form was to be signed by her that she purchased it and now they have no gurantee of it.. Bondita slightly bend down  to sign that agreement and that shopkeeper again started seeing her chest in the bad way that was not at all his right to see her.... Bondita felt that

and saw that shopkeeper eyes on her chest.. She felt so embarrassing.... She tried to up her dress but it was in the way it can't get instead it was getting down only.... These bad eyes we're making bondita feel like harassment done to her... She was so embarrassing... Ani soon came and saw that...

He was outraged .. He took out his jacket and make it wear to bondita and came near to shopkeeper...
.
.
Aniruddh- kaya hogaya.... Haa...

Shopkeeper- ji kuch nahi

Aniruddh- nahi to phir kyu dekhe jaa rahi ho bondita ko... Moti lage hai usme... Heera pehen rakha hai usne??
Shopkeeper- mai kuchh bhi nahi d dekha raha tha chote malik..
Ani- accha... Bondita kya huya tha??
Bondita- pati babu mai jhuki signature karne ke liye to mere kapde thode niche hogaye aur phir yeh jabse mujhe ghatiya tareeke se dhekh rahe hai...
Shopkeeper- arey.. Galti aapki nahi hai marayda mai rahein ek to ese kapde phir dhak bhi nahi rahi koi dekhega hi galat kya hai isme... Galti inki hai kapde dhang ke pehene chahiye aadmi ki nazar to buri banegi hi varna...
Ani- aacha admi ki nazar buri na bane isliye aurat ko puri chaadar odh kar reh a chahiye.. Ha... Ghatiya soch... Ghatiya nazar kiski aadmi ki ya aurat ki to dhak kar kisko rakhe... Aankhon par na patti band lena... Kyunki bondita ka joan hoga vo pehenegi... Aur bondita ka hi kyu kisi bhi ladki ka man hai vo jo pehena chahe... Agli baar apni nazaro se kisi aurat ko galat tareeke se dekha na..  To teri dono aankhe...
Ani- chalo bondita...

 Both left in the car and went the way for Pranab house

.
Both left in the car and went the way for Pranab house...
.
Next part - new friend or problem??
How much you like this one... This idea was given to me... Many girls face public harassment... So i made it... How much you like Aniruddh dialogue in this one comment