Zindagi mein na sabse painful pta kya hota.... Apne pyar ko kisi or ke saath dekhna......
Her heart screamed with pain when she saw her love loving someone else...
Me, you nobody can understand her pain..
.She feels like someone stabbing her heart brutally seeing her love getting married..
Yes.. Today is the wedding
And bride and groom are sitting in mandap performing rituals
Pandit ji : var vadhu phero ke liye khade ho jaye....
Both stood up
Sm called shehnaaz....
Sm : beta... Tum inka gathbandhan kr do...
She froze...
Sm pat her shoulder
Sm : beta kya hua..?? Kider khoyi hai...??
Sana : kuch nhi maa.....
And with a heavy heart she did their gathbandan
A tear fall from her eyes and fall and groom 's hand
He lift his sehra...
" Kya hua shehnaaz...???tum ro kyu rhi ho.."
Shehnaaz looked at groom with shocked
It's is none other than kushal
" Kya hua.. Sab shant kyu hai... "
And their come...our Sidharth shukla..
Kush : pta ni shehnaaz ro rhi thi...
Sid frown and looked at shehnaaz who is lost in her thoughts staring at him
Sid : tum log continue kro mein dekhta hoon..
And held Sana 's hand and take her outside
.Sid 's pov... :
Uff... Thak gya hoon yrr mein 😪😪.... Sachi.... Ik shaadi mein kitneee kam hote hai... Yaha to do do saath hai..... Ab ap soch rhe honge ki do konsi..??? Soch rhe ho na... 😏.. Mat socho.... Itna zor na dalo apne chottu se dimag pr.... Do mtlb .. Ik meri behan ki or ik mere bhai ki..... Haan haan pta hai unki ik dusre ke saath hi shaadi ho rhi hai lekin fir bhi....
Ab family mein hi thehra iklauta handsome and smart guy😌... To sari zimedari to mujhe hi leni hogi na.... Ik taraf behan ke preti ( toward) mera bhai hone ka farz dusra bhai ke preti mera bhai hone ka farz ..... Mein to bechara bas sara din yaha se vaha vaha se yaha hi ghumta rhta hoon...
Upr se inke nakhre.. Tauba tauba... Bhai rose lgao na idr..... Bhai khana spicy rkhvana..... Bhai fairy lights bhi lgana.... Bhai ye bhai vo.... Mimic them... Huh... Bhai se
' kam vala bhai ' bna diya hai in logo ne...Upr se shehnaaz.... Pta ni use kya hua hai... Bhut sad rhti hai... Koi to baat hai jo use preshan kar rhi hai.... Mereko usse baat krne ka bhi time nhi mila....
Uss din jab use btaya tha shaadi ke bare mein tabse vo aisi hai... Kyu..????
Or vo 2 din se dikhi bhi nhi... Kyunki uske college se phone aaya or use urgently jana pada....
Vaise maa ne kaha hai ki vo aaj aayegi shaadi mein... Tab mil lunga...
Lekin miluga to tab na.. Jab mein iss room se niklunga.....
आप पढ़ रहे हैं
The Alpha's Princess ( COMPLETED)
WerewolfThis story is basically based on werewolves.... I hope you all loved it... . . . Story suggested by : @sidnaaz23 #1 in emotions #1 in #shehnaazgill #7 in #sidnaaz #2 in sidharthshukla #6 in understanding