part 13 ❤

1.5K 244 23
                                    

Hey guys....
.
.
.
Aaj raat ko update nhi de pauga isliye abhi de rha hoon.....
.
.
.
Ik or baat btau.... Aaj ik sach bahar aayega
.
.
.
Let's start

Sana 's pov :

After one week.....

All are sitting in the dining area

Sd : sidharth 10 bje meeting hai tyar rhna...

Sid just nod his head without looking at him

I noticed these changes from one week... Sid is not talking with sd... Reason..? I don't know..... I tried to ask Sid many times.. But he just ignore that topic...

Right now I m sitting in my room thinking about all this...

In this one week I saw a new shade of Sid which is very caring... He took care of me like a small child.... He always stay near me...

Beside that I saw some restlessness in his behavior... Like he is hiding something from me....whenever I tries to ask him he always deny...

My trance broke by him

Sid : medicine.. ???

I looked at him who is looking pissed.. Reason. ??  Pta nhi yrr.. Mujhe btata hi nhi hai... 😑

Sana : sidharth bss na.. Ab mein thik hoon mujhe nhi khani

Sid glare me

Sana : meine nhi khani... And turn my face in other side

Sid : shehnaaz medicine khao chup chap.....

Sana : nhi....

And look at him who is fisting his hands in order to control his anger

Sid  keep the medicine on table with bang
..

Sid : nhi khani to mat khao.... Shehnaaz kaur gill sidharth shuka ki baat maan jaye aisa ho sakta hai kya..? ??  Karni to tumhe apni marzi hi hai... To karo fir... Baad mein jao....

And left

Ufff.. Ye ladka itna gussa lata kaha se hai.... Mujhe pta hai vo gussa tha ki mein uss din war mein aa gyi lekin pure hafte usne gussa nhi kiya.. Kyunki mein bimar thi na... Lekin ab pure hafte ka gussa nikal ke chala gya... Huhhh... Aane do ise.. Baat hi nhi karni meine... Lekin pehle dwai kha leti hoon... Varna agar ye khadus vapis aa gya fir badhkega.....

Sana 's pov ends...

In Sid 's parents room :

Sm : ap jante h na sidharth Sana se kitna pyar karta h fir bhi apne aisa kyu kiya...??
Muje sachi yakeen nhi ho rha ki ap aisa kr sakte h... Jis ashok ko mein janti hoon vo itne heartless nhi ho sakte.....

Sd looked at her and sighed

Sd : ik pita ( father) hone se pehle mein ik raja hoon... Mere ik faisle ka asar pure pack par padega.... Mein shehnaaz ko kabhi bhi luna accept nhi kr sakta... Vo human h.. Weak h.... Tum khud luna ho tumhe pta h unki kya zimmedaariyan hoti h....pack members shehnaaz ko luna kabhi accept nhi krege.... Or isse pehle sidharth usse attach ho hme unhe dur rkhna chahiye....

Sm : 35 saal ho chuke h hme saath mein ashok... Or apko abhi bhi lgta ki ap jhutt bolege or mein mann lungi... Agar yahi baat apne kisi or ko boli hoti to vo shayad yakeen kar lete... Jaise readers ne bhi kr li thi 😂.. To ab ap hme sach btayege...???

Sd smile at her and adore her... He always wonder how this woman knows him inside out.....

Sd : shehnaaz koi aam ladki nhi hai.....

Sm looked at him confused

Sm : mtlb..

Sd : tum janti ho ye war kisne karvaya tha..???

Sm nodded in yes

Sm : rouges ne

Sd : Or unka leader anirudh tha....

Sm looked at him shocked and tears started flowing from her eyes

Sd : lekin isne ye sab____________ ke liye nhi kiya tha....usne ye sab shehnaaz ke liye kiya tha....

Sm : shehnaaz..???

Sd : haan... Meine sidharth or anirudh ki baatein sunn li thi.... Or ye to tum bhi janti ho... Anirudh koi bhi cheeze bina matlab ke liye nhi karta... Agar use shehnaaz chahiye to uska matlab shehnaaz ke pass kuch to hai jo use chahiye....

Sm : lekin shehnaaz anirudh ko kya de sakti hai.. ???

Sd : vahi pta lgvane ke liye meine kuch sipaahiyon ( soldiers)  ko uske piche lgvaya tha.. Taki mujhe pta chale vo kab kya or kisse milti hai....

Sm : to apko kuch pta chala..???

Sd : haan....

Sm : kya..???

Sd : shehnaaz har sham 6 bje kahin jati hai

Sm : uss time to sidharth court mein hota hai... To shehnaaz..???

Sd : han.. Sidharth hmesha uske saath hota hai lekin vahi time hota hai jab vo uske saah nhi hota or usi baat ka faida shehnaaz utha rhi hai....

Sm : kuch pta chala vo kaha jati hai..???

Sd : haan.... Hmare sipaahiyon ne use talab ke pass jate dekha hai pr pta nhi uske aage vo kaha gayab ho jati hai...

Sm : gayab ho jati hai mtlb

Sd : mtlb uske baad use kisi ne nhi dekha fir seedha 7 bje vo apne room mein milti hai....

Sm looked shocked and trying to digest this new information

Sd : hm nhi chahte ki unki wajah se kisi ko bhi koi bhi khatra ho... Isliye hum ye sab kar rhe hai...hme sidharth ko shehnaaz se durr rkhna hoga jab tak hme shehnaaz ki sachayi pta nhi chal jati....

Sm : ap in sab ke bare mein itna sure kaise hai.... Mtlb sirf anirudh ke bare mein soch ke apne shehnaaz pr investigation ki.. Ho sakta vo yaha jati ho uska koi or reason ho ....

Sd : ap APNE BETE ko hmse behtar janti hai rita  .... Vo koi bhi mamuli cheeze par apna wakt jaya nhi karta... Itni badi war sirf shehnaaz ke liye ki hai to kuch to baat hogi na......

.
.
.
Here I disclose.... Anirudh is son of ashok shukla and rita shukla....

.
.
.
Kya ap guess karna chahte hai ki shehnaaz kon hai..????

Byee....

Good night...

Apko ye part chota lg rha hoga lekin ye nhi hai.. In fact ye is book ka sabse bada chapter hai... 1000 words ka... Varna 800- 850 itne ka hi hota hai...
Paragraph mein likha hai isliye chotta lg rha hai.... 😅

Mera logic... 😂

The Alpha's Princess  ( COMPLETED) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें