Chapter-3

1.4K 96 22
                                    

Anirudh was working in the court. Suddenly someone inform him that kaka faint in the house. Anirudh rushed to Haweli. He enter in kaka's room, doctor was checking him
Ani- kya hua hai doctor. Kaka thik toh hai.
Doctor - inhe dil ka douhra pada hai.
Ani- kyaa. Mere kaka thik toh ho jeyenga. Please doctor mere kaka ko bacha lijiye.
Doctor - aap shant ho jayiye anirudh babu. Yeh minor attack tha. Aap unka pura khayal rakhiye. Inhe khus rakhiye. Warna agla attack inke liye khatarnak ho sakta hai..
Ani- jee doctor. Main khud kaka ka khayal rakhunga.
Doctor left. Anirudh sat beside him sometime.
Some day passed. Anirudh take care of kaka. But he notice that always kaka think something. But he shrugged that it is because of the health.
One day anirudh is sitting in side his study and read some documents. Kaka enter.
Ani- are kaka aap yahan. Kuch kam tha toh mujhe bula lete. He saw kaka stare him.
Ani- kaka kya hua hai. Main kuch dino se dekh raha hun aap khoye khoye se rehte hai.
Kaka- anirudh aaj hum tumhe ek baat batane jaa rahe hai joh kai dino se hume khaae jaa rahi hai. Hum marne se pehle tumhe bata kar jana chahte hai.
Ani- kaka aap yeh kya keh rahe hai. Aapko kuch nehi hoga. Aap esse baat mat kijiye.
Kaka- nehi anirudh. Hume aaj kehne de. Aabhi tu essa bol raha hai jab tu sach sunega toh sahayad mujhe kabhi maaf na kare.
Ani- nehii kaka. Main manta hun pehle se aap ke aur mere soch me mel nehi hai par mujhe pata hai mere kaka essa koi kaam nehi kar sakte jisse main unhe maaf na kar pau.
Kaka(smile sadly) - kash essa hi anirudh. Humne tujse ek bahut badi baat chupai hai. Jisse jan ne ka tujhe pura adhikar hai.
Ani- kesi baat kaka?
Kaka- bahu ke bare me.
Ani- bondita
Kaka- haan. 4 saal pehle jab toofan me tu lapata ho gaya tha. Hum ne socha ki tu abb iss duniya mai nehi hai. Tab batuk bondita bahu se samne tu bankar aya. (anirudh shocked) woh bahu se nafrat karta tha par hamare kehne par usse tu bankar bahu ke sath rehne ke liye raji ho gaya. Uske baad pata nehi kya hua bahu dheere dheere sabse khud ko dur karti rahi. Pehli bali bondita jese kho hi gayi. 3 mahine baad ek din jab hum sab bahar the pata nehi uss raat kya hua batuk aur bondita ke beech me. Agli subha jab hum sab ghar aaye toh batuk behosh pada tha zameen main aur usse kuch yaad nehi tha. Bondita bahu ka kuch pata nehi tha.
Ani(angrily) - aap esssa kese kar sakte hai kaka. Batuk ko main bana kar aapne bondita se pass jab ki aapko pata hai batuk nafrat karta hai usse. Aapne itni badi baat mujhse chipayi kyun???
Kaka- hune maaf karde anirudh. Aur hamne tumse sab se badi baat chipayi.
Ani- kyaaa.
Kaka- jaab tum lapaata ho gaya the tab doctor se pata chala ki bahu pet se hai. Hum tumhari aakhir nishani ko khona nehi chahte iskiye humne batuk ko bahu ke pas bheja.
Anirudh stumbled. He is going to fall kaka held him.
Ani- bandita maa banbe bali thi. Aapne usse jane diya. Aap essa kese kar sakte hai kaka. Itni badi baat apne chipayi mujhse. Are sabkuch jaan kar bhi aapne essa kiya.
Kaka- hume maaf karde anirudh. Humse galti ho gayi. Uss wakt hum bahu se naraz the. hume lagta tha ki bahu ki wajah se hi humne tumhe kho diya. Par humne bahu ko dhond ne  ki puri khosis ki. Par nehi mili woh.
Ani- kaka aap  bondita ko bachpan se jante hai, aoko lagta tha ki joh kuch bhi hua usme bondita ki galti thi. Aapne usse isliye dhoonda kyunki uske pas Roychowdhuron ka warish na na ki woh aapki bahu hai. In 2 saalon me main sirf bondita ko koshta raha ki usne mujhe dhoka diya par sach toh yeh hai ki mere apno ne hi mujhe dhoka diya. Apne hi bete ki peeth pe chhura marte wakt aapko sharam nehi ayi kaka.
Kaka(crying) - nehii nehi essa mat bol tu anirudh. Mujhe maaf kar de. Humse bahut badi bhul ho gayi.
Ani- aare bondita aapko apna pita manti thi. Aapne uska sath tab chod diya jab usse apki sabse jyada zaroorat thi. Aapki wajah se pata nehi meri bondita kahan hogi, kiss haal me hogi. Aur mera bachcha...
Kaka(crying & joining hand) - hume maaf karde anirudh.
Ani- aab main aapko tabhi maaf karunga jab bondita aapko maaf karegi..
Kaka- lekin bondita
Ani- haan bondita. Main bondita ko dhoondke layuga. Chahe joh bhi ho.

And anirudh left. Raining very heavily. Anirudh densed in the rain. He is  devastated. His family backstabbed him. His heart broken million pieces thinking about bondita and his unborn child. He fell on his knees an shouted Bonditaaaaa. And cry harder.

________________________________

There bondita feel strange.
Bon- mujhe itni ajeeb kyun lag raha hai. Jese mera koi dard me ho. Bachche??? Bachche toh thik honge na. Mujhe jana chahiye. She rushed to her from school.
She entered in the house and kids surrounded her Calling her maaa maaa.
Bon(thinking) - bachhe toh thik hi hai. toh fir mujhe essa kyun laga ki koi takleef me hai. Suddenly subha pulled bondita's hand.
Subhra- maa aaj aap itni jaldi kese aagayi???
Bon- aaj vidyalay me jyaada kam nehi tha issliye. Kyun mujhe dekh kar khus nehi ho.
Shobhom- nehiii maaa. Hum bahut khus hai. Aaj hum milkar naya khel kelenge. Bada maza ayega. Yayyyyyy.

They dance.. And bondita smile looking towards her naughty yet cute children.

_________________________
Hii guys. How is the chapter.
Stay safe & Bye❣️

ANIDITA - THE REUNION Where stories live. Discover now