Ibadat means Worship
Sukoon aur Bechaini dono saath saath chalte hai
Bechaini ko chain tune diya hai
Bin tere mushkil hai reh paana
Paana hai tuhjko yeh tay kar liya hai
Tu hai ishq mera jaane jaana
After the encounter with karan siya went to her room, she started jumping in the place with a wonderful smile,
Karan: Oh Shit!!! maine sejal ki baaton mein aake siya ko I LOVE YOU toh bol diya aur yeh bhi keh diya ki tum chaho toh jawab de sakti ho aur na chaho toh nahi, I am mad or what?? agar usne sach mein mana kar diya toh. Nahi...nahi main na nahi sunn paaunga seriously I am stupid jerk muhje siya se abhi baat karni hogi.
Siya: Karan muhjse pyar karta hai (smiling like an idiot) I can't believe it, kya main bhi apne dil ki baat keh doon.
Karan goes towards siya's room but then he bumped into vansh and angre.
Vansh: Aankhein apne office ke display pe chod kar aaya hai dargon.
Karan: Now what bandar, tuhje mera takrana bhi ab pasand nahi.
Vansh: Tu abhi tak ghar kyun nahi gaya??
Karan: Chala jaaunga vo actually muhje siya se baat karni hai.
Vansh: Itni raat ko tuhje meri behen se baat karni hai, jaan sakta hoon kya baat karni hai??
Karan: Bilkul nahi (and he goes towards her room)
Vansh: Angre iss dragon pe nazar rakho I feel something suspicious
Angre: Any problem bhai??
Vansh: Pata nahi angre par muhje aisa lagta hai ki karan siya ko pasand karta hai.
Angre thinks that, "bhai ko kaise pata chala" he makes a scared face to think that now what vansh would do.
Angre: Aapko aisa kyun laga bhai??
Vansh: Zayada bano mat yeh baat tum bhi jaante ho bas muhje hi nahi pata thaa par ab mera shak yakeen mein badal gaya hai.
Angre: Nahi bhai aisa kuch nahi hai.
Vansh: (shoutes) Just shut up! kya lagta hai tumhe muhje kuch nazar nahi aata, bachpan se jaanta hoon tumhe aur karan ko and siya is my sister for god's sake so don't try to manipulate me.
Angre: Sorry bhai, actually karan aapko batana chahta thaa par usse samajh nahi aaya ki yeh baat jaankar aap kaisa react karenge.
Vansh: Are you even serious angre, main kaisa react karunga dost hai vo mera vo kisi se pyar karta hai yeh jaankar kya muhje khushi nahi hogi and top of that vo siya se pyar karta hai meri behen uske saath khush rahegi, I am sure karan kabhi bhi usse takleef nahi dega.
Angre: Means aap gussa nahi ho??
Vansh: (smilingly) ofcourse not
आप पढ़ रहे हैं
Yeh Dil Tumpe Aa Gaya ✓ [Multicouple Series #1]
FanfictionHey! this is my very first attempt of writing a story. I have always been a silent reader but I don't know why this time, I am trying to write something. There is a song from movie Aitraaz, "YEH DIL TUMPE AA GAYA". Somehow I find this song very sen...