Part-8

1.3K 124 31
                                    

Note-No hate comments...aur agar agar hate comments dena hain toh don't read the book...plz ek toh hum dimaag par jor lagakar plot nikalte hain...aur agar kisine bhi hate comments diya that day will be the last day of my patience...just remember this...I am very possessive for her biggest nightmare book....

HM-sir aap hume yaha kyun lekar aaye...(asked confusingly)

AS-abhi batate hain...

AS took her in bedroom and made her laid down slowly...he called karishma...

AS-behena...

KS-ji bhaiya aaye....

KS came there with oil to massage her...she was gazing him without blinking...

AS-behena humne jo kaha woh sab kardo...

KS-hmm...

AS left outside...karishma sat beside haseena...

HM-karishma...(softly)

KS-boliye...(coldly)

HM-kya hua karishma...humne kuch galat kiya kya...humse koi galti ho gayi kya...(panicking)

KS-shhh...shaant ho jaaiye...(softly)

HM-kya hua bataiye na karishma...(with tears)

KS-aap itna sab jhel rahi hain aur aapne bataya bhi nahi...hume batana jaroori nahi samjha...

HM-kya...

KS-ki aap pure 1 saal uss mayank verma ka torture saha hain...

HM-aa...aapko kaise pata...

KS-ayaan sir ne bataya...

HM-ayaan bhai...

KS-hmm...uss mayank ki toh aisi ki taisi...naa usse jameen mein zinda gaad diya toh humara naam bhi karishma singh nahi...

HM-aapko jitna aasan lagta haina KS...utna hain nahi...uska asli rup sirf hum jaante hain...

KS-kapde utariye...

HM-jii...??

KS-hume tel lagana hain...bahut dard ho raha hoga na badan mein...utariye kapde...

HM nodded and opened her clothes...KS could not see the marks as it was very painful, hurtful...

KS-kaise jhel leti hain MS aap...hum hote toh sidha narak mein pahuncha dete...

HM-usne hume dhamki de rakhi thi...agar humne bhagne ki koshish ki toh woh ayaan bhai ko maar dega...aur bhai ke alawa humare zindagi mein koi nahi hain...

KS-abb ye ladai hum sab milkar ladenge...(while applying oil on her marks to relief her)

HM-ahhhh...(hissed in pain)aaram se KS...

KS-sorry MS...(with tears)

After sometime HM was sleeping on KS's lap...when AS came there and saw a beautiful sight...HM saw him and got up slowly...

AS-aaram se haseenaji...(making her sit)

KS left from there giving Anuseena some privacy...anubhav sat beside her and made her keep her head on his lap...he was caressing her hair...after few mins silence...

HM-kya aap humse itna jyaada pyaar kartey hain...

AS-koi shak hain...(with tears)

HM-hume pata chala ki aapko sab sach pata chal gaya...

AS-haan...ayaan ne bataya...kyunki aap toh hume batane waali nahi thi...

HM-aisi baat nahi hain sir...

AS-sir nahi anu...

HM-anu...anu aisi baat nahi hain...mayank bahut khatarnaak hain...usse sabse achese aur nazdeek se hum hi jaante hain...(tried to get up)ahhh...

AS-kyun uthna chahti hain aap aur ye lijiye...(giving painkiller)khaiye dard kam hoga...

HM was overwhelemed by anubhav's care for her...she took medicine and slept again on his lap...after 5 mins...

HM-I love you...(she mumbled and kissed his lips)

AS was shocked but reciprocated the kiss soon...after few min they broke the kiss and haseena hugged anubhav...

HM-thankyou anu...hume itna pyaar karne keliye...par hum shayad iss janam mein aapke nahi ho sakte...

AS-ho sakte hain...

HM looked at him and he nodded...

AS-kal mayank verma ko arrest karne hum nahi...aap jayengi...

HM-hum...hum nahi....hum nahi jaayenge...

AS-hume pata hain bacche...aapke mann mein uss mayank ke naam ka dar betha hain...par aapko ye dar kabhi na kabhi toh nikalna hi hoga...aap jaise kitne ladkiyaan hain jo iss apradh se guzar rahi hain...aapko pata haina rape kitna bada apradh hain...agar aap ladegi toh aapko dekhkar kitni ladkiyaan ladegi...aapko ladna hoga...agar jo aapke saath hua woh kiara ke saath hua toh...kya tab bhi aap shaant bethegi aur kiara se kahengi jhelo unhe...ya unhe ladna sikhayengi...hmm...

HM-nahi...hum ladenge...par...

AS-kuch nahi hoga...aur arrest warrant agaya hain...aur ye...(showing her personal diary)ye hume ayaan ne di padhne keliye...par humne abhi tak nahi padhi...

HM-kyun...aapka toh hak hain humpar...

AS-par phir bhi hum aapke anumati ke bina aapke koi bhi cheezon ko haath nahi lagayenge...

HM smiled and kissed his forehead...when ayaan's words ringed in her ear...

"aapke zindagi mein ek aisa ladka ayega jo aapko aapke jism se nahi balki dil se pyaar karega"

HM-aapko humpar pura hak hain...humare har ek cheez par aapka hak hain...hmm...

AS-hmm...aap abb so jaaiye...kal jaldi uthna haina...(caressing cheek)

HM-hmm...aapko huggie karke sona hain...(cutely)

Now who could deny such a cute request...anubhav smiled and slept beside her cuddling tightly but making sure not to hurt her...KS saw this from outside and smiled...

KS-hain shivji...bhaiya aur MS ko aise hi khush rakhna...

.

.

.

.

.

.

.

VOTES-50+

COMMENTS-20+

NO UPDATE TILL THE TARGET GETS COMPLETE...

Her Biggest Nightmare (Season 2) ✔Where stories live. Discover now