Note-No hate comments...aur agar agar hate comments dena hain toh don't read the book...plz ek toh hum dimaag par jor lagakar plot nikalte hain...aur agar kisine bhi hate comments diya that day will be the last day of my patience...just remember this...I am very possessive for her biggest nightmare book....
AS-jaana...kya kar rahi hain aap...(backhugging her)
HM-lunch bana rahe hain...
AS-kiara kabtak ayegi...
HM-ajayegi anu...tension mat lijiye..
AS-are aise kaise tension na le...aaj usse baat karni hain...
HM-ohho...humare pyaare anu...jara shaant ho jaaiye...(kissed his cheek)
AS-wahh...adhi tension toh kam ho gayi iss mithai se...aur hain kya...
HM blushed hard...
HM-adhi mithai kiara ke haan ke baad...
KM-mummy...mummy...
HM-hum yaha hain bacche...kitchen mein...
KM came running in kitchen and saw anubhav...
AS-hi friend...
KM-hi flend...
AS picked her in hands and place her on kitchen slab...HM completed her work and came nera kiara...
HM-baccha...aapko anubhav uncle kaise lagte hain...(playing with her hair strands)
KM-baut jaada...uncle humale liye choccy bhi laate hain...(smiling endlessly)
HM-toh agar anubhav uncle tumhare papa ban gaye toh aapko chalega...(asking nervously)
Kiara didn't said anything but hugged anubhav...
KM-papa...(softly)
Anuseena looked at each other in shock...
KM-anubhav uncle mele papa banege yayyy...
Both were having tears in there eyes...haseena and anubhav kissed kiara's cheeks on each side...
HM-kia...aap jaake fresh ho jao...hmm...
KM-toke mummy...
Kiara left not before kissing anubhav's cheeks...as soon as she left haseena hugged anubhav and let tears roll down...
AS-bas kijiye maddam mallik sorry maddam soon to be singh...(he said to lighten the mood)
HM-I love you anu...
AS-love you too jaana...chaliye hume sab saaman bhi pack karna hain...
HM-hmm...chaliye...pehle khaana khaa lete hain phir packing karte hain...
AS-ayaan kaha hain...
HM-bhai avantika ko laane gaye hain...
AS-avantika...
HM-haan toh...avantika mayank ki behen hain...usse akela nahi chod sakte...aur ek baat bataye...ayaan aur avantika ek dusre se pyaar kartey hain par batane mein dar rahe hain...
AV-bhabhiiiiii...
HM-lo agaye...
Anuseena went in living room...avantika hugged haseena...
AV-sorry bhabhi...bhai ke wajahse...
HM-chod do avi iss baat ko...aur aajse mujhe bhabhi nahi di bulao...ok...
AV-vaise aapne hume yaha...
HM-dekho hum sab anubhavji ke mansion mein shift ho rahe hain...aur mayank jaisa bhi ho tum uski behen ho...
AV-thike bha...di...
HM-vaise hum dono ko pata hain tum ayaan se pyaar karti ho...
Avantika blushed...
AM-di hum agaye...(singing)
HM-chaliye...pehle khaana khaate hain phir packing kartey hain...
They had there lunch...avantika didn't had any work so she said haseena that she will pack kiara's things...haseena agreed...
In haseena's room...
Haseena already packed 3 bags...now she is packing 4th bag and anubhav was backhugging her...
AS-jaana...aur kitne bags hain...pehle bag mein aapne apni saari files aur books rakhe hain...dusre bag mein aapne apni saari tradition dresses aur sarees rakhi hain aur teesri bag mein western dresses aur sarees...aur abhi ye night dresses bache hain...
HM-haan toh anu ye last bag hain...aapko pata haina I can't sleep without night dress...
AS-drama queen...
HM pouted and he pecked her lips...haseena packed her bag and anuseena slept cuddling each other...
.
.
.
.
.
.
.
VOTES-50+
COMMENTS-20+
NO UPDATE TILL THE TARGET GETS COMPLETE...
YOU ARE READING
Her Biggest Nightmare (Season 2) ✔
FanfictionThis is season 2 of Her Biggest Nightmare...those who have not yet read the season 1 go and read now... What will happen when you have to face someone that you don't want to meet in your whole life? How Haseena Mallik will face her biggest nightmare?