Part-4

1.1K 110 26
                                    

Note-No hate comments...aur agar agar hate comments dena hain toh don't read the book...plz ek toh hum dimaag par jor lagakar plot nikalte hain...aur agar kisine bhi hate comments diya that day will be the last day of my patience...just remember this...I am very possessive for her biggest nightmare book....

Days passed very well but still haseena see the dreams which she hates...she strongly solved the case...but her odd behaviour made everyone's doubt turned into confirmation...even anubhav started falling in love with haseena and same with haseena too...but she just can't overcome her fears, her past...one day anubhav came with a girl...

All-jai hind sir...

AS-jai hind...aaj yaha ek nayi afsar ayi hain...woh KS ke saath ek hi pad par kaam karegi...

HM-kon hain woh sir...

G-hum...SI avantika verma hain...(stood properly)

HM was shocked...

HM-avi...

AV-bhabhi...

All were shocked listening bhabhi from her mouth...

All-bhabhi...??

HM-avi tu yaha...tu yaha kya kar rahi hain...(scaredly)

AV-bhabhi hum yaha ke naye si hain...

HM-sir kya hum ghar jaa sakte hain...

On other side...

A boy was sitting on king size chair and his legs on table...

B-hume pata nahi...hume haseena kisi bhi kimat mein chahiye...

S-but Mayank sir woh kaha hain, kaha rehti hain, kiske saath rehti hain...hume kuch nahi pata...

MV-hume nahi pata woh kaha rehti hain...usse kissi bhi cone mein dhundo I don't care...I want my haseena in right front of me...

Mayank stood from his place...and went where there is a big photograph of haseena...

MV-jaan ho tum humari...kaha jaogi bhaagke...kabhi na kabhi toh tumhe humare saamne aana hi hoga...

In Mpt...

AS-kya hua haseenaji...aap thik haina...aap jaanti hain avantika ko...

HM could remember her past...she closed her eyes tightly and was not able to face anyone...and she fainted in karishma's arms...karishma started patting her cheeks...

KS-MS...MS...aankhein kholiye...

AV-bhabhi...bhabhi...uthiye na...kya hua...

KS-amma...aap patidev ko bulaiye na...

VS-are patidev ko bulane ki kya jaroorat kashi...hum agaye...

KS-patidev...dekhiye na MS...MS behosh ho gayi hain...

VS-kya...ek kaam kariye aap MS ko gym room mein lekar chaliye...hum humara tool kit lekar aate hain car se...

AS picked her in arms and placed her on bed...he sat beside her and started caressing her hair...

KS-bhaiya shaant ho jaaiye...patidev dekh rahe haina...

VS came with his tool kit and sat beside haseena...

VS-aap sab bahar jaaiye aur kashi...aap yaha rukiye...

KS-ji...bhaiya chaliye bahar...hum haina yaha MS ke saath...

All left except KS...VS checked her and after sometime he and KS came outside with horrible expressions...

AS-behena kya hua...

AV-haan KM...kya hua bhabhi ko...

AS-bataye jijashree...

VS-haseena ko aise baat yaad agayi hain jo nahi ani chahiye thi...aur...aur...

AS-aur kya...

KS-shayad MS...MS ko kisine torture kiya hain...

And that was a heart attack for everyone...everyone couldn't believe what they just heard...what they heard was even true the thought...when ayaan came running...yes santosh called ayaan and told her condition...

AM-di...di kaha hain...

AV-ayaan...bhabhi ko kisne torture kiya hain...

AM-hum tumhe jawaab dena jaroori nahi samjhte...humari di kaha hain ye batao...(angry+scared)

AV-par tum humse aise kyun baat kar rahe ho...

AM-kyunki ye sab tumhare bhai ke wajah se hua hain...

All were confused...HM came out massaging her head...

HM-bhai...aahhhhh...

VS-behena aap bahar kyun ayi...(making her sit on chair)

All looked at him even haseena too...

VS-sorry woh zaban fisal gayi...

HM-aap bula sakte hain hume behena...

All smiled...

VS-par behena aapko torture kisne kiya...aapke haaton par, elbow par, pairon par, gale par belt ke marks hain...

HM looked at AM with fearful eyes...

HM-aisi koi baat nahi hain bhaiya...aap sab tension mat lijiye...

AS-pakka...

HM-ji sir...(assuring eyes)

AS-aap ek kaam kijiye haseenaji...ghar jaakar aaram kijiye...

HM-par sir kaam...

AS-woh avantika kar legi...

HM-ji...

AV-bhabhi...

HM-hum tumhari bhabhi nahi hain...(with hurtful smile)

HM left with AM...

HM's pov-naa jaane kaisa hain ye khel...khiladi ka har ek pyaada humare saamne aake khada hain...kya yahi taqdeer hume humari ateet se milvayegi humari aad mein...par kya hum usse dat ke saamna karenge ya khudki haar manjur karenge...

AS's pov-kuch toh baat hain jo haseenaji ko khaaye jaa rahi hain...par unki himmat unhe saath nahi de paa rahi hain baatane keliye...kya yahi baat taqdeer ko manjur hain...ya aur koi naya mod lega...jo dard dena hain hume dijiye par humare pyaar ko sirf aur sirf khushi de...yahi ek khwaaish hain humari humare pyaar keliye...

.

.

.

.

.

.

.

VOTES-50+

COMMENTS-20+

NO UPDATE TILL THE TARGET GETS COMPLETE...

Her Biggest Nightmare (Season 2) ✔Where stories live. Discover now