Karthik Loves Naina(Part-9)!!!!

154 27 10
                                    

It's hard to cope up when you lose the most important part of your life. But gathering the strength to get up and challenging your life again defines who you are. Always fight no matter who or what you are fighting.

Naina- Preettttiiii....rukjaaaa...

Preeti- Le ruk gai...kaisi thi meri acting??

Naina- Chup karna tu...(mimicing her)kaisi thi acting....aise puch rahi hai jaise Madhuri Dixit hai tu. Sameer kahan gaya?

Swathi- Sabhi Red Rose gae hain chal hum bhi wahin chalte hain.

.

Sunaina- Arre waah...yeh toh bahut asaan tha...bahut achhe Karthik.

Karthik- Yeh toh bas shuruat hai tum aage aage dekho hota hai kya..

Mithali- Sahi hai...ab yeh Naina ke saath bhi maze lootne laga hai..

Sunaina frowns.

Karthik- Arre Sunaina Sunaina....mai toh sabkuch tumhaare liye karr raha hun...

Sunaina- Bhuulo mat tumhe use dard dena hai....itna dard ke woh sambhaal hi na pae...Usne mera haqq cheena hai...iski keemat toh use chukaani hi padegi.

Karthik- Tum kya karne waali ho Sunaina?

Sunaina- Kuch aise ke Naina ke paas se GS ki post aur uska pyaar donon cheene jaenge.

Karthik- Woh toh theek hai par tum yeh karogi kaise?

Sunaina- Woh tumhe jald hi pata chal jaega.

.

Sameer- Is naatak ke chakkar mai mujhe tumhe us karthik ke saath dekhna padh raha hai.

Naina- Haan toh kya hogaya thoda bardaasht kar lona.

Sameer- Agar mai is natak mai na phasa hota toh us Karthik ka abtak bura haal karr deta. Mujhe sachme ghussa aa raha hai.

Preeti- Jijaji aap is baat ko bhi toh dekho ke Naina ke uske paas jaana nahi padd raha hai...woh khud Naina ke paas aane ki koshish karr raha hai.

Munna- Phir bhi mujhe daal mai kuch kaala lag raha hai.

The waiter brings some samosas and a Campa Cola to their table.

Sameer- Arre Baanke Bhaiyya humne campacola toh order nahi kiya tha.

Baanke bhaiyya- Woh un sahab ne bhijwaaya hai..(He points towards Karthik)

Pandit- Daal mai kuch kaala nahi...daal mai kuch cola hai...Yeh Karthik kiske liye Campa Cola bhejega?

Karthik- Woh Campa Cola toh...(He looks at Naina and then turns towards Sameer)hamaare Hero ke liye hai. 

Munna- (Laughing)Kyun humaare bhai ke aage haar maan raha hai kya?

Karthik- Sar thanda karle Hero...aage boho mauke milenge sar garam karne ke liye.

Sameer- Karthik mera mood bohot kharaab hai chup chaap chala jaa.

Karthik- Mood hi nahi Hero..teri toh kismat bhi kharaab hai jo tu mujhse takraaya.

Naina- Bas karo na tum donon kyun ladaai karte ho. Karthik tum jao yahan se uska mood theek nahi hai.

Sameer- Toh mera mood kharaab bhi toh tumne hi kiya hai na...Naina tum ab bhi usse aise pesh aa rahi ho? Tum uske saath Law Garden gai thi?? wahh Naina agar mai tumhe kahin saath chalne ko kahun toh hazaar baar sochti hai aur ghar waalon ke darr se aati bhi nahi...Lekin jab iss Karthik ne bulaya toh tum chali gai!! Aur toh aur tumne mujhe bataya tak nahi! Kyun kiya mere saath aisa Naina?

YUDKBH- Samaina talesWhere stories live. Discover now