Naina and the guy are in the activity room.
Naina- Lekin tum pagal aisi harkatein karoge toh humaare doston ko pata chal jaega aur Karthik ko pata chalne mai bhi der nahi lagegi.
Sameer- Hushhh....(Sameer moves forward towars Naina and Naina keeps moving back until she hits the wall)
Naina- Sameer.....class ke liye der ho jaegi....agar hum donon na jaein toh Karthik ko shaqq bhi ho sakta hai.
Sameer- Kya yaar Naina tum sachme Karthik Karthik karne lagi ho!
Naina- Arre! Yahi toh plan tha na tumhaara....
Sameer- Achha? Maine kaha tha ke hum sabke saamne ladne ki acting karenge aur iske saath tum Karthik ki dost banke usse Arjun Bhaiyya ke baare mai pata karlogi...par tum toh uski girlfriend banne chali...woh bhi seh liya lekin Madam maine kab kaha tha ke iske dauran hum akele mai nahi milenge?
Naina- Achha achha theek hai, lekin tum humaare doston ko sachh kyun nahi bataana chahte?
Sameer- Karthik aur uski gang bahut chalaak hain, ab humaari wajah se shaqq nahi hoga yeh guarantee toh de sakte hain lekin kahin un logon ne kuch gadbad kardi toh puura plan chaupat ho jaega....waisebhi unhe wahi karna hai jo woh abhi karr rahe hain aur hum unhe bata denge na jab kaam hone lagega! Achha Naina tum yeh sab baatein chodo.....(he traces his hands in her hair) Mere paas ek bohot achha idea hai....sunogi toh khush ho jaogi.
Naina- Karthik ke baare mai?
Sameer- Naina yaar!! Ab kuch der ke liye uska naam tum bhuul jao...yeh humaare baare mai hai.
Naina- (Giggles)Achha sorry....ab batao ke tumhaari is tufaani dimaagh mai ab konsa shaitani idea aaya hai?
Sameer- Shaitani nahi pyaara....bohot pyaara aur bohot mazedar. Tum GS ho na? Toh kya tum Principal ma'am ko ek college trip ke liye manaa sakti ho? Socho na kitna maza aega, hum sab khuub masti karenge aur tum aur mai bohot saare pyaar bhaare lamhe bitaenge, jaise humne Mount Abu mai bitae the!
Naina- Idea toh achha hai, sochke hi maza aa raha hai magar Sameer mujhe nahi lagta ke Principal ma'am maanengi.
Sameer- Arre Naina...Naina tum GS ho! Unhe tumhaari baat sun ni padegi. Aur students bhi iske support mai honge. Achha chalo, mai bhi aaunga tumhaare saath, hum Principal ma'am ko apne tareekhe se manaenge. Theek hai?
Naina- Waise....koshish karne mai kya jaata hai.
Sameer- Yesss! Yeh hui na meri Naina waali baat.
Naina- Ab agar aapki ijazat hai toh hum class mai chalein?
Sameer lets out a laugh and nods. Both of them walk towards the class but enter separately so that nobody doubts them. The long and boring lecture goes on and on....
Munna- Ponga...tujhe lag nahi raha ke yeh lecture kuch zyaada ki der se chal raha hai. Lag raha jaise lamha tham gaya ho aur sir bas padhae jaa rahe hain padhae jaa rahe hain....
Pandit- Ladkiyon se aankhein milaake lamhe thamne ki umr mai JBR ki aankhon mai aankhein daalke lamhe thamte hue dekhna padh raha hai. Hayye bhagwan yeh din dekhne se pehle utha kyun nahi liyaa....mujhe nahi iss Chenu ko!
Munna- Ayye Ponga Pandit!!! Mujhe kyun? Iss JBR ko...(Both of them start laughing catching JBR's attention)
JBR- Kya mai puch sakta hun ke tum donon itne khush kyun ho?
Munna- Woh JBR hum soch rahe the ke kya exam mai itne lambe lambe jawaab likhne zaroori hai?
JBR- Nahi....Tum log bas apne naam likh dena mai marks dedunga(starts laughing).
YOU ARE READING
YUDKBH- Samaina tales
Storie d'amoreSameer Maheshwari is a rich, charming and smart guy. Naina Agarwal is a studious, intelligent and shy girl. Short tales of our beloved Samaina in my style. Extended stories of YUDKBH which made us fall in love with 90's.