Hey guys sorry for publishing this part after a gap of so many days. I had exams and couldn't manage both.
Munna & Pandit- Naina Bhabhi???
Munna- Kya baat karr raha hai tu? Naina kaise ho sakti hai? Wo bhi us Karthik ke saath...
Pandit- Haan haan sahi keh raha hai yeh, Naina nahi ho sakti, bilkul nahi ho sakti!
Sameer- Woh Naina hi thii...achhese pehchaanta hun mai use.
Munna- Dekh raha Pandit...Pyaar mai apna Bhai andha ho gaya hai...harr jagah bas Naina dikhaai deti hai isko.
Sameer- Arre tum log samjh nahi rahe ho mai sach keh raha hun...
Pandit- Achha? Chalo maan lete hain ki woh Naina thi, lekin tu Naina ko Karthik ke saath dekh ke aise hi wapas aa gaya? Ghussa bhi nahi aa raha tujhe?
Sameer- Aisi baat nahi hai yaar mujhe us Karthik pe bohot ghussa aa raha hai...
Pandit- Aur Naina pe? Mai nahi maanta...Naina aisa kyun karegi?
Sameer- Wahi to pata lagaana hai mujhe
Munna- Dekh Sameer tujhe lagta hai ki woh Naina thi...magar tu ek baar use phone karke puchle hamein bhi pata chal jaega ke woh Naina thi ya nahi.
Sameer dials Naina's number but Rakseh picks up.
Rakesh- Hello? Helllooo?? Arre awaaz sunaai de rahi hai?? Kaun hai bhai bataao toh? Hello?
Sameer disconnects the call and tries again after a few moments.
Rakesh- Hello??? Phirse koi baat nahi karr raha? Baat nahi karni hoti toh phone kyun karte ho? Paise bohot ho gae hain shaayad!! Phirse phone mat karna!
Rakesh goes out of the house. Meanwhile Chachaji was observing this and concludes that it is Sameer. Sameer calls again and this time Chachaji picks up.
Chachaji- Hello?...(Nobody speaks from the other side) Sameer mai Anand bol raha hun..
Sameer- Namastey Chachaji..kaise hain aap?
Chachaji- Mai theek hun Sameer, tum kaise ho?
Sameer- Mai bhi theek hun. (Hesistantly) Kya aap...aap meri baat Naina se kara sakte ho? Please Chachaji...
Chacahji- Kyun nahi Sameer isme itni hichkichaane waali baat kya hai...abhi karaata hun tumhaari baat Naina se. Nainaaaa.....
Naina- (Comes running) Ji Chacahji aapne bulaaya?
Chachjiji- (Comes out of the Kitchen) Kiska phone hai ji??
Chachaji- Sa..Swathi ka hai.Naina ke liye..
Naina takes the phone from Chachaji.
Naina- Hello Swathi!
Sameer- Swathi nahi...tumhaara Saathi!
Naina- Sa..Sameer?? (looking towards Chachaji) Chachaji aap...Swathi...
Chachaji- Bela thi na isliye. Tum donon baat karo mai chalta hun. (He goes out)
Sameer- Naina... Pata hai maine kitni baar phone kiya tha tumhe...aur tumhe ab waqt mila hai mujhse baat karne ke liye.
Naina- Aisi baat nahi hai Sameer. Woh hum Law Garden gae the aur ghar pe koi nahi tha...bas isliye.
YOU ARE READING
YUDKBH- Samaina tales
RomansaSameer Maheshwari is a rich, charming and smart guy. Naina Agarwal is a studious, intelligent and shy girl. Short tales of our beloved Samaina in my style. Extended stories of YUDKBH which made us fall in love with 90's.