Hiii guys 😃👋
Kaise ho sab...
Lets start 😄......(Not for Ashi)
So Now its time for out Sumod's dance.....
Yehi dance hai...toh mai steps nahi likhungi.... Thodi feelings likhne ki koshish karungi....Agar song aur reading saath mein karni hai toh Google pe padhein...karan usme dono saath mein ho sakta hai....isme nahi hota 😒
Chalo continue....
Tune.....
Tere kareeb aa raha ho....
Khudse mai durr jaa raha hu...
Yeh beh wajah toh nahi hai...
Tu joh mila aaa aah aa..❣️Dheere dheere se tera hua....
Houle houle se Tera hua...
Rafta rafta tera hua...
Tere bin mai hu be-nishaan....S(mind) hey hanumaan ji yeh ke ho raha hai 😫... Kuch samajh na aa raha 😩... Yeh mere saath hota hai toh pata nahi manne ke ho jata hai...
Chalo thoda fast jaate hai...
Dance khatam ho gaya...hai
So ab dharampal ko achanak se kuch yaad aaya...
Dp:- arre ha 🙆🏻♀️....mai bhul hi gaya....
Garima... Susheela.... Agni beta....Trio:- jii Papa/dharampal jiii boliye...
Dp:- arre manne Agni ki ma se na milaya tam teeno ne nahi kusum ne milaya...
Shishu...Sh:- jiii boliye bhaisahab...
Dp:- tanne Agni ke ma se manne kyon na milaya...
Shishu:- maaf karna bhaisahab par Agni ki maa se mai bhi naa mila abhi tak 😅😅
Ku:- accha rukiye mai dekhti hu.. yahin kahin hongi samdhan jii...
She goes to call... Aur kd aa bhi jaati hai.....
Dp shock 😳😳....
Shishu bhi shocked 😲(Shishu ko bhi pata hai rift ke baare mein)
Kd udhar smile ke saath khadi thi....
Kd:- Namaste Dharampal jiii...
Dp:- na..nam... namaste.. namaste...
(To kusum) yeh kon hai...Ku:- yahi hai Agni ki maa..
Dp shocked 😳..
Dp:-k.k..ke....ke.keh rahi hai tu..tu.kusum. tera dimaag toh thik hai na....ye..yeh...yeh Agni ki m..ma..maa .kaise.. ho sakti hai...
Ku:- Na ke ho gaya aapko itna hairaan kyun ho rahe ho??...
Dp(angrily shouts):- Na haraan na hounga toh ke hounga... Tujhme akkal (dimaag) hai ki na hai....tu kal rishta tai karna gayi thi na?(shouts more loudly) gayi thi ki nahi....
Ku:- g.gay.gayi thi..magar ke ho gaya.. woh toh bataiye...???
Dp:- arre yeh meri 30 saal purani Dushman hai... Komal devi.....tune iss aurat ke bete se hamari bacchi ki shaadi tay kardi 😠....
Ku:- Yo ke keh rahe ho aap..bhala mai aisa kaise kar sakti hu...🥺.. aapko pakka yakin hai ki yahi hai woh aapki 30 saal purani dushman??...
Dp:- Arre aise kaise bhul jaunga mai iss aurat ko...isne merra jeena haram kar rakha tha...isse toh mai chodunga nahi..😠... Iss aurat ko....
"Bas bohot ho gaya.."
..
.
..
Aaj ke liye itna hi 🙃...
Milte hai next part mein 😄...
Comment your views...
Collaboration with nityathestorywritter
Your author's.............
YOU ARE READING
𝑅𝑖𝑣𝑎𝑙𝑟𝑦 𝐿𝑜𝑣𝑒
FanfictionCollaboration with @nityathestorywritter So description main short main bataungi First of all this fanfiction is based on #sumod & #agnima from #kas ...... Sometimes because of family , true love mein misunderstanding ho jaati hai is wajah se someti...