Next day every one is so busy for Manan marriage preparation. Manik and nandini getting ready in there rooms .
Dadu, Raj , nyonika, Abhimanyu and Anahita come to Manik room.Manik
Nyonika - Haye Mera bacha kitna handsome lag raha hai .
Dadu - Aaj mhari sabse badi iccha Puri hone ja rahi hai mere pote ki shadi hai main bahut khush hoon Aaj .
Listen this every one smile .
Abhi - Sirf aap hi nahi dadu hum sab bahut khush hai .Abhi
Anahita - ji dadu bhai ki shadi ho rahi hai .
Anahita
Dadu - Ha aur ab agla number thara hai chori .
Listen this every one laugh .
Anahita - kya dadu main abhi shadi wadi nahi karungi .
Raj - yeh sab batein toh baad main bhi ho jayengi abhi chale barat ka time ho raha hai .
Then everyone go for baarat .Nandini is getting ready in his room . Avni and veer come to her .
Nandini
Veer - kya baat hai di aj toh aap beautiful lag rhe ho.
Veer
Listen this Nandini smile faintly .
Avni - kya hua nandini .Avni
Nandini - Aaj mumma papa ki bahut yaad aa rahi hai woh aaj hote toh bahut khush hote na .
Listen this veer and avni also getting sad .Veer - Di mumma papa aaj jaha bhi honge bahut khush honge aur agar aaj aap aise sad rahoge toh unhe bahut bura lagega so smile .
Listen this Nandini smile.
Veer - yeh hui na baat .
They listened music sound.
Avni - lagta hai baarat aa gayi . Nandini tum yahi ruko main aur veer abhi aate hai ok.
Saying that avni and veer go outside for barat welcome.
Avni doing aarti to Manik and welcome them .
Manik come and sit in mandap . After some time avni take Nandini and sit beside Manik .
Every one stand behind them . Pandit ji doing there marriage rituals .
Veer do Kanyadan to Nandini . Manik wear mangalsutra and sindoor to Nandini .
Pandit - Vivah sampann hua Aaj se aap dono pati patni hue .
Listen this every one clap and showering flowers to them .
Aarohi come to Manik and hug him.
Aarohi - Wow freind aab hum sab sath main rahenge .
Manik - yes doll hum sab sath sath rahenge .
Listen this every one smile except veer .
Manik - Main aaj nandini ko hamari shadi ka gift Dena chahta hoon.
Veer - kaisa gift jiju.
Abhi give some papers to Manik and Manik give papers to Nandini . Nandini read the papers and getting shocked.
Nandini - Manik yeh
Veer - kya hai di .
Nandini - Kairav aur Aarohi ke custody ke papers . Isme likha hai ki ab se Aarohi aur kairav hamare sath rahenge humesha ke liye.
Listen this every one is getting happy.
Manik - Ha
Nandini - but tumne yeh sab kab Kiya humein bataya kyun nahi .
Manik - Actually main soch raha tha ki tumhe Aisa kya gift doon jo tumhe Humesha yaad rahe tabhi mujhe yeh khayal aaya aur isme Dhruv ne meri help ki .
Listen this every one see Dhruv .
Nandini - Thank you Dhruv .
Dhruv - no nandini maine tum logo ke sath jo bura kiya hai uske aage toh yeh kuch bhi nahi hai .After some time they do there dinner .
Nyonika - Bahut raat ho gayi hai ab sab log aaram kar lete hai kal jaldi niklana hai na Mumbai ke liye.
Avni - ha nandini chalo.
Manik - wait nandini tumhare sath kyun jayegi .
Avni - kyunki my dear jija ji aaj ki raat nandini mere sath hi rahegi so good night.
Saying that avni take Nandini with her and Manik make a pout.
Seeing that everyone laugh . Then go back to there rooms.