Sumi realise his feelings for miku

268 18 2
                                    

𝗣𝗔𝗥𝗧:- 11♡
Midnight...
sumi was laying on bed..and lost in some thoughts..
Basant was sleeping in sofa but he got wake up and saw sumii's eyes are open and had lost in his own thoughts..
bas:- arre! sumedh tum abhi bhi jagey hue ho..
and he go towards sumi and sat on stool near him..
bas:- sach bata..miku ke baare mein soch raha hain na..
sumi:- vo..
basa cut:- such bata..🙃
sumi nodded..

bas:- tuje kya lagta hai...tum sirf best friends ho..mujhe to nahi lagta..zara khudko aayene mein dekh..saaf saaf tere chehre pe likha hai ki tu usse pyaar karne laga hai...zara khud soch..jab usse vo ladka haath lagane gaya to Tera khoon khaul gaya..itna gusse mein meine tuje kabhi nahi dekha tha..tri uske liye parva..aur uski tere liye..saaf saaf kehti hai ki vo bhi tujse pyaar karti aur tu usse..
sume:-.....
basa:- chal abb mein zyada lecture nahi dunga tuje..soja abb..
then Basant went to sofa and slept..
but sumi still thinking about what Basant said to him..
then he flashback the moment when the guy touch miku and sumi pushed him...and unintentionally said.."tune mere mallika ko haath lagane ki himmat bhi kaise ki.. "..
he was just thinking:- what's the feeling is it??🤔 kya mujhe sach mein mallika se pyaar ho gaya hai..ye concern..ye parvah..aur jab usse dekhti hai meri dhadkane tej ho jati hai..ye feeling jo mujhe sone nahi deti..kya yeh dosti se kuch ba..
then flashback some romantic of them in his mind..
then after some time of silence in his mind..he finally knew that he is in love..
sumi(to himself) :- ha sumedh..yeh concern about yeh parva..ye feeling aur kuch nahi pyaar hai...tubhi paagal tha khudke Dil ki baat nahi samaj paaya..😌😍...
and he got asleep..
at other side..
mallika while laying on her bed...
miku:- sumedh thik to haga na..koi zarurat padi to..
(she was not able to sleep bcz of her overthinking mind that was only thinking of sumedh)
then she call mon..
mon was sleeping 💤
phone ranged..
she picked the call..
mon:- hmm(in sleepy tone)
miku:- yaar mujhe neend nahi aa rahi hai..
mon:- par mujhe aa rahi hai..(in sleepy mood)
miku:- yaar sumi thik to hoga na..
mon:- (coming in sense) tu itni raat ko sumedh ke baare me soch rahi hai!.. tenshan mat le doctor ne bataya na vo safe hai..
miku:- Parr..
mon:- tuje ek poochu..
miku:- hmm
mon:- kya tuje sachme lagta hai ki tum dono sirf dost hi...
miku:-:kyu kya vo mera dost nahi hai..(like a kid)
mon:- arre pagli..mera vo matlab nahi hai..me tum dono ko first day se dekhti hu..tabse leke aaj tak mein tum logo ki.. friendship ko Roz badte dekha hai..par aaj jo meine dekha..uski aankho mein tumhare liye vo parva vo concern..aur teri aankho mein uske liye jo parva..aaj tune jo uske liye tunki bharke aasu bahaye hai..vo aur kuch nahi pyaar hai..tuje kudko aayene mein dekhna chahiye tha kitni ghabra gayi jab usse laga tha..
miku cut:- tu kuch bhi bolti..chal abb rakh..
call ended..
mallika was still thinking about what mon told to her...
miku's pov..
kya sach me hum dost se kuch badkar hai..?!
kya sach mein..
and then she flashback the moment when the guy touch her and sumi pushed him and told.."tune mere mallika ko haath lagane ki himmat bhi kaise ki..."
kya sach mein tujhe usse pyaar..
aur vo bhi tujs
(she cut to her self..)
miku tuna kuch bhi soch ti hai..soja..🤦🏻‍♀️
and she slept 💤

Do vote and support 🤗

It's all about the LOVE (On Hold)Where stories live. Discover now