PART: 41♡

124 10 1
                                    

part:- 41

miku:- 🥰
sumi:- (slowly)achha vo..o...(while forwarding his cheek to miku)
miku:- kya?
sumi:- vo aaj ki kiss adhuri reh gayi thi to..
miku:- to!?(cutely)
sumi:- touu!
miku:- touu!!?(she know what sumi wants🤭)
sumi:- abb jyada natak bhi mat karo...
then he make cute anger face and turn his face to another side opposite to miku..
then mallika was smiling.. naughtyly

miku's pov:-
gusse mein bhi kitna cute lagta hai na yeh..aww...mere hero mujhe pata hai tumhe kya chahiye...kitna nautanki hai na ek kiss ke liye muuh Fula ke beta hai..
pov ended..
then she again smile..

sumi's pov:-
samjti hi nahi kitne sign diye aur kaha bhi meine Aaj ki kiss adhuri reh gayi hai na..tab bhi "tou! touu! " kar rahi hai(cutely)..mein bhi baat nahi karunga jab tak nahi samjhegi.. per mujhe pata hai tumhe sab samjha per tum mujhe sata Rahi ho..hmm..
then in a second i feel a soft feel on my cheek that I can't express 😆..
she kissed me..for that I was waiting eagerly..
i turned towards her...
she smiled blushy..
pov ended..
then he pulled her towards him by her waist..
sumi:- mujhe pata hai tumhe sab samajh aata hai..tumhe mujhe sata ne mein bohot maza aata hai na..
miku:- hmm..(nooded cutely)
sumi:- abb bolo bhi kuchh..
miku:- kya!..
sumi:- arre itni romantic night...abhi thodi der pehle badi romantic ho rahi thi aur abb unromantic ho rahi ho...j..(she cut..she put her palm on his lips)
miku:- abb suno mere Mr Romeo mudgalkar...tumhe lagta hai mein unromantic huu..tou suno..I..Love...you..❤️❤️(she wisperly say this 3 magical words)

then she remove her palm from his lips..
then again kiss him to other cheek..
sumi:- ookk! ookk! iss vakt abhi mere siwa koi itna haseen insaan nahi..(being crazy Romeo)
miku:- abb jyada nautanki mat karo...
sumi:- thiik hai..thiik hai..
miku:- abb meri bhi kuchh wish puri karo..
sumi:- (while coming closer to her)kyaa?
miku:- bss aise hi mere paas raho tumse duur jaane ka dil hi nahi karta..
sumi:- to mein kaha ja raha hu..tumhare siwa kaha mujhe itna sukoon milta hai meri kharghosh..
then mallika sleep at sumi shoulder sumi also keep his head on mallika's head and slept..

𝗧𝗼 𝗯𝗲 𝗰𝗼𝗻𝘁𝗶𝗻𝘂𝗲𝗱...

It's all about the LOVE (On Hold)Where stories live. Discover now