part:- 37

117 7 1
                                    

Part:- 37

then in otherside in India..
in a dark room..
a boy was sitting on chair..
and seeing the news of sumellika when sumi announced their relationship..
then the boy get angry..
boy:- nahi! nahi! nahi! yeh nahi ho sakta (irritated angry)
...
next day morning..
at sumi's chachi room mallika came their..
she knocked the door...
mallik:- aunty aapne bulaya..
chi:- ha beta aao na betho..
chachi was sitting on sofa and seeing some pictures..
miku:- yeh kya hai aunty (while sitting on sofa)
chi:- yeh sumedh ki bachpan ki picture hai...yeh dekho yeh sumedh hai uski mammi papa ke saath jab vo 7 saal ka tha..(while showing a picture)

miku was smiling softly..
miku:- aunty aap bura na mano to mein aap se kuch pooch sakti hu?
chi:- ha pucho na beta!
miku:- sumedh ke mom dad ke saath kya hua tha..?
chi:-...
miku:- agar aap share nahi karna chahti to koi baat nahi..
chi:- unka exident hua tha bohot buri tarike se ek truck se tab hum India mein hi the aur sumedh sirf 10 saal ka tha..unke jaane ke baat hum London aaye sumedh ke saath sumedh bohot roya uss din..per humne usse sambhal liya..per jab vo bada hua to vo khud humse kehne aaya ki mujhe India jaana hai padne keliye to vo 8std se hostel mein raha aur jab college gaya to khud ka flat dilwa diya socha ki apni zindagi mein kuch akele karna chahta hai apne balbude per to hum nahi rokenge..humne usse duniya ki saari khushiyan Deni chahi taki usse apni mammi papa ki kami mehsus na ho..per usne Aaj Tak hamse kuch nahi manga sirf yeh kaha ki mujhe India jaana aur fir abb tumhe mang raha..mujhe pata hai vo humse kuch kehta nahi hai per vo aaj bhi apne parents ko yaad karta hai..
then chachi wiped her tear...
chi:- chalo abb kaam ki baat kare meine tumhe yaha kuch pooch ne ke liye bulaya tha..
miku:- ha poochiye na aunty..(softly)
chi:- mujhe tumhare family ke baare mein poochna hai..tumhare family mein kaun kaun hai beta..
miku:- meri family! meri family mein sirf mere papa hai aur koi nahi..
chi:- aur maa..
miku:- vo aunty jab mein 5 saal ki thi to vo unki death ho gayi..unhe cancer tha..
chi:- sorry beta..
miku:- koi baat nahi aunty...mere papa hi meri mammi aur daddy dono hai abb vo hi mere family hai..aur ha ek aur member hai hamara ek doggy hai uska naam Romeo hai..humne usse 7 saal pehle liya tha..mein bhi college mein thi papa alag ghar mein akele aur mein mon ke saath to unki company ke liye dog leliye vo bhi hamara family hai..koi dog nahi..😊

then she put her palm on miku's cheek..
chi:- To hum jald hi niklenge India tumhare papa se baat karne aur tum dono ki shaadi bhi vahi hogi..(with smile)
miku:- (happy)

then at evening..
everyone was in living room sitting sumellika basantika was also their...
chacha:- suno sab hum perso hi niklenge India tum dono ki shaadi ke liye..
sumi:- kya ..sach mein thankyou chachu..
everyone was happy...
Shri:- kya to aap bhabhi banogi meri jaldi hi..yayy! (happiness)
...
then at house corridor mallika was walking from their...
then someone pull her by her wrist..
and that was none other then sumi..
sumi was pin to wall he take miku towards him by wraping her waist by his palm..
their was no one near
sumi:- arre suno to..meri hone wali wifey kaha ja rahi ho..(flirty, cutely)
then they have a eye lock

𝙋𝙧𝙚𝙘𝙖𝙥:- 𝑠𝑢𝑚𝑒𝑙𝑙𝑖𝑘𝑎 𝑏𝑒𝑖𝑛𝑔 𝑟𝑜𝑚𝑎𝑛𝑡𝑖𝑐!🙈

𝐓𝐨 𝐛𝐞 𝐜𝐨𝐧𝐭𝐢𝐧𝐮𝐞𝐝..
𝐓𝐨𝐭𝐚𝐥𝐥𝐲 𝐛𝐚𝐬𝐞𝐝 𝐨𝐧 𝐰𝐫𝐢𝐭𝐞𝐫𝐬 𝐢𝐦𝐚𝐠𝐢𝐧𝐚𝐭𝐢𝐨𝐧..

It's all about the LOVE (On Hold)Where stories live. Discover now