They all went to the both sister's home. Seeing Siya and Shruti their mother's took them into a warm hug.
Adya- Rudrav Ranveer kaise ho beta aur kab aaye?
Rudrav- Bas aunty ham to 1 hafta pehle hi aaye hai.
Satya- Yeh dekho ye dono abhi ek hafte pehle hi aaye hai tum dono inhe le aayi. (Glaring at them)
Shruti- Aree maa ham in dono ko yahan kaam karwane ke liye lekar aaye hai.
Satya- Kaam! Kaisa kaam?
Siya- Kheton ka kaam. Iss baar mere aur di ke sath captain aur Ranveer bhaiya bhi khet mein kaam karenge.
Adya- Hey bhagwan! Tum dono pagal ho gyi ho kya? Mehmano se kaam karwaogi?
Shruti- Chachi tension matt lijiye in dono ne khud hi kaha hai ki yeh dono kaam karenge. Haina?
Ranveer- Han aunty hamne khud hi kaha tha kyunki uncle aur aap doosre kaamon mein busy honge. Aur bachi Shruti aur Siya to vo dono bhi kitna kaam karti.
Rudrav- Aur ham dono ko inhe chodne aana hi tha to socha khet ka kaam bhi seekh lenge.
Adya- dekha kitni care karte hai dono tumhari!
Siya- Han badi care! (Whispered)
Satya- Accha ab vo sab choda aur jaao Ranveer aur Rudrav ko guest room dikhao. Jao! (Ordered)
Shruti- ji maa!
Rudrav- Guest room ki kya zaroorat? Sounga to main tumhare hi sath tumhare hi room mein aur tumhare hi bed par. (Whispered)
Siya- Dekhiye captain aisa karne ki sochiyega bhi matt. Vahan apka aur mera kamra sath sath hi hota tha par yahan aisa nahi hai yahan guest room neeche hai aur mera karma upar. (Whispered yelled)
Rudrav- Tum to har baat mein serious ho jaati ho main to bas mazak kar raha tha. (Whispered)
Siya- Han han mujhe bhi pata hai ki aap kitna mazak kar rahe the aur kitna nahi. (Mocked)
Both chuckled and all went to their rooms. Next day they all 4 went to the field to do work.
"Major ab aap maar khaenge mujhse!"
Shruti scolded Ranveer because he is not able to hold the sickle properly and now her anger was on the peak.
Ranveer- To main kya karoon nahi aa raha hai pakadne.
Shruti- Araam se pakadiye vo darahtee hai rifle nahi aur yeh dhaan hai dushman nahi jo aap inhe itni berehmi se kaat rahe hai.
Ranveer- Maine kabhi aise kiya hi nahi to! Maa aur taiji kehti bhi thi hame kheton mein kaam karne ke liye par main aur Rudrav bhaag aate the.
Shruti- Kal to sabke samne bada keh rahe the ki kar lenge to ab kya hua? Kahan Gaya josh?
Ranveer- ho gaya! Maar liye taane? Ab batao kaise karte hai.
She again told him and this time she twisted his ear because he did the same mistake and he winced in pain.
With Rudrav and Siya.........
"Owwwww"
Rudrav screamed while rubbing his bare arms.
Siya- kaha tha maine apko ki long sleeves shirt daal lijiye but nahi apko to hero banna hai biceps dikhane hai. Haina? (Sarcastically)
Rudrav and Siya were picking the crops which they have cut. While picking them crops were scratching Rudrav's bare arms while Siya was wearing full sleeves kurti.
YOU ARE READING
◇𝕃𝕠𝕧𝕖 𝕆𝕣 𝕃𝕒𝕟𝕕◇
FanfictionThis story you may find cringe and there are grammatical mistakes also as when I was 15yrs old I wrote this story because I felt like I should turn my imagination into a story🙂↕️🙇♀️ _____________________________________________ People say that A...