last part

325 49 18
                                    

Vidya and drishti sit in hanuman temple....

Vidya:- tu to janti he ki mujhe pehle se hi taantrik banne me itnterst tha.. our ye magical powers se me logo ki help hi karna chahti thi... but tere papa ko ye sab pasand nai tha.. our hum dono baar baar jhagad hi rahe the so ek din hum dono ne alag hone ka decision le liya.......... wo tujhe le gaye our mahi mere pas reh gayi... use bhi taantrik banna tha so mene use sari vidya sikha di.... but wo khud ki bali dekar adrusha shakti banna chahti thi... wo bure kaam karna chahti thi apni powers se.... mene use naa bola to usne mujhe ek cave me band kar diya.....  but me apne mantron ki shakti se aaj bahar aa payi our sahi time par bahar aayi........mahi ne khud ko maar kar adrushaya shakti bana liya...

Drishti:- our hume laga ki wo adrushya shakti ko aapne jaagrut kiya he... but wo mere piche kyo padi he...

Vidya:- jab usne tujhe tere pati k saath khush dekha to use teri zindagi jeene ki iccha hui.. but wo apni adrushya shakti ko bhi khona nao chahti thi.. isliye teri body me aa gayi thi...

Drishti:- maa.. ab hum mr shergill ko kaise bachayenge..

Vidya:- kaal vinashak yagya ab me karungi... meri shaktiyon k saath.. use hamare pas aana hi  hoga..

Drishti:- thik he kab karna he..

Vidya:- raat k 12:00 baje.... means 2 hours k baad..

Drishti:- chaliye..





In midnight...

Vidya start yagya..... ans drishti sit beside her.....


After some time...

Mahi came in Rakshit's body...

Mahi:- maa.. tum apni beti ko kyo khatam karna chahti ho..

Vidya:- me apni beti ko hi bacha rahi hu... me galat ka saath nai dungi...

Mahi:- to me is drishti ko hi maar dungi..

Mahi start magical attack on drishti... and vidya busy in yagya.... drishti try to save herself by magical khanjar...

Mahi's power became weak....

Vidya:- drishti mere mantron ki shakti k saath tu is khanjar se mahi par vaar kar...

Drishti:- nai maa.. mr shergill..

Vidya:- kuch nai hoga use... ye khanjar sirf aatma ko ghayal karta he... vaar kar...

Drishti scared...

Drishti took God's name and hit khanjar in rakshit's stumuch...
Rakshit get unconscious and mahi came out in from  his body.... she was injured badly.... drishti scared...

Mahi:- ye tum dono ne accha nai kiya...

Drishti:- shant ho ja mahi.. our apni mukti le le.. pl..

Mahi:- nai mene abhi bhi haar nai maani he...

Mahi try to harm drishti...

Vidya:- mahi.. chod drishti ko..

Mahi:- naiii...

Vidya:- tu aise nai samjhegi...

Vidya chant mantra...she  caught mahi's  hand and throw her in yagya's fire..... she shout in pain.. drishti and vidya got imotional... and mahi convert in ashes...


Rakshit get conciousness... drishti ran to him and hug him... vidya's tears rolling down but she took relieved breath...

Drishti:- mr shergill app thik he na..

Adrushya (drikshit) ✔Where stories live. Discover now