NEXT DAY VIRAT ASK DIG FOR HIS TRANSFER AND HE LEAVES CHAVAN NIWAS FOREVER. EVERYONE WERE SAD..
PAKHI - tum niche sabse kehdena ki we are getting seprated agar nahi kehsakte toh mein kehdungi
SAMRAT - Patralekha please meri
PAKHI (cutting him) - Samrat please yeh jhute dikhawe maat karo mein janti hu na tumse mujhse pyaar karte ho na tumhe meri kadar hain..
SAMRAT (with hurtful voice) - Patralekha..
PAKHI LEAVES...
PAKHI (in mind) - janti hu Samrat tumhe bahot dard horah hain lekin yeh dard humare bhalai k liye hain yeh dard hamey hamari jindagi ki nayi aur khushal suruwat ki taraf lejayegi. May you get all the happiness that you deserve Samrat. I hope tumhe mujhse kahi jyada acchi aur sacchi ladki mile jo tumse beintahaa pyaar kare.
VIRAT (in mind) - hamesa k liye chal toh aaya lekin kya jeeva aur Pakhi khush rehpayenge sayad rehlenge jab tak mein Pakhi k samne tha woh aage nahi badpai sayad aab badjaye. I really hope ki woh dono aage badhe aur ek nayi life suru kare..
ASHWINI - Patralekha mujhe tumse kuch jaruri baat karni hain..
PAKHI (in calm tone) - ji kahiye aab konsa taana marna hain aapko
ASHWINI (folding her hands) - mujhe maaf kardo Patralekha meine tumhare sath bahot galat bartav kiya jab ki tumhari koi galti bhi nahi thi. Tumne mere bete k dabab mey aake yese aanchahe riste mey badhi jaha tum kabhi khush nahi rehpai. Mere bete ki wajha se tumhe pichle ek saal se jo dard aur taklif hui uske liye mein tumse maafi mangti hu Patralekha.
PAKHI - aap maafi kyu mangrahi hain mami (keeping Ashwini's hand down). Mere sath toh meri jindagi ne majak kiya hain. Jisse pyaar kiya usne tukradiya aur jisse shaadi hui usne xoddiya (smiles). Janti hain mami mein hamesa khud ko lucky manti thi lekin jis din se Virat se mili aur usne mujhe Samrat se shadi karne pe majbur kiya na ussdin se leke aajtak mujhse badi unlucky ladki sayad koi nahi hain koi bhi nahi. Kher aap maafi kyu mangrahi hain aapki kya galti hain bhala sab kuch jante bujhte meine khud k pau par khud khulhadi mardi...
BHAVANI - Patralekha..
PAKHI - Badi mami meine faisla karliya hain ki mein Samrat ko divorce dedungi aur yaha se chali jaungi..
BHAVANI - Patralekha yeh tu kya kehrahi hain..
PAKHI - badi mami mein yese riste mey nahi rehsakti jaha na pyaar ho na izzat. Samrat k wapas aane ki wajha thi Sai aur yaha rehne ki wajha bhi Sai hamare riste ko mouka dene ki wajha bhi Sai. Samrat k jindagi mey sabkuch Sai se suru ho k Sai pe khatam hota hain. Aur aab jab woh wajha yaha nahi hain toh hamare riste kah bhi koi wajud nahi hain. Mami meine bahot muskil se khud ko manaya hain please issbar mujhe maat rokiye. Meine aapna aatmasamman tak khodiya hain iss ghar mey aake.
SHE CRIES BADLY FALLING ON HER KNEES..
SHIVANI - lo hogai iski natak chalu. Jab shaadi nibhani nahi aati thi toh ki kyu
MANSI - Shivani tu khudki shaadi aur ghar toh nahi samhal pai. Doh doh bar shaadi tutne k baad bhi besharmo ki tarha aapne se aadhe ummar k ladko ko ghumati hain aur tu shaadi nibhane ki naat kar rahi hain
SHIVANI - Tai aap
MANSI - gappa bas. Patralekha agar tu Samrat se alag hone kah maan banachuki hain toh mein tujhe nahi rokungi kyuki tune bahot saha hain uske gairmojudgi mey bhi aur mojudgi mey bhi. Bas bada tu jaha bhi reh khus reh (keeps her hand in Pakhi's head)
BHAVANI - nahi tujhe yeh rista nibhana hoga hamare yaha yeh talakh nahi hota
PAKHI (in calm & cold tone) - mein yeh rista nahi nibhaungi and it's final. Mein koi gai bhes nahi hu jo aaplog mujhe kisi k sath bhi jabarjasti bandenge. Mein ek self independent ladki hu aur mein aapna jindagi ki faisle khud lungi.
Aur badi mami jab Sai yeh ghar aur Virat ko xod k jasakti hain toh mein kyu nahi. Jab woh aapna faisla sunake jasakti hain toh mein kyu nahi. Jab woh sab kuch aapni manmarji ki karsakti hain toh mein kyu nahi. Isliye na kyuki woh Chavan hain aur mein Salunkhe...BHAVANI - dekh patralekha mujhe jyada ghussa maat dila mein kehrahi hu ki tujhe
MANSI (in middle) - tujhe yeh rista nibhane ki jarurat nahi hain bada tujhe jo thik lage tu kar.
BHAVANI - Mansi tu yese
MANSI (in middle) - Vahini Patralekha ne pichle ek sal se bahot dukh taklif aur bejjati sahi hain aab usse azad hone dijey jilene dijey usse uski jindagi samman k sath.
EVERYONE LEAVES BEING DISAPPOINTED.
YOU ARE READING
Little lost Little found - Pakhi...
FanficLITTLE LOST AND LITTLE FOUND.. PAKHI A BUBBLY, JOYFUL, FUNLOVING GIRL. SHE LOVED EVERYONE BUT LATER TURNS OUT TO BE INSECURE, ANGRY JEALOUS JUST BECAUSE SOMEONE SHE LOVED BROKE HER HEART IN EVERY WAY. LATER WHEN SHE GOT MARRIED HER HUSBAND LEARNS TH...