PART 5

525 31 5
                                    

Tahir- let me in first.

Tahir gusse me kahta h aur y/n uski aankhon me gussa dekh skti h isliye vo usse andar aane deti h aur phir door band krdeti h. .

Y/n jaise hi andar aati h tahir use bed pe Dhaka deta h aur use forcefully kiss krta h. Y/n tahir ke chest pe maarti h aur use aone aap se dur krti h.

You- tahir? Ye tum kya kr rhe ho?

Tahir- y/n, mai tumhara husband hu . Mai tumhaare saath kuch bhi kr skta hu.

Tahir kahta h aur gusse me uski robe nikalkr fek deta h. But y/n use rokti h aur usse puchti h.

You- tahir, mujhe touch mat Krna. Abhi tum gusse me ho.

Tahir- aur gussa dilane waali bhi toh tum hi ho. Isliye ab gusse ko shaant bhi tum hi karogi.

Y/n uski baat sunkar confuse ho jaati h.

You- pr maine kya kiya?

Tahir- tumhe kya lagta h maine dekha nhi?

You- kya nhi dekha?

Tahir- tum aur anirudh plane me kaise chipak chipak ke baat kr rhe the aur abhi mere yahan aane se pehle vo tumhe chocolate deke gya tha.

Tahir kahta h aur y/n uski baat sunkar samaj jaati h ki vo jealous ho rha h.

Vo apni hasi control krti h aur phir bolti h

You- tum bhi toh us Mahira se chipak chipak ke baat kr rhe the.

Tahir- pr maine use saaf saaf bol diya tha ki mai married hu aur mai apni wife se bahot pyaar krta hu but maine dekha tumne kaise us anirudh se kaha ki tum single ho.

Tahir kahta h aur y/n ab zor zor se hasne lagti h.

You- I..I'm.sorey.....hahahahah

Tahir- tumhe hasi kis baat ki aa rhi h?

You- mujhe laga ki tum mujhe puri tarah hi bhul gye us Mahira ke saath aur jealousy me maine bhi bol diya ki mai single hu.

Y/n kahti h aur hasne lagti h. Tahir y/n  ki baat sunkar double baar blink krta h ki y/n jEaLoUs thi?????

Tahir khush hota h aur y/n ko waist se pakadkr apne paas kheechta h.
Y/n shock ho jaati h kyuki uski body pe is waqt kuch bhi nhi tha.

Tahir- tum jealous thi?

You- haa mai thi. Jao jaake baat karo us mahira se . Mere paas kyu aaye ho.

Tahir smile krta h aur y/n ke lips pe peck krta h.

Tahir- I'm sorry . Mai bhi jealous tha.

Tahir pout krke bolta h.

Y/n bhi uske pout ko peck krti h aur phir bolti h.

You- aur rahi baat baat krne ki, toh mr possessive pati dev ye toh dekh lete ki hamare beech sirf anirudh hi bak bak kr rha tha , mai toh shaant baithti thi.

Tahir- i know..... I'm sorry but abhi chocolate??

You- vo toh mujhe bhi nhi pta usne yahan aakar chocolate kyu di. Pr let it be. I don't care anyways.

Tahir uski baat sunkar hasta h.

You- so mr patidev....agar aapka gussa shaant ho gya ho, toh please leave me. Mujhe thand lg rhi h. I need to wear clothes.

Y/n kahti h aur tahir use dekhkar smirk krta h.

Tahir uske kaan ke paas jaata h aur phir kahta h.

Tahir- baby, agar thand lag rhi h toh clothes pehenkar bhi thand nhi bachegi, kyu na hum —

Y/n use beech me kaat te hue bolti h.

You- no, no. Abhi nhi tahir. Kisi ne hamari awaaze sunli ya tumhe mere room me itni der andar dekh liya , toh tum bhi mare aur mai bhi.

Tahir- don't worry baby, mujhe yahan aate hue kisi ne nhi dekha aur ......

You- aur?

Tahir- ye room soundproof h. Aur tumhe ese dekhkr mujhe kuch kuch feel ho rha h.

Tahir kahta h aur y/n neeche dekhti h uski aankhein badi ho jaati h aur vo tahir ko alag krti h.

You- is waqt bhi tumhe needy feel ho rha h? No tahir.mujhe chalna h kal bahot aur mai thakna nhi chaati.

Tahir phirse y/n ko pakadta h aur use forehead pe kiss krke puppy eyes banata h.

Tahir- please.......

Y/n uske puppy eyes ko dekhkr sigh krti h aur eventually dheere se nod krti h. Tahir smile krta h aur phir aap log ko toh pta hi h ki kya hota h.

Next morning

On call

Deputy commissioner- so y/n, have you started the investigation?

You- no, dad. Abhi sabke saath ghulne me mujhe thoda waqt lagega.

Deputy commissioner- ok no problem. But tumhe yaad haina you only have fifteen days..

You- haa dad. I remember. Aur don't worry mai jald hi culprit dhund lungi.

Deputy commissioner - aur mujhe pta chla tahir bhi vahan pahuch gya?

Y/n apne dad ki baat sunkar apne side me tahir ko muskurate hue dekhti h aur sigh krti h.

You- yes dad. My possessive pati won't leave me.

Y/n kahti h aur uske dad haste h while tahir sadly pout krta h.

Deputy commissioner- ok. Mai tumse baad me baat krta hu .

You- ok bye.

Y/n phone cut krti h aur tahir ko hug krke uske chest pe apna sar rkhti h.
Tahir uske forehead ko kiss krta h aur use tightly hug krta h.

You- tahir, tumhe kya lgta h is baar culprit kon h?

Tahir sigh krta h.

Tahir- mujhe toh ye Tak nhi pta ki tumhara case kya h. Mujhe kaise pta hoga ki culprit kon h.

Y/n uski baat sunkar hasti h aur ohir kahti h.

You- sorry sorry. Mai tumhe batati hu.

Y/n tahir ko case ke baareme batati h aur tahir shock ho jaata h.

Tahir- what??! Shit! Tab toh hame use jaldi dhund na padega.

You- yes. I know. I just wish ki humse pehle kuch galat na ho jaaye.

Y/n sigh krti h. Tahir use hug krta h.

Tahir- don't worry. Hum use jaldi dhund lenge.

You- haa.....

Never knew about her Season 2Where stories live. Discover now