PART 12

402 28 0
                                    

Two days later

In the meeting hall

Tahir - so guys there's a good news.

Everyone- what is it?

Tahir- we will catch the culprit soon. Miss y/n knows him.

Tahir y/n ki taraf ishaare karte hue kahta h.

Y/n tahir se mic leti h aur phir kahti h.

You- so don't worry kal kisi ki death nhi hogi kyuki kal police officers ko mai ye bata dungi ki culprit kon h and then vo use pakkad kr le jaayenge.

Student : but mam .aap abhi kyu nhi bata rhi?

You- kyuki agar maine abhi bataya kisiko aur us culprit ko pta chal gya aur vo bhaag gya toh? Isliye ye better h ki abhi kisi ko is baareme pta na chale.

Y/n kahti h aur mic bapas tahir ko deti h. Vo sabki ore dekhti h aur sabhi shocked the. Vo sab jaanna chaate the ki.culprit kon h but iske liye inhe ek din aur intezaar Krna padega

Night time

Tahir- y/n, you're sure you will be okay?

You- tahir, muje lgta h hum use jaldi dhund lenge.

Tahir- but what about you?

You- don't worry. I'll be safe .

Tahir- jo bhi ho. Pr mai tumhaare saath hi rahunga.

You- tahir, please. Ese toh sabko hamare realtionship ke baareme pta chal jaayega.

Tahir- i don't care. Aur achcha hi hoga ki sabko pta chal jaaye.

Tahir sigh krta h aur y/n ko hug krta h.

Tahir- what about your health? Tum theek ho?

Y/n tahir ke chest pe apna sar rkhti h.

You- I'm fine. Don't worry.

Tahir- are you sure? Tum aaj kal bahot kam khaana khaane lagi ho. Tumhe lagta h mai notice nhi krta pr meri nazre sirf tumhi pr rehti h. And i have seen ki tum bahot thaki thaki rehti ho aaj kal. Should we go and visit a doctor?

Tahir kahta h aur y/n ke neck me snuggle krta h.

Y/n uske baalon ko sehlaati h.

You- tahir. I'm fine. It's just physical exhaustion. Don't worry.

Tahir- sachhi?

Y/n smile krti h aur use assure krne ke liye uske forehead pe kiss krti h 

You- I'm fine and hum us culprit ko kal pakad lenge.

Tahir nod krta h aur y/n ko bed pe letata h.

Time skip

Next day

Y/n apne room me baithi h aur plan ke according uske room ka door open h kyuki vo tahir ke saath kuch files discuss kr rhi h.

Thodi der baad vahan ajeeb se awaaz aati h.

Y/n tahir ko ishaare krti h ki vo taiyaar rahe. Tahir nod krta h aur files ko padne ki acting krne lgta h jb ki uska pura dhyaan door ke upar tha.

Thodi der baad koi room me enter krta h aur y/n ke neck pe knife rkh deta h. Pr usse pehle ki vo y/n ko kuch kr sake y/n uske haath me apni koni  maarti h aur use apne saamne laati h.

Vo ladka ek black clothes me fully covered tha. Uske muh pe Balck colour ka mask aur eyes bhi covered thi. Y/n uske haath se knife chodane ki koshish krti h but vo ladka usse phirse pakad leta h aur uske stomach ki ore knife ko point krta h.

But usse pehle ki vo y/n ko stab kr sake , tahir uska haath pakad leta h aur use y/n se alag krke uske face pe ek punch krta h. Vo y/n ko pakadta h aur phir use apne saath khada krta h.

Tahir; are you okay y/n?

Y/n nod krti h aur us ladke pe apni gun point krti h.

Vo ladka dar jaata h aur vahan se bhaagne ki koshish krta h but usse pehle ki vo vahan se bhaag sake , uske peeche police aa jaati h aur vo use arrest kr lete h.

Y/n us ladke ko chair pe baithaalti h aur uske haath pair tightly chair ke saath handcuff kr deti h . Vo dekhti h ki bahar bahot crowd ho gya h. Isliye vo police officers ko pehle crowd clear krne ko kahti h.

Police crowd clear krte h. Pr teachers ko vahan rehne dete h.

Anirudh- y/n are you okay?

Mahira- tahir, what about you?

Y/n aur Tahir nod krte h. Aur phir vo us culprit ki ore face krte h.

Y/n uske face se mask hatati h aur shock ho jaati h.

You- Rohan!!!???

Tahir- tum ise jaanti ho?

You- ye Raman ka bhai h tahir.

Tahir aur baaki sab bhi shock ho jaate h.

Anirudh- p.. pr tum toh sabse pehle mare the na?

Mahira- haa, tumhari death toh sabse pehle hui thi na college me?

You- pr agar tum jinda the toh tumne marne ki acting kyu ki?

Rohan- vo toh sirf ek act tha jisse ki kabhi kisiko mujh pe shaq na ho.

Rohan gusse me kahta h aur apni rassiyon se bahar nikalne ki koshish krta h.

Tahir- haa. Kyuki agar tum already dead ho toh tumpr shaq hi kon karega?

Tahir kahta h aur rohan ki taraf dekhkr glare krta h.

Rohan evily hasta h aur phir kahta h.

Rohan- mujhe toh pakad liya pr tum log kabhi mere peeche jo mastermind h unhe nhi pakad paaoge.

Y/n usme kheech ke thappad lagati h.

You- vo toh tum khud hi hame batane waale ho.

Y/n kahti h aur phirse usme ek thappad lagati h. Pr phir bhi vo kuch nhi bolta aur evily smirk krta h.

Tahir achank bahar jaata h aur sab confuse ho jaate h. Pr y/n use thappad maarna band nhi krti .

But Rohan kuch bhi nhi kahta aur hasta h laken uski hasi jyada der tak nhi rehti jb tahir vahan ek insaan ko leke aata h.

Rohan jaise hi use dekhta h , shock ho jaata h.

Rohan- Raman! Tum yahan kya kar rhe ho?

Tahir- dekho, Rohan. Maine Raman ko tumaahre baareme sab bata diya h aur agar tum nhi chaate ki tumhare karmo ki saza ise mile , toh jaldi batao us mastermind ka naam.

Tahir kahta h aur Raman ke neck pe knife rkhta h.

Rohan ye dekhkr shock ho jaata h aur turant bolta h.

Rohan- wait!! Tum ye kya kr rhe ho? Vo toh is sabke baareme kuch jaanta tk nhi tha. Toh tum log use is sab ke beech me kyu ghaseet rhe ho?

Tahir- use hum nhi, tum ghaseet rhe ho. Agar tum chaate ho ki ye zinda rhe toh abhi batao mastermind konh?

Tahir kahta h aur rohan Raman ki taraf dekhta h jo vahan khada hokar ro rha tha. Rohan ne kabhi Raman ko rote hue nhi dekha . Use bahot bura feel hua aur vo batane ke liye taiyaar ho jaata h.

Tahir- toh sabse pehle ye batao ki mastermind kon h?

Never knew about her Season 2Where stories live. Discover now