You- divakar you can go. And send Tina Mina here.
Y/n kahti h aur diavakr vahan se chala jaata h pr y/n ko abhi bhi us or pura yakin nhi hua h. Vo tahir ko Messgae krti h.
"Divakar is coming back. Keep an eye on him. I think usne abhi bhi mujhe pura sach nhi bataya".
"Ok fine."
Usi waqt vahan Tina Mina aati h aur y/n unhe dekhkr shock ho jaati h kyuki vo vahi ladki thi jinhe usne shuruaat me dara hua dekha tha.
You- you bothe can sit here.
Y/n kahti h aur Tina Mina nervously uske saamne baithte h.
You- so Tina and Mina , right?
Tina- y...yes mam.
Mina-..y..yes..yes mam.
You- dekho darne ki koi jaruat nhi. Mujhe pta chal chuka h ki tum log is serial killer case ke baareme Jaan chuke ho. Aur tumhi logo ne Neha ko mara h.
Tina- m..mam...h..hamne jaanbuchkar nhi kiya.. a..aur.h..humne n..ehna ko nhi mara.
Y/n uski baat sunkar table pe slam krti h.
You- achcha?
Y/n ko dekhkr Mina aur Tina flinch krte h aur rone lagte h.
Tina- y..yes mam. Humne Neha ko nhi mara.
You- toh tumne kaise pta ki Neha ki death Hui h?
mina- m..mam..a..actually.—
You- jaldi mere paas tumhari ye stutering ke liye time nhi h. Murderer ne agli death ke liye bhi plan bana liya hoga.
Y/n ki baat sunkar vo dono bahot dar jaate h aur ek dusre ko dekhkr nod krte h , phir y/n ko sab batana shuru krte h
mina- mam, hum Neha ke bahot achche friends h aur vo hame padne me bhi bahot help krti h. Hum use kabhi nhi maar sakte.
You- toh tum logo ko kaise pta chala ki Neha ki death ho chuki h?
Tina- mam , hum Neha ko competition se related kuch puchne aaye the aur humne usi waqt aapko aur Mahira mam ko neha..k..ki.body le jaate hua dekha.
Y/n uski baat sunkar frown krti h.
You- tum log us waqt vahan kya kar rahe the? Tum dono toh chemistry team me ho na? Toh tumhe physics ki student se kya help chahiye thi?
Tina- nhi mam. Hum log chemistry ke nhi, physics ke hi h but hum aaj bahot late uthe isliye meeting ke liye aa nhi paaye.
Y/n unki baat sunkar nod krti h.
You- fine. Ek min ke liye mai ye maan bhi leti hu ki tumlogo ne murder nhi kiya , pr tum logo ne divakar ko is case ke baareme jaane ke liye force kyu kiya?
Mina- m..mam...v..vo
You- mujhe sach sunaa h aur agar jhut bolne ki koshish bhi ki toh abhi police ke hawale krdungi.
Tina aur Mina ye baat sunkar aur bhi jyada dar jaate h aur y/n ye cheez notice krleti h. Agar ye dono criminal hote toh itna nhi darte aur toh aur abhi yahan se bhaagne ke liye kuch tareeka dhund rahe hote pr is waqt unki aankhon me sirf dar tha aur vo ek dusre ko dekh rhe the.
Tina- ma..m. hame bhi divakar ki tarah is case se related bahot cu.. curiosity ho rhi thi. Isliye humne divakar ko force kiya tha ki vo Hume ye sab bata de.
You- pr divakar esa lgta nhi ki vo koi bhi cheez itni aasani se bata de. Tum logo ne use force kaise kiya?
Mina- mam, humne bas usse ye kaha tha ki agar vo hume is baareme nhi batata h toh tum Neha ko bata denge ki vo Neha se pyaar krne ka natak kr rha h.
Y/n ye baat sunkar aur bhi jyada shock ho jaati h.
You- divakar neha se pyaar krta tha?
Tina- no mam.vo bas acting kr rha h.
You- and vo kyu?
Tina- kyuki vo Neha se badla lena chaata tha?
You- huh?
Tina- actually jb divakar ne neha ko pehli haar propose kiya tha , usne use reject krdiya tha aur phir uske baad divakar ki ek new girlfriend ban gyi .but Neha ko us time realize hua ki vo bhi divakar se pyaar krti h isliye usne divakar ko bapas bulaya . Pr divakar ke man me uske khilaaf sirf nafrat bhar gyi thi aur usne decide kiya ki vo apna badla usse pyaar me fasa kr lega. Pr usse pehle li Neha ki death ho gyi.
You- toh tum log ko kya lagta h, divakar neha ko maar skta h?
Mina- no mam. Hume nhi lgta ki divakar neha ko maar sakta h kyuki Hume lgta h ki vo abhi bhi usse pyaar krta h isliye usne do mahine Neha ke khilaaf koi action nhi liya.
Y/n sochte sochte nod krti h.
You- fine, tum log ko is case ke baareme aur kuch pta h?
Tina aur Mina ek dusre ko dekhte h aur phir finally bolte h.
Tina- mam....h..hum bhi pta lagana chaate the ki ..killer kon h. Isliye humne bhi uske baareme search Krna shuru kiya. And hame pta chala ki killer ek nhi h . Vo do log h.
You- what??
Mina- yes mam. Last month jb jaya ki death Hui thi tab vahan police officers ko do logo ke footprints mile the pr unhone vo Jaya ke samaj kr , use jyada seriously nhi liya but jb humne vo footprints check kiye toh , vo Jaya ke the hi nhi.
You- matlab?
Tina- mam Jaya ke pair bahot chote h isliye vo apne shoes me aage cloth ya paper lagati h jisse vo achcahse chal sake but vo bare footprints bahot hi bade the aur Jaya ke ho hi nhi sakte.
Y/n unki baat sunkar sigh krti h.
You- last time puch rhi hu. Tum logo ne sach me Neha ko nhi maara na?
Mina- mam hamne sachme Neha ko nhi mara .
You- fine ,.....you can go. Aur is case ke baareme kisi ko mat batana.
Y/n kahti h aur uthti h pr Tina aur Mina vahan se nhi jaate . Y/n last time unki taraf dekhti h aur phir vo log hesitantly bolte h. .
Tina- m...mam....p..please hame bacha lijiye. Hume nhi pta agli baar kiski chance h marne ki. Mam.
Mina- mam hum nhi marna chaate please.
Mina aur Tina apne haath jodti h aur y/n unhe ese dekhkr sure ho jaati h ki unhone ye murder nhi kiya. Vo un dono ke sar pe haath rkhti h aur unke baalon ko sehlaati h.
You- don't worry. Agle time mai kisi ko nhi Marne dungi aur tumne meri itni help krdi h. Isliye I'm sure ki hum us killer ko jaldi pakkadlenge.
Mina- thanks mam. By the way, hame pta h ki aap undercover officer ho.
Mina smile krte hue kahti h aur y/n shock ho jaati h.
You- a..aur kis kisko pta h?
Mina- mam.hamare sivaaye aur kisi ko nhi pta.
You- p...pakka?
Mina widely smile krti h aur haa me sar hilati h.
YOU ARE READING
Never knew about her Season 2
FanfictionThis is the second season of Never knew about her. In this season, as always y/n is out on another mission and to help her , this time there is somebody who's along with her in this mission. but will she be able to succeed this time like she did eve...