Yuki night out part 2

1.2K 94 21
                                    

Hello guys how r u...So I thought first to keep this story of only one part as I was not getting anything what to do next...but today I just got an idea and thought why not to share with u all...
So here is the continuation of yuki's night out
❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

IN MORNING GULKI WAKE UP AS SHE HAS HABBIT OF WAKE UP EARLY...AND DO LITTLE YOGA ...BUT REALISATION HIT HER WHEN SHE SAW A CUTE ANGEL SLEEPING IN HERS ARMS...SHE KISSED HER FOREHEAD ..

gulki- arey mai to bhool hi gayi thi..yukti to mere pass hi soye thi..chalo ese sone dete hai warna chirchidi ho jayegi..aur mai tab tak yoga kar loon...

GULKI REMOVED GENTLY HER ARMS FROM HER AND COVER HER WITH BLANKET AND WENT OUT IN THE GARDEN...HERE JUST AFTER 10 MIN YUKTI WAKE UP ...

Yukti- ummm...hmm..yaaaa...ah...subah ho bhi gayi..chal yukti set pr jana hai..ye kaha hoon?..oh..mai to gulki ke ghar par hoon..magar ye madam kaha gayi ...hmm yoga karne gaye hogi..

SHE ALSO WENT OUTSIDE TO DO SOME WORKOUTS..SHE STARE HER FOR FEW SEC THEN SCREAM..

yukti- gulkiiii...good morning🥱🥱

Gulki- ooth gayi good morning..chal aaja..yoga kar tu bhi..fresh rahegi..

Yukti- nahi aap karo..mai aur so lete hoon...

Gulki- aalsi😒...chal mai naha ho loon ab..set par late ho jayenge..

Yukti-hmm chalo..

YUKTI WAS SLEEPING PEACE FULLY BUT DESTINY HAS SOME OTHER PLANS FOR HER..GULKI SHOUTS FROM WASHROOM..AND YUKTI FELL DOWN FROM BED

yukti- aah😩..haaye rabba...mar gayi..kyaa huaa..

Gulki- yaar mai moti ho gayiiii🥺🥺

Yukti- hein ek raat me aisa kya kha liya jo mote ho gaye..

Gulki- yaar pata nahi..magar ab to ho gayi n..

Yukti- kaun bolta hai oily food khane aur samose pelne..

Gulki- yaar tu n..ab mai kya karon..

Yukti- ab ho bhi kya sakta hai..mota hona easy hai patla nahi...

Gulki- arey mai patla hone ki nahi kapre ki baat kar rahe hoon...wardi nahi aa rahi hai...😩😩😩

Yukti- kya..ab kya pehnogi...?doosra wala laae ho?

Gulki- yaar doosra wala to dry wash ke liye gaya hai n..yaai tha ek ..aur doosra wala bhi to same size ka hoga n yukkii..

Yukti- arey haa...kaise aa rahi hai batao mujhe..

Gulki- ye shirt ke button nahi lag rahe hai...aur pant to choor hi do..knees par atak gaya hai..😓

Yukti- bahar aao n aise ek pic lene hai 😂😂fans ke liye story daalungi

Gulki- tuzhe mazak soozh raha hai..😤

YUKTI WAS LAUGHING WHEN SHE SAW SOMETHING

Yukti- achha gulki zara shirt ke stars check karo to kitne hai ...

Gulki- achha rook..keun lekin..yar ek star gayab hai..ye kab khoya..😳😰

Yukti- ye n😑 ..ek no. Ki 🙄...kya bolun mai..gulki devi jee🥲...ab name plate par dekhiye kiska name hai..🥲

NOW GULKI UNDERSTAND WHAT YUKTI MEAN TO SAY

Gulki- 😳😳Opps ..he he..😁😁ye to tera wardi hai...

Yukti-😤😤😤ek to dhang se dekhte nahi ho aur neend kharab kar diya..tension de diya...ab laao mere aur tumhare dete hoon..

Gulki- haa haa de rahi hoon..

GULKI GAVE HER HER WARDI BUT IN RETURN YUKTI GAVE HER NOTHING AND WAS LAUGHING SILENTLY 😂

gulki- kaha reh gayi..de n re...

Yukti- ab nahi milega..🤪😝

Gulki- re kuch nahi pehna hai maine...de de n...

Yukti- mai nahi dene wale..mere neend kharab ki..ab jaano...

Gulki- achha beta..rook tu bass..

Yukti in mind- ye mujhe plzz kar ke maangegi tab dungi ..aise to aa nahi sakte..kapre hai nahi andar...😝😝maza aayega jab swayam gulki Joshi girgirayegi ...

GULKI CAME OUT IN BATH ROBE AND SHE JUST PINCH YUKTI ON HER SHOULDER..JUST LIKE IN DOUBLING TROUBLING VIDEO...

yukti-aahhhhhh...kaunnn haiiii

gulki- kaun girgirayegaa🤨

Yukti- aa aap kab aaye ..aur ye bathrobe kaise..

Gulki- maine kab bola ye nahi hai..maine kaha kapre nahi hai ...ab mujhe mere wardi milegi ya tere faar doon main...

Yukti- aap jaano..mai to normal kapron me aa jayungi show me..haseena Mallik jaane..😝😂

Gulki- yukti ki bachhi tere to...SHE JUST BITE HER EAR..

Yukti- aah...mere kaan aapko bad dua dege..

AFTER SOME TIME

Gulki- chal mai breakfast banane jaa rahe hoon..ready ho jaa...bol kya khayegi?

Yukti- aapko pata hai n mai nahi khate breakfast..umm.. sandwich 🥪 bana lo n aap...halka hoga..

Gulki- hmm..ok.. sandwich and fruit salad...bana lete hoon khud ke liye..keunki mai to bhookhe nahi reh sakte..

WHILE BREAKFAST  YUKTI WAS JUST STARING HER.

Gulki- kya?khana hai?

Yukti- nahi ..aap khao..mujhe keun khana hoga?

Gulki- yaar tu n bari diet wiet karte hai..mat kiya kar n..kha pee achhe se..choor en sab ka chakaar..

Yukti- ha mai ittu sa khati hoon n full ke gobhi ban jaate hoon..aaphi ko mubarak..ye sab...khao aap😕

Gulki- chal theek hai..jo tuzhe theek lage..ho gaya mera..let's go

Yukti- aa suno n...

Gulki- hmm bol.

YUKTI HUGS HER

gulki- arrey kya hua re..

Yukti- bhavika gussa hai mere se..kaise face karungi use.....

GULKI SIGHED AND HUGGED BACK

Gulki- tu gulki nahi hai yukti hai..ideas ke bharmaar hai tere pass..kar kuch aisa jisse uski narazgi fatak se door ho jaaye..

Yukti- arey haa.. 💡 idea...aap aaj mere bike le jaao mai aapki car le lete hoon...kuch shopping karungi uske liye..aur uska fav pizza le kar jayungi..dekhna jhatt se bhool jayegi sara gussa..chotu hai mere..aise kaise naraz rahegi...

Gulki- hello miss yukti kapoor..this is gulki Joshi not sho haseena Mallik jo tere bike ura le..mujhe kaha aata hai yaar..

Yukti- oh shit..koi nahi mai sikha dungi ..off milne do tab..

Gulki- haa taaki aise situation me mai tere bike le jaaob n 🙄

Yukti- hatt..kya aapbhi..aapko aaye chalana isiliye..

Gulki- chalo done..sikhenge...ab mujhe excitement hai..chal sath me hi Jo shopping karna hoga kar lena..bike yahi rakh de..

Yukti- okay😁❤️...

AFTER THAT THEY WENT FOR SHOPPING FOR THEIR CHOTU ❤️

(I know aap bologe yukti ke pass bike kaha se aaya..to ye story kaun sa sach hai.. imagine kar lo n yaar ..ab use chalana aata hai to hona chaiye n..😂😂)

Agar aage ka kuch idea aaya to post karungi...ok bye...👍😁❤️😘

𝐘𝐔𝐊𝐈 "𝙏𝙝𝙚 𝙙𝙪𝙤"❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें