CHAP 27 : OUT IN THE OPEN

886 87 18
                                    

Happy 10k!!

From here onwards kaka and kaku will be addressed as Aai and Baba respectively.

****************************************************************

Pallavi was enjoying with her family when she heard a voice call out to her.

"Pallu" Sharda Aai called out to her as Pallavi shut her eyes ready to face her past once again for one last time.

*****************************************************************

"Pallu" Sharda Deshmukh called out again.

"Hello Mrs Deshmukh." Pallavi turned replying to the person she once trusted the most in her life.

"Pallavi yeh tu kya bol rahi hai?" Milind Kaka asked confused with the entire outlook of the situation.

"Waise hi jaise mujhe karna chahiye kaka." Pallavi replied folding her hands infront of her chest.

"Sharda tum iss ladki ke liye aansu bahar rahi thi jo apni nayi zindagi main khush hai. Jisse hamari zara bhi chinta nahin hai." Mr Deshmukh taunted.

"Ab aisi ladki se aur kya ummeed bhi kar sakte hai dada." Kaku added.

"Bass yeh mera competition hai aur yahan aapka koi drama nahin chalega. Jo aapko yahan laya hai usse kahiye aapko wapas le jaaye." Pallavi showed her palm as she gave Raghav a pointed look, turning her back to her new family she addressed Aaji.

"Aaji main kapde change krke aati hoon. Thori der main announcement hoga." Pallavi smiled at Aaji as she made her way towards the greenroom area only to be followed by everyone as Keerti turned Pallavi by her elbow.

"Tumhe inhe jawab nahin dena hai toh mat do lekin tumhe Amma aur mujhe jawaab dena hoga Pallavi." Keerti raised her voice to which Raghav moved forwards but Pallavi stopped him.

"Jawaab sunna hai? Aap sab ko janna hai na. Toh suno kyunki main thak gayi thi Pallavi Deshmukh aur Pallavi Raghav Rao bankar." Pallavi shouted back, "aur main thak gayi thi har kisiki zindagi main unke dard ki dawa bankar. Woh log jinhone mere pyaar, apnepan and vishwaas ke badle sirf dard aur dhoka diya hai. " she replied eyeing each one of them when Aaji, Aai, Baba and Shiva came running.

"Isliye tune jaakar iss ladke ke saath ghar basa liya."Mr Deshmukh taunted.

"Ayee Sanki buddhe", "Aye yede" both Raghav and Shiva shouted together.

"Han toh. Aapka beta toh mar gaya na. Uski vidhwa thi main ab uske baad main kisike saath bhi ghar basaun aapko Mr Deshmukh usse koi farq nahin padna chahiye waise bhi saare rishte todkar ghar se toh aapne hi nikala tha na." Pallavi gave a pointed answer.

"Pallavi tera dimaag toh theek hai na yeh kaise baat kar rahi ho tum dada se." Kaku spoke stepping forward.

"Aapse hi seekha hai kaku akhir aap meri badi jo hai. Aur bachche toh badon se hi seekhte hai kyun haina Mansi?" Pallavi replied back raising her brow.

"Ab agar aapka yeh pariwar milaap ho gaya ho toh mere paas aur bhi bahut kaam hai karne ke liye." Pallavi saod turning to leave when Sharda Deshmukh spoke.

"Maine toh tujhe beti mana tha na, tune apni iss Aai ki qadar bhi nahin kari." 

"Aai toh maine bhi mana tha magar aapne bhi toh mere pati ko mujhe divoce dene ke liye majboor krne se pehle nahin socha na." Pallavi replied shocking everyone.

"Amma main manti hoon ki maine aapke saath galat kara hai. Sabse galat. Aapne mujhe itna pyaar diya, apni beti mana lekin Amma main bhi thak chuki thi. Aap mujhe Raghav ki life main laai taaki main usse sudharun lekin aapne ek baar bhi mujhse nahin pucha ki kya main usse sudhaarna chahti hoon. Kya main apni uljhi zindagi main aur uljhan lana chahti hoon ya bass khud ke liye bhi jeena chahti hoon." Pallavi spoke in a soft voice as she came towards Amma and held her hand.

RAGHVI FF : A PHOENIXWhere stories live. Discover now