Ye kahani ek ladki ki he..
Har din ki tarah ajj bhi collage gai thi...dikne me bahat hi sundar thi.Par haan padhai me thodi si kam jor thi. phir bhi achi marks laleti thi..Naam uski sonali..Aaj clg me extra class hone wala tha...par ye kisi ko bhi nehi pata tha...har din ki tarah clg ana aur jana jyeese adat ban gaytha jyese ek din clg band kare to kuch acha nhi lag raha tha...
Last class chaal raha tha..sir ake bole mathematics ka extra class hone wala he saabko karna
padega..aur ye mendetory tha sab ke liye...Us din hamare ek dost ka bday tha aur humlog uss party ke liye invited the..hum log clg ke regular student the...to humne socha tha ki class khatam ho jane ke baad phir uske party me jayenge...
Class khatam hua aur dekhe to time bhi hogaya tha party me jane ke liye...phir hum lag nikalpare us dost ke ghar pe jahan party hone wala tha...
Party uske Guesthouse me tha aur woh sahar se thodi duur pe tha...
Us din sonali ne apne ghar pe phone laagai aur boli mama papa aaj sayaad mein ghar nhi aa paaungi...aur party khataam hone ke bad me yahan apne dost ke ghar me ruk jaungi.. aur kal clg khatam hone ke baad ghar wapaas ajaungi...Us din sonali ki mama ki tabiyat bhi kuch thik nhi thi..jo ki kisi ko bhi nhi pata tha.Aur sonali ko tension na dene ke liye uske papa ne bhi sonali ke mama ke bare me kuch nhi bataye the..
आप पढ़ रहे हैं
Broken Trust???
Short StoryTrust take years to build.. Seconds to break.. and Forever to repair..