Ache se party chal raha tha...kuch bhi prblm nhi tha...ghar me sabki permision milgai thi... hum sab bahat hi masti kar rahe the..lekin sonali jo he woh thodi khoi khoi si thi pata nhi kyun!!!
Pata nhi kya hua tha use!!! khana pina ho gaya...party bhi ache se khatam hua...hum sab apne apne ghar chale gaye...aur sonali rasmi ke sath uske ghar jane wali thi. Achanak ph ring hua..
Tring...
Tring....
Tring......
Sonali jhat se phone recieve kar di..aur ek dam se rone lagi...pata nhi kya hua tha!! Uske hath se phone gir gaya.
Rasmi ph utake bat kar ne lagi.. paata chala ki sonali ke papa ka call tha...aaur sonali ki mama ki tabiyat achanak se bigad gaye he..aur unhe hospital me admid kiye gaya he.
Ye news hum logon ko pata chalne se pehle hi hum log apne apne ghar chale gaye the...
.
.
.
Rasmi mujhe hospital jana he...
Are itni rat ko kahaan jayegi...kal subha chaali jana..me tujhe chodne ke liye khud jaungi..
Nhi mujhe abhi apne mama ke pass jana he...thik he tu nhi jana chahti he to mat ja..me akele hi ja rahi hun...
.
.
.
Ruk..sun...ruk jana...
Are ruk na..
Acha thik he ruk me bhi ati hun...milke chalenge..
Phir rasmi aur sonali dono hospital chale gaye...
Us time raat ke 12:30ho gaya rha
.
.
Sonali bahat hi ro rahi thi...wo apni mama se bahat pyar karti thi...(wese sab koi apne mummy se bahat pyar karte hen...main bhi karti hun)
.
.
Uski mama icu me the..unko icu me dekh ke bahat rone lagi..uske chote bhai jab use puchi ki didi kyun ro rahi he to aur bhi bahat jorse rone lagi...uski chote bhai ko kya bolti...aur use kya sambhalti...jabki wo khud apne apko nhi sambhal sakti thi.
.
Uske mummy ko dil ka dohra pada tha...
.
.
Doctor bole ki abhi to pehli bar inko dil ka dohra pada he...lekin phir bhi inke halat ke bare me kuch nhi kehsakte...
.
.
Us rat rasmi aur sonali hospital me gujare.
Clg me exam bhi ane wala tha...exam ke liye kuch bhi teyari nhi ki thi..
Wese bhi wo padhai me thodi kamjor thi aur uparse uski mama ki ye halat ki padhai kyese karti???
.
Use kuch bhi samajh me nhi araha tha ki kya karegi...????
.
.Finally doctor allow kiye sonali ko apne mummy se milne ke liye...Aur woh apne mummy ke kehne ke bad wo clg bhi ane lagi...
Woh shal hamare clg ka last year tha...aur wo jo exqm hone walaa tha wo hamare final exam ke pehle ek last exam tha..
.
Hame pata chala ki uske mama ke tabiyat thik nhi he. .aur woh exam ke liye kuch padhai nhi ki he..hum sab use exam me bahat help kiye...aur achi khasi hamare exam bhi khatam ho gaya...
.
Sonali ke ghar me yesa kuch chal raha tha aur khas karke sonali ke sath jo hua tha usne apni sare bat apne mummy ko bata di thi. Jabhi uski mummy sonali ke sath hone wali bat ko sochti thi tab unko bahat hi taklif hoti thi...
.
Uske ghar me sonali ke chacha aur uski papa ke family alag rehte the...kuch anban hogaya tha sayad..
ye to abhi tak mujhe pata nhi tha tthik se...wo hum logon se sari bat share karti thi...aur jab bhi koihoi aur udaas rehti thi to hum puchte the ki kya hua he kyun khoi hoisi he to woh kuch bhi nhi bolti thi aur bat ko badal deti thi..
.
Aur phir hum bhi use kuch aur nhi puchte thee..
.
College band ho gaya thaa..sab apne apne ghar me final exam ke liye teyari kar rahe the...
Padhai me har koi busy tha...
Jyese bhi karke exam acha karna tha...
.
.
Finally final exam come...
.
.
Sonali ke mama ke tabiyat me bhi sudhar aya tha..
.
Sab ache se chal raha ttha..
आप पढ़ रहे हैं
Broken Trust???
Short StoryTrust take years to build.. Seconds to break.. and Forever to repair..