patch up☺🤫

364 47 10
                                    

Sar- par vo ro rahi thi meri wajah se😔.

Raku-ji nahi jaha tak mai apni drishti ko janta hu, vo aapke wajah se nhi ro rahi thi.
Infact itne saalo se taras rahi thi aapke muh se apne liye beti shabd sunne k liye shayad isiliye aaj uske dilme chupa sara dard bahar aa gaya h.
Use is waqt apne aapki jarurat h tut chuki h sambhalne me to waqt lagega hi na.

Mahi- beta mai manti hu teri baat pr aaj tak vo akeli hi rahi h pr beta aaj vo jin halato se lad rahi h use kisi apne ka saath chahiye jo use sambhal sake or sirf tuhi h jo use sambhal sakta h.

Raku- aap sahi keh rahi h mom muze uske paas hona chahiye use shayad meri jarurat h,
Or mr sood don't worry mai puri koshish karunga k mrs shergil aapko maaf krde or aapko apnale firse.(leaves from there)

In drikshit's room

Drishti is set on floor near the bed and crying badly😭 rakshit inter in room ans saw dri and hug her tight

Raku- mrs shergil....

Dri- mr shergil vo..vo..me..mere papa h vo q..q aaye h yaha...he..he..Hate's me😭

Raku- nhi mrs shergil vo tuse nafrat nhi krte unhe unki galti ka ehsas ho gaya h vo samz gaye h ki unhone tumhare saath bohot galt kiya h bachpan se ab vo apni har galti sudharna chahte h tumse mafi mangna chahte h.

Dri- nhi nhi maaf karungi mai unse baat nhi karungi😭.

Raku- chashmish baat nhi karongi to in halato se bahar kaise niklogi kabhi na kabhi to baat krni padegi na.

Dri- unhone itne salo me muzse baat nhi ki fer aaj q😔baat karu mai?

Raku- mana unhone bura kiya pr anjane me kiya tumhari mom ki death ka pura sach to unhe bhi nhi pata tha.ab jab vo sach jaan gaye h to tumse mafi mangna chahte h,or jo unhone kiya tumhare saath tum vo nhi karogi na,q k tum aisi ho hi nhi tum rishto ko todna nhi nibhanna janti ho or tumne bhi to is pal ka kabse wait kiya h na.

Dri- pr mai unse kya baat krungi.

Raku- kuch b jo tumhare man me ho itne saalo ka dard,bhadas,shikayate jo bhi ho bs boldo jab man ka gubar niklega to shayad tum unhe maaf kr pao pr baat krna jaruri h warna tum yuhi ghutati rahogi or mai tumhe aise ghute huye nhi dekh sakta I want u to be happy always.( kiss her forehead)

Dri- thanx mr shergil aap humesha muze ssamzlete ho .

Raku- zinndagi ho tum meri mai tumhe nhi samzunga to kon samzega🙂 ab chalo aansu pocho or apne papa se baat kro .( dri nodded in yes)

In hall all r waiting for drikshit

Drikshit come in hall

Romi-bade papa di or jiju aa gaye aap baat kijiye di se.

Sar- ma..mai kya baat kru usse kaise baat kru vo naraz h muzse kabhi muze maaf nhi karegi.

Romi- yahito aapki bhul h bade papa aap baat krne se pehale hi natihe nikalne lagte h, koshish to kijiye apni baat di k samne rakhne ki aapko maaf krna na krna di ka faisla h bt sirf ek baar dise bina koi ummid lagaye unse baat kijjiye unki baat suniye di yahi aa rahi h baat kijiye plz. ( sar nodded in yes and dri come near sar)

Sar- drishti meri bachi plz muze maaf krdo😭🙏 vidya ji k jane ka sadma mai bardash nhi kr paya or... ( before he could continue dri cut him)

Dri- or sara ilzam muzpr laga diya😭 mumma ne muze bachane ka faisla liya to usme meri kya galti thi mai to unhe dekh bhi nhi payi na hi kabhi unke pyar ko mehasus kr payi,parents k naampr bs aap hi the mere paas pr aapne bhi muze apnaya nhi,pehale mumma chod kr chali gayi fir aapne bhi mera hatha chod diya muze Mumma k mout ka zimmedar keh kr muzse rishta thod diya , manhus mante the aap muze itni nafrat ki mera chehara bhinhi dekhnna chahte the fer q?

Romi- di badi mom ne ek latter likha tha marne se pehale vo mom ne chupa diya or bade pata ko tere khilaf bhadka diya,achanak se badimom ki death or mom ka bhadkana bade papa ko kuch samz nhi aaya or vo tuze doshi mante rahe pr ab unhe sach pata chal gaya h vo jan gaye h ki badi mom ne tuze bachaya taki unki aakhri nishani bankr tu bade papa k paas reh sake.

Dri-dard inka,narazgi inki,gussa inka,afsos inka sab inka maan liya pr mera kya muze kis baat ki saza di gayi what have i done so wrong😭 ,bachpan me school me ptm(parents teacher meeting) me sab muzse puchte the mumma q nhi h to keh deti thi k vo aasman me tara ban gayi h,lekin jab log puchte papa q nhih mai samz nhi pati thi k iska kya jawab du q k papa k hote huye b anath ki zinndagi ji h maine😭 ( turn toward sar) q aisa kiya aapne aap jante the muze andhere se dar lagta h band jagaho se dar lagta h fir bhi muze us andhere kamre mai rakhte the taki mai aapke samne na rahu or kabhi nhi aaye muze dekhne kabhi apni beti nhi mana q krte h aap muzse itni nafrat what have I done so wrong papa q papa q...😭😭sit on floor and hold sarthak's leg( crying badly all family also cry for dri)

Sar- ( sit on his nees and cupped drishti' face) i am sorry beta plz muze maaf krdo plz😭🙏sirf ek mauka dedo apne papa ko i promise mai apni sari galtiya sudharunga,or tuhare hisse ka pyar dular sab tumhe dunga beta or kabhi koi shikayat ka mauka nhi dunga plz muze ek baar maaf krdo.( beg in front of her and joint hands)

Dri- ( hold his hand nodes in no) nhi papa aap haath mat jodiye papa h aap mere ,bs muzse vada kijiye mere sar se apna hath kabhi nhi hatne doge khabhi muzse nafrat nhi kroge dubara muzse muh nhi feroge.

Sar - I promise u bacha ab mai wahi galtiya dubara kabhi nhi dohraunga I promise beta( hug dri all family happy to see them specially raku)

Raku in mind - thanx god meri mrs shergil ko uski life ki sabse badi khushi dene k liye bs ab is khushi ko aisehi banaye rakhna plz use or dard mat dena🙏😌

Pre- happy family happy moments🤗🤗

Khamoshiyan🤫💘💔💖Where stories live. Discover now