In delhi
Sar - romi kal subah ki flight h humari tu jaldi se packing krle kal reception party k baad hume drishti ko bhi to dhundna h
Romi- ji bade papa
Sar- pata nhi kaha hogi mai use dhund paunga bhi ya nhi or dhund bhi lu to kya vo muze maaf karegi,
Maaf krna to dur vo to muzse milna bhi nhi chahegi itni taklif jo di h maine use nafrat krti hogi ab vo muzse.Romi- nhi bade papa hum dhund lenge di ko or vo aapse nafrat nhi krti vo to kabse aapke muh se apne liye beta sunne k liye tars rahi h aap unse ek baar baat krke to dekhiye I am sure di apne sare gile shikve bhulakr aapko maaf krdegi.
Sar- kya sach me aisa hoga?
Romi- ji bade papa aisa hi hoga don't worry sab thik ho jayega.( sarthak hug romi)
In Mumbai
Dri was writing her dairy
DRI- dear dairy
Aaj fir ek baar mera atit mere samne aakr khada ho gaya apne us darawne atit ko apne samne dekh mai bohot dar gayi thi do saal pehale hua vo hadsa ek baar fir mere aankho k saamne aa gaya jaise do saal pehale ki nhi kal hi ki baat ho .
Kya meri zindagi ki ye tamam mushkilat yuhi saye ki tarah mera pich krte rahengi kya muze kabhi isse aazadi nhi milegi?Aaj jab rahul ne mr shergil ko mere baare me galt baate kahi or jis tarah se unhone muzse cabin me jane ko kaha ek pal k liye to muze laga mano mr shergil bhi muze hi galt samzne lage pr aisa nhi tha unhone muze wahase jane ko kaha q ki vo nhi chahte the ki mai us ghatiya insan ( rahul) ka chehara dekhu or uski ghatiya baate sunu .
Mere liye unhone rahul se fight ki usse contract cancel kiya uski saari baate sunkr bhi bajay muzse saval puche unhone muzpr bharosa kiya mera saath diya.Mr shergil aksar muzse puchte h ki muze unki konsi baat achi lagti h,mai unhe kaise bataau muze unki konsi baat achi nhi lagti.
Mere bina kahe muze samz lena,har musibt me meri dhal bankr khade hona,meri ijjat krna,mere aansu pochkr mere chehare pr muskuraht lane ki koshish krna,muzpr apna huq jatana,shararte krna muzse dher saara pyar krna unka har ek jaan chidakne wala andaz sab kuch muze pasand h.
Pr ye sab mai kabhi unse nhi kahungi q ki unhe khone se ab muze dar lagne laga h .( raku come from back and hug her)Raku- so mrs bzy shergil .
DRI- ( close her dairy) aap kab aaye?
Raku- jab aap apni besty se baate krne me masroof thi.
Dri- besty?
Raku- ha tumhari ye dairy pati se zada baate to tum apni is dairy se share krti ho khair muze koi etraz nhi h mai intazar karunga us din ka jab tum apni zindagi ki tamam baate dairy se nhi muzse share krogi.
( dri turn and hug him)Dri- aisa nhi h mr shergil ki mai aapse baate share nhi karna chahti ya baaye chupana chahti muze bs dar h...
Raku- dar kis baat ka mrs shergil?
Dri- fir se tutjane ka dar.
Raku- I know mrs shergil mens se jude har rishte se tumhe bs dard hi mila h bt mai tumhari zinndagi me un rishto ki jagah lena chahta hu tumhare dard ki dava banna chahta hu or iske liye mai sari zindagi interjar kr sakta hu mrs shergil.( tear drop from dri's eyes)
Pre--- lava ki wat