At Shah house,
The whole night raavi was just tensed. She was tensed because if she is pregnant,she will have to face her parents. She was scared that's why she didn't got any sleep. Then only she called shiva at 1:00 am.
On call,
R: Hello?
S:(sleepy) Kya hai ghadedi? Itni raat ko koi call karta hai kya.
R: Shiva mujhe na bohot dar lag raha hai .
S:Kis baat ka daar lag raha hai Tujhe?
R:Mujhe dar lag raha hai ki agar mai pregnant hui toh mujhe mumma or papa ko face karna hoga. Tu hi bol, unhe kya hi bolungi.
S: Raavi, tu kyu dar rahi hai. Mai hun tere saath.
R:(crying)Isiliye toh abhi tak zinda hu, warna agar tu bhi mujhe chod deta, to maine toh kabka suicide karlena tha.
Now shiva got angry.
S:(angry) Raavi pagalpan mat kar. Or kya hai ye, mai suicide kar lungi, agar esa kabhi Kiya na toh mai bhi tere piche mar jaunga .
R: Shiva tu yaha aa sakta hai kya?
S: Mai aata hu abhi.
Shiva cuts the call and goes to raavi home and enter her room by window.
Raavi sees him and hugs him. Then raavi slept hugging him. When shiva saw her sleeping he kissed her forehead and went back to his house and slept.
Next morning. In pandya house,
Shiva was getting ready to go to office.
Dev entered his room.
D: Shiva , chal hame NGO Jana hai .
S:NGO?
D: Maine socha raavi ko iss vakt hum sab ki zarurat hai , so.
S: Thike chal , chalte hai.
All four of them reached NGO.
As soon as raavi saw shiva , she ran and hugged him tight.
R:Shiva sab thikh toh hoga na.
S: Raavi sab thik hoga. Or agar kuch hua , toh main tere saath hoon.
Dishita: mai bhi tumhare saath hu.
S: Raavi , reports kitne baje aayegi?
R: 1:00 pm .
Shiva looks at watch.
S: Abhi toh sirf 10 baje hai, 3 gante kya kare?
D: Mall chalte hai.
S: Mall?
D: Ha, agar raavi ke reports negative aaye toh wahi party kar lenge or agar positive aaye toh ye 3 gante bina tension Wale.
R: I guess dev is right. Jo hoga dekha jayega.
Shiva nodded.
They all went to mall . Enjoyed. Then went to food court.
S: Raavi, 5 min hi bache hai. Tu phone check karti rehna.
R:Haa, baba.
After five minutes,
Raavi got the reports when she saw the reports her face was blank. No reaction.
S: Raavi ,kya hai reports mai?
R: My reports are
Postive
Raavi started crying while shiva was shocked. Rishita consoled raavi while dev consoled Shiva.
Then they all went to NGO.
Shiva got his senses back and hugged raavi.
S:Shush, raavi rote nahi hai. Ye toh kitni Kushi ki baat haina . Mai papa banne wala hu or tu maa.
R:(crying)Kushi ki baat to tab hoti jab ye khabar shadi ke baad aati.
S: Raavi. Hum kuch karege.
D: Tum dono kuch nahi kar paoge. Abb toh bhagna hi hoga.
R: Bhagna? Matlab kya hai tumhara dev?
D: Tum dono yaha se bhagh jao. Hum sab sambhal lege yaha.
S: Dev par bhaghne ke baad jab vapas aayege , tab bacha dekh ke bhi papa hum teeno ko maar hi daalenge na.
D: Jindagi bha keliye bhagh jao. I know stupid idea hai. But papa ka gussa sab jante hai.
S: Dev par agar hum Zindagi bhar keliye bhag Jaye , to hum paiso ka intezaam kaise karege. Papa ko har account ki har khabar rehti hai.
R: Haa, mai bhi apne papa ke account se hi koi karcha karti hu. Personal account mai sirf 10 lakh hoge.
S: Haa, mera bhi ek account hai ,jiske bare mai papa nahi jante. Par usme bhi 20 lakh hi hoge. Or bhagh ne baad job dhundne mai bhi 1 saal toh lag hi jayega.
D: 30 lakh in total. Isse se tum dono ka hi kharcha mushkil se niklega. Mai bhi help nahi kar sakta. Papa ko pata chal Jayega.
Ri: Toh ab kya kare?
D: Ek idea hai. Par usme rishita ki sehmati ki zarurat hai.(to rishita) Rishita mere iss idea mai tum mera saath dogi?
Ri:(smiles) Tumhare liye to mai apni jaan bhi dedu. Tum jo kahoge ,mujhe manjoor.
Dev also smiles.
D: Thike, mera plan ye hai ki mai papa ko keh du ki Rishita pregnant hai-
S: What? Rishita tum pregnant ho?
Ri: No.
D: Jhoot Muth ka bolna hai.
S: Okay. Par isse kya hi hoga?
D: Shiva , raavi , i know ye bohot stupid lagega par tum dono ye baby mujhe or Rishita ko dedo.
R: What?
D: Raavi, sabko ye lagega ki rishita pregnant hai or hogi tum. Tum dono kuch mahino keliye yaha se kahi Jaa rahe ho esa kehke tum dono door chale Jao ge. Phir delivery ke din hum baby rishita ke room Mai rakh denge. Sabko lagega ye humare baby hai.
R:(Angry)Dev woh mera baby hai. Usse mai kese chod dun.
S: Raavi, isske alawa hamare pass koi chara nahi hai.
R: Mai kuch nahi janti.
Raavi starts going towards her car. While shiva goes behind her.
He held her hand.
S: Raavi, tu kya chahti hai. Hamara baby Zinda rahe par humse dur ya phir woh iss duniya Mai aane se pehle hi bhagwan ko pyaara ho jaye.
Raavi started crying but controlled herself. She jerked his hand .
R: Shiva Mera Jo bhi decision hoga usse kuch bhi ho jaye mai humesha tere saath rahungi. Ye wada hai mera.
Raavi goes and sit in the car. She goes home.
Then dishita came to Shiva.
D: Abb kya hoga Shiva?,
S: Jo bhi hoga raavi ka hi decision hoga.
Shiva and dev both went to office. Rishita went to her home.
TBC
Upcoming: Raavi's decision.
YOU ARE READING
You are mine
FanfictionShivi are in secret relationship. They both love eachother more than their lives. But then only Gautam thought to make raavi his daughter in law. He wanted raavi as Dev's wife. Dev wasn't agreed for this. But still agreed for his father's happiness...