Raavi turned around. She freed her hand from Shiva.
R:(angry) Kya kaha apne?
S: Raavi , chal na.
R: Nahi. How dare he ? (To gaumbi) Dekhiye app mujhse Umar mai bade hai, isliye apko jyada nahi bolungi mai, par apki jagah koi Orr hota na toh muh tod diya hota maine uska .
G: Ohoo, dekha Dhara, hamare samne kesi bholi bhali si banti thi ,abb dekh gundi banni phir rahi hai. Mai hi pagal tha ki isse mere bete keliye chuna. Acha hi hua dev or raavi ki shadi nahi hui. Hame toh pata hi nahi tha ki yeh rang bhi badalti hai.
Shiva curled his fists.
G: Shiva , Zara dekhna , essa na ho ki aage chal ke pata chale ki roohi or Shivansh bhi kisi aur ki hi aulad hai.
Shiva lost his last thread of control here only .
R: Uncle-
S:(Angry) Papa! Don't you dare app raavi ke baare mai kuch galat bole. App mere pyaar pe sawal nahi utha sakte.
Raavi looked at her lion who just woke up. She smiled and decided to keep mum.
S: Kya keh rahe tha app, roohi or Shivansh kisi Orr ke hi bache. Mera ansh hai dono Mai. Orr agar woh dono mere bache na bhi hote na toh bhi unhe apni jaan se jyada pyaar karta. Orr app raavi ko keh rahe hai. Mujhe toh apko Orr dev ko dekhke bhi yahi lagta hai ki woh apka beta nahi hai.
G:(anger) Shiva!
S: Kyu, abb bada gussa aa raha hai. Ek chiz hamesha yaad rakhna, agar meri family pe koi daag lagane ki koshish karega toh mai usse kacha chaba jaunga.
G: Badi jaban khul gayi teri foreign Jake. Abhi sidha karta hu.
He was about to slap Shiva, when only his gauri, I mean raavi came and held gaumbi's hand.
R: Mai kuch bol nahi Rahi iska matlab yeh nahi ki mai Darr gayi. Mere Shiva pe haath uthane ke baare mai sochna bhi mat.
G: Kyun na Maru usse Mai?
R: Kyoki beta hai wo apka, bhale app na mane but Shiva apka beta hai. Usne har bete hone ke farz nibhaye hai. Par app uske baap banne mai fail ho gaye. Pata hai abhi tak usne violence kyu nahi kiya ,kyuki woh apki bohot respect karta hai. Apko usne apni zindagi mai ek pita ki jagah di thi, but you weren't worth it.
S: Orr papa, esa nahi hai ki galti sirf apki hai , meri bhi hai. Agar dus sall pehle Mai apna stand Lena Sikh Gaya hota toh, ajj roohi hamare saath hoti. Par uss wakt bohot darta tha mai. Bohot. Par abb nahi. Abb mai apni biwi or bacho ke aage dhaal banke khada hu apke aage. Unn tak pohchne kiliye mujhe par karna hoga apko.
G: Dikha di na apni aukat. jab kuch nahi tha toh mujhe pyaar karte the. Jab sab kuch hai, toh yeh. Chii!
S: Papa abb na mai apko meri aukat batata hu.(to dev) Tu jaake company ki account ki file me aa.
Dev goes and bring the files.
S:hmm, toh mere company mai kitne active saal the?
D: 8 Saal.
S: Unn aath saal mai hamara kitna profit hua tha. Bata dev.
G: 360 crores.
S: Abb dekh files mai, waha pe saaf saaf Mera unn aath saal ki contribution ka hissa dik Raha hoga. Mere hisse mai 300 crores hai. Am I right?
Dev nodded.
S: Abb inn dus saalo mai , tum logo ko kitne offers mere naam par mile?
D: Around 100.
Shiva takes the file and sees.
S: Papa ki policy ke mutabik, mera commission around 350 crores hua na.
Dev nodded again.
G:Par yeh paise tumhe nahi mil sakte kyuki tum mere hi bete ho.
Shiva smirked.
S: Janta hu mai . Par mai apka hu nahi, tha.
G: Tha?
S: Dev, tu kal ke kal do papers layega, pehla adoption papers jisse meri roohi meri beti ho jaaye . Orr dusre divorce papers jisse mai apne step dad se alag ho jau.
Then Shiva turned towards gaumbi who was standing there with shocked face.
S: Mr. Pandya, abb toh woh paise claim kar sakta hu na. Orr dekha jaaye na toh apki poori life ki kaamai , sirf apki 300 crores hai. Orr meri apse dungi ,650 crores.Abb dekhli aukat. Aur to aur apne Jo mujhe 25 saal apna so called bete ki tarah rakhke jo karcha kiya na, uske kul mila ke kitne ho pata nahi, par phir bhi unn sab baato keliye apko mai 30 crores de dunga. Apka Mera hisaab chukta.
Gaumbi gets irritated and goes from there.
S: Dev, tu na rishita bhabhi Orr maa ko leke hamare saath chal, London. Abb itne paise bhi aagaye, toh wah Shanti se rahenge.
D: Nahi bhai, mai nahi aa sakta. Ye aadmi jesa bhi hai Mera baap hai, pyaar karta hai mujhse. Agar unko ese chod ke aa gaya toh rishto ki badnaami hogi.
Dh: Mai bhi yahi kahungi.
S: Thike.
Shiva hugs them and leave.
In Shah house,
In raavi's room,
Raavi came and hugged Shiva.
R: Waah mere sutli bomb, ajj toh tu kya phata. Gautam uncle ka toh chehra dekhne layak tha . Esse.
She imitates his facial expressions. Shiva laughs and hold her waist. He brings her close. Raavi also puts her hands over his neck and lock them.
S:(flirty) Mai kya keh raha tha, abb 630 crores aa rahe hai. Par hum hai sirf chaar log. Toh kyu na roohi or Shivansh ke liye chota bhai ya behen le aaye.
R:(flirty) Agar abhi bhi apme dum hai, toh chaliye.
They both laughs.
TBC
Upcoming: Shivi happy time with kids.
YOU ARE READING
You are mine
FanficShivi are in secret relationship. They both love eachother more than their lives. But then only Gautam thought to make raavi his daughter in law. He wanted raavi as Dev's wife. Dev wasn't agreed for this. But still agreed for his father's happiness...