Happy reading
___________________________________
Kamal looks surprised and says: Haan pucho na ..
Virat: sir ...apki beti...itni dar ravni kyu hai ....with fear he says ..
Kamal and Usha ...laughs and virat also continuea to laugh...
Kamal: ek baat bolu ....mein bhi usse dar tha hu ...and laughs ..
Pata hai virat ...meri beti ..sirf beti nahi ...
Woh meri jaan hai ..usse karooch bhi hota hai ..mujhse sehen nahi hota ...
Jab mere paas koi nahi tha ..meri beti ..mere jeene ki wajah bani ...Mein Alka se bahut pyaar karta tha ..infact Aaj bhi karta hu ..isliye maine dusri shaadi nahi kiya ...
Ek pal keliye laga ..ki mujhe Sai keliye ..ek aai ki pyaar dene mujhe karna chaiye ..par ...pata nahi ..jab bhi ye khyaal aata tha ..tab ..Sai ke saath kuch na kuch hota tha ...jaise ..uski tabiyat kharab hoja thithi...ya ..woh Bina matlab ke rone lag thi thi ....
Isse mujhe ..ek baat samajh aayi .. shayad alka mujhe batane ki koshish kar rahi ho ...ki mein hamari beti ki zimmaderi ..ese kisko na dun ... Aur woh khyaal mein chod diya ..Aur akele ..Sai ko sambala ... premature baby thi ....bahut weak thi ...infact Aaj bhi hai ...
Duniya bar ke ..takleef thi ..kaam ka pressure iss pehle mein sab kuch sambal tha ...... Gundo ne Sai ko kidnap karliya ..Sai ka chot pochana ...woh hospital me hona ....
Tab mere sasural Wale ..Sai ke Nana aur uske mama ... Mujhpe ..ilzaam lagaya ki meri wajah se uska ye haal ..aur alka ka maut hua hai ...aur kaha ki jaise Sai ..thik hojai gi woh usse leke chale jayenge ...
Tab bappa se ek hi prathana thi ..ki kuch bhi ho jaye ..Sai ko bachana ..
Aur jaise hi .. doctor ne bataya ..ki Sai thik hai ...tab mujhe saase aaye ...yahan tak hi ..mujhe khud ko ..Marne ka man kar raha tha ... Aur mein socha ..ek baat ..Sai ko dekhlu ..aur uske ..Nani hi yahan chod ne Faisal liya
Par jaise Maine Sai ko dekha ...usko apni godh mein lene ka man Kiya ..par maine.. control kiya ..kyuki ..ek baar agar maine usse apni godh mein leliya ..uske baad main usse apne se dur nahi kar paunga ..
Par jab se ne ..uske Nani ya nana ke pas Jane se inkar kar ke ..meri taraf ..dekhe ..usse lene ka ishara kiya aur ......chehre pe ek muskaan se sab kuch gayab ho gaya ...
Aur maine taan liya ..ki ..meri zindagi ka ..ek hi maksaat hai ...aur woh hai ..Sai ko Sahi salamat aur khush rakhne ka ...
Iss liye ..maine .aaj tak uski ..koi maan inkaar nahi kiya ... hamesha uski zidd puri ki ...
Virat and Usha had tears ..Kamal looking at virat ...
Par meri beti dil ki buri nahi hai ..bas bachpana hai ..Tum please bura mat Maan na...
Virat : arre nahi nahi sir ...
Maine ne isliye pucha ..ki woh baaki sab se ache se baat Kiya ...
Kaali mere Saab rude thi ..toh ...Usha: woh apse ..isliye aise baat karti .. kyuki usse laga ki apne uspe chillaya ....
Woh ..dada ya maine ..ya koi bhi uspe ..nahi karta hai na ..toh ..
Kal tak thik hojai gi ..ap..bura mat Maan na..Virat: kaai maushi ......ek min ..agar mein ..usse maafi mangalu ..toh ese behave nahi kare gi ?
Kamal: nahi nahi virat ..it's fine ...
Mood off hai na .. isliye ..Usha: Haan Chavan Saab ...thoda ..gumhe gi na ...usse acha lagegi ...shaam ko jayegi ..toh ..mood acha ho jaega ...
Ap chinta mat kejiye ...Virat: nahi maushi ...nahi sir ..infact mujhe bhi laga ki maine kuch zyada bol diya ...I mean ..ese kisko bhi mujhe daatna nahi chaiye .....it's my responsibility.
Maine maafi mangunga ...(with smile)Kamal and Usha smiles
_________________________________
End of part 11
YOU ARE READING
Sairat - My version
Fanfictionmy own version of Ghkkpm . As I m bored of current track. please support as it's my first ever scribbling.