I wanted to write some fun stuff so try ☺please don't bash if you didn't find it entertaining ☺☺☺....
Its start from where when all family member think that instead of ishani riddhima is pregnant ...
Riansh were lost in their own lala land we whole vr family enter inside their room...
Dadi fake cough...
Riddhima and vansh goes a part..
Vansh:dadi ...or ap sab bhi koi khaas bat thi jo ab sab yahan aise room main agye..mujhe bulwaliya hota ☺..
Dadi:sorry par itni badi khushkhabri sun ka mujhse to raha nahi gaya 😀....
Riddhima:kaise khushkhabri dadi...
Dadi:ab zyada banane ki zaroorat nahi hai ...riddhima main buhat khush hoon akhir ab iss ghar main bhi bachy ki kilkari gonjy gi...humare ghar bhi aik nana mehaman ayega
Vansh in mind:what the hell 😡😡😡yeh chacha chachi ko kya hogaya hai iss umar main bhi ..... Ab yeh dekhna baki reh gaya tha ...
Vansh:chachi apko sharam ani chahye iss umar main yeh sab...
Chachi:kand tune kiya or sharam mujhe ani chahye wah ....
Vansh:😱😱😱😱what the hell yeh kaise ghatiya baat kar rahi hain ap maine kya kiya ....
Dadi:ab zyada ban mat humain sab pata chal gaya hai yeh dekh reports...
Vansh saw the report and got numb..
Dadi:aise pareshan kyu hogya yeh to khushi ki khabar hai haina ...tum dono ny to bataya nahi par yeh reports parh kar humain sab pata chal gaya ...
Vansh:😳😳😳...
Riddhima:kya pata chal gaya dadi...
Dadi:yehi ky tu pregnant hai 😊😊...
Riddhima:what?😱😱😱😱😱....
Riddhima snatch the reports from vansh hand and gets shock...
Riddhima:dadi yeh...
Before she speak further dadi hug her and congratulate her and take the family members with them to give them some privacy ....
Riansh are looking at each other ....
Riddhima:😳😳😳vansh yeh kaise hosakta hai...
Vansh in mind:main bhi yehi soch raha hoon ...maine to bas tumhe sari pehnai thi usse tum pregnant thori na hosakti hai...
Riddhima:vansh kahan kho gaye ...wait 😡😡kahi tumne 😳😳😳😳...
Vansh:kya maine aise kyu dekh rahi ho ...trust me maine kuch nahi kiya maine to sirf saree pehnai thi mujhe kya pata tha ky usse tum pregnant hojaogi ...
Riddhima:shut up stop this non-sence ..main kaise pregnant hosakti hun 🙄🙄...
Vansh:dekho riddhima hota kuch yuh hai ky pehle......
Riddhima put her hand on his mouth...
Riddhima:stop it vansh maine tumhe process batane ko nahi kaha 😡😡or mujhe yaad aya maine to test karwaya hi nahi hai to yeh ....
Vansh:😅😅😅to karwa lo sweetheart ..😳😳😳😳...
Riddhima:😒😒tum aise sharma kyu rahe ho or yeh idiot wali smile kyu dy rahe ho ....
Vansh:woh 😁😁main soch raha tha agar report negitive again to dadi ka man kitna bura hoga haina 😢😢to main soch raha tha ky kyu na hum issko sach kar dain 😚😚😚😚 ....