Kalank 1

1.7K 102 60
                                    

Riddhima is lying on bed and vansh is above her..

He is thursting inside her while kissing her neck ...riddhima dig her nails in his back and pulling him more toward herself..

R:vansh 😫go more deep ..Ohhhhhhh ..

V:yes yes 🤤🤤🤤...

Riddhima kiss him on his lips she clutch his hairs with one hand and rubbing her clit with another hand ..they are kissing eachother hungryily....

After 15 min they both cummed togather..

They are sweating badly..

Vansh lye upon her only..he is still inside her...he put her breast in his mouth and suck it..riddhima smile and ruffles his hairs..

V:i love you riddhima 😍😍😍..

Her expression change to cold..

R:get up..

V:kya hua ..

R:i said get up 😡😡...

He get up ..riddhima pick up her inners and wear it..she start wearing her dress..

V:kahan ja rahi ho..

R:ghar ...

V:par tumne to kaha tha raat tak roko gi..

He get up and hug her from back..
He start kissing her neck..

V:please abhi mat jao..

R:vansh maine tumhe kitne baar mana kiya hai ky yeh i love you mat bola karo irritate karta hai mujhe...

V:but i love you to main kya karoo..

R:but i don't ..

V:😏😏pata hai pata haii..par main to karta hun na or hamesha karta rahonga..

R:kyu karty ho tum mujhse pyaar ..yeh janty hue bhi ky main kissi or ki patni hun ...

V:riddhima pyaar kissi wajha ko dekh kar nahi kiya jata woh to bas hojata hai or tum to mera bachpan ka pyaar hona ..mere sath bari hui ho sab janti ho mere bare mein ...

R:haan par main yahan tumse pyaar karne nahi apni pyaas mitane ati hun ..kyu ky mera pati mujhe sharik sukh nahi dy sakta isseliye tumse mangny ati hun yeh janty hue bhi yeh galat hai..agar mera pati mujhe yeh jismani sukoon dy sakta hota ho shayad kabhi tumhare pass na atii
vansh i don't deserve you ..jo aurat apne pati ki nahi hosakti woh tumhari kahan hogi 🙂🙂🙂...

V:riddhima please kaisa pati jisky liye tum kuch nahi bas aik show piece ho ..mujhe to yeh samjh nahi ata tum ussky sath ab tak ho hi kyu..chor kyu nahi deti ussy

R:🙂🙂🙂tum yeh baatein choro abhi mujhe jana hoga 🙂🙂..phir milty hain ..

She kiss him on his lips..

R:take care ..

V:you too...

She left from there..

Vansh sat on bed..

V:i know riddhima tum aise hi baar baar mere pass nahi aati i know you to love me ..or main tumse yeh confess karwa kar hi rahonga ...

.
.
.
.
Riddhima is sitting on dinning table and having her dinner..

A girl in her mid 20 come..

G:riddhima dad kahan hain...

R:mujhe kya pata ..

G:zyada bholi mat bano batao dad kahan hain..mujhe unse buhat zaroori kam hai..

R:Tanya maine kaha nahi mujhe nahi pata tumhare dad kahan hai meri kal raat sy unse koi baat nahi hui...

Riansh Imaginary Tales  💏 (On Hold)Where stories live. Discover now