______________________________________
After 1 month,
It was 1 month since Riansh met.... Vansh's men were keeping eyes on Riddhima's every move 24/7.... But Vansh being Vansh... Sabar bahut hai usme....
Vansh- Author ji.... Sabar bahut hai mujhme... Yeh gaal dasaan di ki jarurat si??
Author- Shut up... Nahi toh hun teri payment adhi...
Vansh- Nahi nahi mei chup huii aap bolo...
Author- Hmm good....So sabko pata hai kitna hai... So now it was end of this Sabar and he decided to propose Riddhima....
He went to Riddhima's place and knocked the door..
Knock!! Knock!!
Riddhima opened the door and saw Vansh....
Riddhima- Tusi aathee ki kar rahe ho???
Vansh- Japiya paan aaye ne.....
Riddhima- Huh!!
Vansh- Mera mtlb si ki tussi andaran toh gussan do... Aithee hi saari investigation karwani hai tenu???
Riddhima- Huh!! Mei tenu ni janti.. Hun mei tussi nu ghar vich kaise varn lewa!!
Vansh- Tussi bada sochte ho!!! Tussi mere naal Bhangra karn si... Enne jaldi bhul gaye....
Riddhima- Tussi bade mazakiye ho... Akele kudi ke ghar mei ghusam di pe Rahi...
Vansh- Hun tu akele hi sherni hai... Hun Kabir nu ki jaab dita...
Riddhima- Tenu kisine dassa???
Vansh- Vansh Rai Singhania don't need anyone to tell Something... He knows everything....
Riddhima(mind)- inhu mind reading andhi payi!??
Vansh- Ziddhima... Mera mtlb si Riddhima... Can I come in
Riddhima- No!!
Vansh- Why???
Riddhima- Tussi akeli ladki nu tak ke galat kaam kar diya toh???
Vansh- Mei Kabir ne ek baat sikhadi... Punjabi kudi naal panga lena changa nahi hota... Assi aawi chodi kuch karenge....
Riddhima- Aur tussi kariyoo......
Vansh- Toh pura Punjab ithheee aa jaunga.... Meri Hadiya Double ho jangi...
Riddhima- Tu chup rah!!! Aaja andhar tussi bhi ki yaad rakhoge....
Vansh- Thank you ji....
Vansh came inside and sat down on sofa....
Riddhima also spread herself on the easy chair
Riddhima- Tussi aane di wajah batooge??
Vansh- Voh... Mei...
Riddhima- Yeah Mei mei kya kar rahe ho.... Jo kahne vaaste tussi aithee aaye toh huin kaho aur bhajo yaha se..
Vansh-UnfortunatelyRiddhimareallyIloveyou
Riddhima- What??(confused)
Vansh(mind)- You can do it!! You can do it!!
Vansh- Riddhima really I love you...
Riddhima- Tussi sach kah rahe ho??
Vansh- Aur nahi toh kya... Mei faltu kissi kuddi naal panga nahi letaa... Aur o bhi Punjabi kudhi naal... Na baba ji na
Riddhima and Vansh(unison)- Kyuki Punjabi kudi naal panga lena changa nahi hota...
Hehe!!!
Vansh- Acha toh mei mei chalta huii
Riddhima- Wait!! Tennu reply nahi chahida???
Vansh- no..
Riddhima - What!!
Vansh- Yes!! I mean yes
Riddhima- Destiny played the game and I am also in love with you idiot...
This is the conspiracy of StarsVansh- Sachi!!
Riddhima- Muchi!!!
Screen freeze....
Destiny played the game and an orphan distance apart met his ignorant soulmate...
Happy ever after....The end...
______________________________________Target- 60+ votes for next OS/TS/SS....
YOU ARE READING
Conspiracy of The Stars ✓
Fiksi PenggemarVansh Rai Singhania once said to Riddhima "There would be some conspiracy from the stars that we are colliding again and again." ..... Angre- Are you okay. Vansh- Ek ladki nu Maran di aafat pe rahi... Bach gayi.... Riddhima- kamal hai... Aii insaa...