part -7

1K 91 4
                                    

Sana launch karka thora Mumbai ghum ta hai...shopping karta hai..nd raat ko gar ata hai nd soo jata hai.

2nd day shoot...

Same log.. Same team members.. Sana shooting ki liya ready hota hai.. AJ Sana black color dress pehanta hai... Jismai oh super hot lagti hai 🔥🔥🔥

Shooting start hota hai.. Zada shooting part nahi bacha tha.. Toh zaldi  zaldi khatam hota hai.

But team members ki taraf sai AJ ek chota sa night party arrange karta hai.
Sana apni hotel wapas ana ki liya nikal time hai. But Mumbai traffic 🚦.
Sana ki car ki pas sid ka car hota hai. But
Our queen busy with her Snapchat 😍.
She take soo many selfies nd upload on her Snapchat nd Instagram account.
Sid Sana kora dakhta hai.. Or dakhtay he rah zata hai.. She looks so cute and adorable😍. Sana kora asa feel hota hai jasay kohi ussa dakh raha tha.. Or oh phn rakh ka dakhta hai toh ussa kus dakhay nhi diya ( black glass) or traffic khatam ho jata hai... Sid apni rastay.. Or sana apni rastay.. I mean hotel cala ata hai. Sana hotel aky thora rest karta hai.

Sid in mind:- AJ be ussa dakha.. Mai toh vul he gaya tha oh Mumbai Mai hai. Kitni cute lag rahi thi uss pink color dress Mai.. Muja ussa mil nh hai. Agar fer Kam Mai busy ho gaya or uh Punjab cala gaya toh.. 🤔 AJ raat he milnh hai muja.. Hotel room toh pata hai.. But Mai Kya bolo gi ussa.. Kyu milnh ayi n all.
Zo bol nh hai bol dungi abi toh bas milnh hai .

In night
Sana party ki liya ready hota hai. Full patola banka. 🔥🔥

Sana in mind :- kash meri crush ko ek bar dakh pata.. Mumbai ayi but usko ek bar be nhi dakha... Kal toh wapas ja raha ho.. Kitnai years ho gaya ussa samnay sai dakha hua. Twitter pa toh ay banda active hota hai.. But muja toh Twitter ki a  be nhi ata bas uska tweet dakh Kya khud ko motivated kar ki ho.
Insta pa oh video hole upload karta hai apni politics ki ay karo oh karo.. 😞
Kabi  khudki pic be dal diya Kara assa hota... But  white Punjabi mai be kitnah  hot lagta hai 🔥🔥🔥 yaar man karta hai kha jaw 😍😍.. But Kal Mai ja rahi ho... Mr. Crush apki sahar cor ka. Agar qismat Mai toh fir milan gai.

Sana ready ho k party ki liya nikal ta hai... Or.........
🤔🤔🤔


Back again
Thanks to all of you
Who want to read my fiction again.
Thanks for your support and love
😍
Love you #sidnaaz .
AJ bigg boss Kon Kon dakha ga. Or update kasa tha bolnah.









Qismat(complete) Where stories live. Discover now