part -2

1.9K 131 15
                                    

Let's start now again:-

As we know Sana Punjab ki star hai.. Punjab ki log ussa bhut pyar karta hai. Sweet and cute actress toh hai hi. Recently Sana apni Punjabi song release kiya veham. Jo abb super duper hit hai. Sana ko Punjab Mai saf isliya nhi janti hai kew ki oh ek actress hai.. Oh Punjab ki political families  hai belong karta hai.Papa Punjab ki MLA hai.But uss ko politics pasand nahi hai........ But
But..... But  I secret hai.

Sana ka 1 crush hai... Jo politics karta hai.

Or oh crush ko hai... No Other than
Sidharth shukla...

Abb bolo Sana Punjab Mai hai toh sid ko kasa janta hai? Crush kasa bana?

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Abb bolo Sana Punjab Mai hai toh sid ko kasa janta hai? Crush kasa bana?

Toh

5 year's ago.

Sid's Papa:- sidharth.. Sidharth bata q bat hai.. Zara shuno.

Sid:- ji papa.. Boliya kya bat hai.

Sid's Papa :- actually muja  Punjab jana huga... Lovely  professional university ki sports program hai.. Uski  chief guest ki liya muja bola gaya. Mai cai ti ho tum mera satha calo. Tumko Punjab pasand hai nh? 1 tour ho jaya ga.

Sid :- I ready to go papa  . Kab jana hai?

Sid's papa:- 27 January .

Sid:- Okk Papa.. Meo jana ki sab baybastha karti ho.. App tension nh lija.

Sid's Papa:- ok beyta. Ohh beyta 1 oh bat Meri 1 friend hai. Punjab Mai.. University ki time hum sath Mai. Mai sos raha tha k mil Aya ga unka sath. After long time assa lagay ga. Oh be politics Mai he hai.. Un ki family he politics karta hai. Tumko assa lagay ga.

Sid:- Okk Papa.. Milan ga zaror.

After some days...
Mumbai to Punjab ki flight sai Sid nd Sid ki Papa Punjab jata hai. With bodyguards. Hotel room Mai rest kar k then university program ki liya jata hai.

Lovely professional university ki naam ho or Sana ka naam nh ho ay kasay( Sana ka real university  jo hai)

Toh sports start hota hai..

1st girls ki handball game.
Blue team - captain (naaz)

Red Team - captain ( pata nahi😂😂 huma bas hero heroin sai matlab hai😁)

.
.
.
.
⛹️‍♀️⛹️‍♀️⛹️‍♀️

🤼‍♀️🤾‍♀️

🤼‍♀️🤼‍♀️
⛹️‍♀️
🤼‍♀️🤼‍♀️🤼‍♀️

⛹️‍♀️⛹️‍♀️⛹️‍♀️

🤾‍♀️
Match ki heroin Sana thi.. Ball 🏀 ussa kohi la be nahi paya.. Eklay match hota nah Mai kafi hai. 🔥🔥

Or blue team 5-2 sai winner ho jata hai..

Sab sports khatam ho jata hai... Abb time hai prize da nai ki bari.

Sana a
Ka team winner hota hai toh.. Or as captain prize ki Sana apni team ka sath .. Prize Sid's ka Papa Sana ka haat Mai data hai.. Sab masti karta karta cala jata hai..

Sid pro..Or kohi ussa dakh raha tha... Kya larki hai ay abi 🔥🔥🤾‍♀️🤾‍♀️ ag abb cute c baby jasa behave kr raha ha

Women of the match  .... Shehnaaz kaur gill..

Is bar  prize data hai sidharth shukla.. Oh be Sana ko. 🎖🏅  Sana medal lata hai nd hand shake karta hai.

Tab Sana Sid ko notice karta hai  handsome sa face.. Body toh Masha Allah.. 🔥 like Bollywood hero.

Sana sports and study dono Mai 🏆Champion. Sana ko students of the year ki be award mila. 🎖🏅🥉
(Sid Sana pa fidda ho gaya tha)

After ending program. Sid nd us ka Papa hotel room Mai cala jata hai..

Kal jaya ga apni old friends sai mil nai. ( Sana Kai Papa ka sath mil nh)





Let's seen what happened nxt

Qismat(complete) Where stories live. Discover now