( iconic
winner ki 2 year AJ.... Miss you sidhaaaarthhhh... Miss you lot)Sana apni shooting Mai busy ho jata hai . Weekend Mai ek do bar post karti hai. Asay shoot karta karta 1 and half month khatam ho ta hai.
Now January month. It's especial for shehnaazians... Coz baby ka birthday.
Sana ek din Instagram pa live ay ta hai. Fans was soo excited to see her. Sana fans ka sathay bhut batay karta hai. Or bolta hai uska birthday ay raha hai.. Or birthday ki phela oh india ay jaya gi. Bhut masti karta hai fans ka satha... Ganna be gatay hai... Or apni shooting keys bara Mai batay karta hai.. Uss ki part ki shooting almost done ho gaya.
Fans was excited to celebrate her birthday. Make her birthday especial. Fans ki planning plotting suru ho gaya.
Sana Sid ki online pages visit karta hai.. But kush khas post nhi milta. 2 weeks.
But ek story post kiya tha Sid Jo ek song tha... Oh tha dil ko karaar Aya... Jo Sid khud ga raha tha.Sana 1st time dkka shuna tha.. Or usko be ay song bhut pasand ag gaya tha.
Oh be apni car Mai ay song shun raha tha.Other side
(India)Sid also super busy with his political work. He hadn't time for social media nd all.
Toh Sid Sana ka live nhi dakha.
After 2 weeks 20th January Sid free hota hai . Or live ki kus short video Jo fans viral karta hai nd oh be Jo Sana story dali thi....dkka...nd all....online pa oh dakh ta hai. Or ussa pata cal ta hai 27 the January uski secret crush ki birthday hai.. Or oh AJ india ay rahi hai... Oh bhut jada khush hota hai. Or plan karta hai iss bar birthday kus damaka hoga.
Sana india back karti hai... Punjab apni gaar jati hai direct. After 2 months long time shooting ka baad ayi hai gar.
Or ussa kus asa pata calta hai Jo shun k oh bhut shocked hota hai and sad be.Let see... Kya kar diya sidharth asay Jo Sana itnh shocked hai.
YOU ARE READING
Qismat(complete)
FanfictionQismat.. mean... luck luck means SIDNAAZ let's see when, where, how sidnaaz met