part 9 ⚡❤️

834 86 26
                                    


So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye.....

Roz ke jaise as mpt aata hai...

Everyone : jai hind sir....

As : jai hind...

Ss : sir yeah daily reports... Aur maddam sir cabin me hai...

Ps : santu singhade....

Ss : haa na pushpe... aaj late ho gyi thi  tho aate aate singhade kha liye....

Ps : tum na vhi khaya karo...

Ks : baketi ho gyi tho kaam kariye....

Ss : sir aap jaiye cabin... Humko bhttt kaam hai...

As : santosh sharma hum haseena jii se milne nhi aaye hai..... Hum karu se milne aaye hai....

Ks : sir si karishma singh... Karu nhi...

As : jii lekin hume humari behna se milna hai....

Ks : usko aapse nhi milna....

Tbhi hm aati hai....

Hm : kyaa shor ho rha hai....

Ss : maddam sir... Anubhav sir karishma maddam ko mana rhe hai...

Hm : vo kyuu....

Ks : madam sir... Personal baate ghr pe karenge tho behtar hoga.... Abhi humari duty hai hum chalte hai.... Jai hind...

Nd she left from there...

Hm : kyaa hua anu.... Karu kyuu gussa hai....

Ps : maddam sir... Yeah bhtt aachi baat hai ki sirf ignore kar rhi aur baat nhi kar rhi.... Nhi tho anubhav abhi hospital me hota...

Hm: aap aise kyuu bol rhi hai pushpa jii...

Ps : aap logo ko free ka entertainment dekhna hai tho aa jaana aaj humare ghr....

Ss : mtlbb...

Ps : tumhe bhtt jldii pta chalega...

Shaam ko sb ghr jaate hai... Vo bhtt curious the jaane ke liye ki kyaa hota hai... Ks secret agency ke office jati hai...

Ks : jai hind sir...

Sir : jai hind agent pearl...

Ks : sir aapne hume bulaya....

Sir : yess tumne mission study kiya...

Ks : yess sir.... Vo terrorist grp ka head Ritesh Kumar aa rha hai... Hume uske close jaana hai... Aur vo jo bhi recent bomb blast karne wale hai... Unke baare me aapko batana hai...

Sir : right... Lekin unhe bilkul bhi pta nhi chlna chahiye... Ki hum agent ho... Nhi tho tumhari jaan ko khatra ho skta hai... Aur ritesh ke ghr jo bodyguard hai vo humare dusre agent hai... Tum ritesh ke ghr me unki baate sunogi... Aur code words me likhke us bodyguard ko dogi.... You remember our code language na...

Ks : yes sir...

Sir : maine aapko yeah batane ke liye bulaya hai.. ki ritesh next week nhi parso aa rha hai..m tho tumhe parso se hi mission shuru karna hoga....and you have to come back... We can't loose such a great agent...... Hume tumhari help aur missions ke liye bhi chahiye... dismiss....

Ks : jai hind sir....

Sir : jai hind...

She comes out and calls Billu (sirf billu ko pta hai ki ks secret agent hai...)

Ks : bille sun.... Ritesh parso aa rha hai... Tho vo kyaa karta hai kaha jaata hai... Yeah sb humko pta hona chahiye... Uske baad hum yeah mission start karenge... Aur iske baare me kissi ko nhi pta chalna chahiye....

Bc : aap fikar mt kariye... Puri kundali aapko bata dunga...

Ks comes home...

Ps : karu kaha thi tum....

Ks : maa kissi kaam se bahar gye the..

As : Behna aap abhi tk humse gussa hai...

Ks : mr anubhav singh aap humse baat mt kariye...

As : itna kyaa akad rhi ho ( jaan buj kar gussa dila rha hai taaki jagda kar le )

Ks : aap jyada boliye mt... And she took some pillows and started to run behind him he was also running.... She took a vase and threw towards him.... as holds it...

As : karu lag jayegi hume....

Ks : uske liye hi mara...

As goes and hugs her....and she also hugs him tightly.... Her anger  melts and it turns into sobs... As she was going on a mission... She was not sure whether se would return or not...

As : kyaa hua karu...

Ks : kuch nhi... Bss kuch der aise hi rahiye...

All come there as they heard her crying.... (Sb strong hote hai.... Lekin jaruri nhi ki hamesha strong ho... Kbhi kbhi emotional hona bhi chalta hai... )

Ps : bacha kyaa hua...

Ks : maa kyaa aap sb kl humare saath ek din spend kar skte hai... Humne ig sir se chutti le liya hai.... phir pta nhi kb aayege...

Hm : karishma singh yeah aap kyaa bol rhi hai...

Ks : (covering up ) vo maddam sir.... Hume humari dost ke shaddi me jaana hai... Aur uska koyi nhi hai tho hume hi sb karna hai decorations tho him 15 20 din shyd vahi rahenge.... Aur vo request kar rhi thi kuch din uske saath uske sasural me rehne ke liye... (Aacha hua pehele hi bahana soch liya tha....nhi tho padke jaate....

As : iske liye inta senti ho rhi ho.... Hum tumhare saath rahege kl ke din.... Abhi chalo khana khate hai...

Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna take all the precautions
STAY SAFE STAY HEALTHY....❤️💜















valuable trust ⚡❤️✨ ✔️✔️Where stories live. Discover now