part 20 ⚡❤️

828 82 30
                                    


So guys kaise hai aap log tbo shuru karte hai bina time kharcha kiye........

After 1 month.......  sb thik chl raha hota hai mumbai me..... Tino hamesha saath rethe the..... Santu ne bhi agency join kar liya hota hai.... Lekin vo sirf computer related ka hi kar rhi hoti hai and desks job karti hai .....mission pe karishma jaati hai.... Billu jiii bhi apni job kar rhe hote hai....
Roz ammi se ek baar baat karte the..... Jiske vkh se ammi bhi khush rethi thi..... Mpt wale in logo ko dhundhne ki puri koshish karte hai...... Lekin in logo ko koyi clues hi nhi milte hai.....

At mpt....

Cc : maddam sir news dekhiye.....

Hm : kyaa hai cheeta news me....

He switches km the news

Nr : tho hume abhi abhi khabar mili hai.... Ki ek agent jinka naam agent pearl tha unki aaj ek mission me maut ho chuki hai..... Hum salam karte hai aise jawano ko jiske vjh se humara desh shurakshit hai..... Us mahan insaan ko dil se salam aur uske pariwar walo ke liye humare dua hai hamesha..... Hum aapko unka photo tho nhi dikha skte.... Kyuuki yeah ek secret agent thi..... Tho aap sb se nivedan hai ki inke liye prarthana karna..... Jai hind.....

Pushpa jii sits with a thud after listening this.....

Ps : aisa nhi ho skta.... Humari bachi ko.... Vo..... Vo thik hai.... Yeah gltt hai.... Hum.... Humari bachi.... Bhtt.... Strong hai.... Vo.... Vo thik hai.....

Hm : pushpa jiiii relax.... kuch nhi hua hai karu ko..... Hum log dhundhnege unhe..... Yeah log gltt new dikha rhe hai.... Areyy jisne itne saare mission kiye hai.... Itne saare awards hai....usko kbhi kuch nhi ho skta.... Chaliye ab paani lijiye.....

Cc : maddam sir....karishma maddam thik tho hogi na.....

Hm : haa cheeta.... Kuch nhi hoga.... Vo karishma singh hai..... Vo bilkul thik hogi.... Hum sb mil kar dhundhenge unhe.....

After 15.... Only 15 days left for the mission...... They all tried their bests but did not find karishma.... They somewhat started to believe the news.... Their minds had accepted it.... But their hearts was not accepting it....
Inka smuggling wala mission pass aa rha tha..... Tho unlogo ko mumbai me rehne ke liye bola gya tha..... Taaki koyi bhi inko baate satellite phone se naa sun sake aur yeah log mission ke liye bhi prepare reh sake...... Tho yeah log mumbai me aaye...... Ek jagah inki gaadi puncher ho gyi thi......

Hm : ab hum kaha mechanic dhundhe......

As : yaha milna thoda mushkil hai..... Hume kissi ke ghr me hi rehna hoga....
Aur yeah ek flat hai..... Baaki tho flats me bhi dekhte hai...... Pehele Chalke yeah samne wale flat me dekhte hai chota hai tho koyi rooms mil jaye tho aacha rahega......

Ps : haa chaliye.....

Cc : sir upar se shuru karte hai..... Aur agar nhi mila tho hum kahi aur dekhenge..... Koyi nhi mana tho.....

As : jii yeah thik hai.... Aap log rukiye.... Hum aur Cheetah dekh kar aate hai....

Vo log jaate hai.... 2 3 flats dekhte hai.... Usme se 1 me lock hota hai.... Aur 2 log mana karte hai.... Ki rooms nhi hai extra aur police ko apne ghr me rakh kar unko risk nhi lena..... Tb 2nd ke ek flat ke samne aate hai.....the door gets opened.... And vo dono log owner ko dekh ke shock ho jaate hai.....

As : karishma.....

Cc : karishma maddam.....

Jiii vo karishma hi hoti hai.... Lekin vo in logo se gussa hoti hai tho vo pretend karengi ki vo karishma nhi hai..... Aur accent unki urmila jaise hogi as vo mumbai me hai.... Aur vo marathi sikh gye hote hai.....

Ks : bola.... Main kyaa madat kar skti hai tum logo ka..... Aur main koyi karishma nhi hai.... Main kriti hai.....

As : behna aap humse gussa hai.... Hum mante hai.... Lekin anjan tho mt baniye na..... Hume aap saza de dijiye.....

Ks : ganpati bappa.... Kay bolat aatah tumhi..... Maine bola na main tum logo ko nhi janti..... Tum logo ne dekha hai mere ko kidhar..... Aur chikne main teri behan nhi hai re..... Idhar mumbai me koyi mere ko bhai bolne nhi deta.... Lgta hai Mumbai me naya hai tum log..... Ab bola kaam hai ki main jau.....

As : jii.... Vo hume aapki sayantan chahiye.....

Ks : kyaa chahiye.....

Cc : madam madat.....

Ks : tho aise sidhe sidhe bolne ka na..... Kyaa madat.....

As : jii vo humara vahan.....

Ks cuts him : mere ko tumhari bhasa smjh nhi aa rhi.... Re tum bolo.....

Cc : vo humari gadi khrb hi gyi hai.... Aur hume kuch din rehna hai kyaa hum aapke ghr reh skte hai.....

Ks : aise kaise main tum logo ko mere ghr me rehne du....

As : dekhiye hum police hai..... Aapko koyi kasht nhi hoga..... ( Man jaiye.... Aur hume pura yakin hai aap humari behna hai.... Hum bhi anubhav singh hai aap khud kabul karengi ki aap hi humari karu hai )

Ks : police vagera ka lafda mere ko nhi chahiye.....

Cc : aisa kuch nhi hoga bss kuch dino ki baat hai.....

Ks : (man lete hai... Inki baat.... Is bahane hume bhi vps se in sb ke saath rehne ka mauka milega....... ) thik hai le aao apna saman.....

Vo log niche jaate hai..... aur phir haseena aur pushpa jiii bhi upar aate hai....

Ps /hm : karu.....

Km : ganpatti bappa.... Kyaa karishma karishma laga rakha hai tum logo ne.... Main kriti hai..... Aur yeah mathari aur yeah item kon hai.....

As : yeah humari maa aur yeah humari hone wali patni haseena jii....

Km : thik hai.... Tho main bata deti hai.... Idhar 4 kamre hai ( yeah ek 2 bhk flat tha lekin karishma ne baju wala flat kharid ke merge kara diya retha hai ) tho tum log dekho kidhar sone ka hai.... Main tum logo ko 2 kamra khali karke de sakti hai..... Chalo aao andar.....

And she went to her room.... and she msgd santu and billu that mpt members are at there home so they should change the getups and come otherwise all would doubt.... And she also told them to talk in marathi accent always......

Ps : yeah karishma hi hai na.....

Cc: nhi pushpa jiii..... Yeah kriti hai....karishma didi tho ab chale gyi hai hume chord kar.....

Ps : nhii yeah humari bachi hi hai..... Humne pechana hai usse.... Bachpan se pala hai humne usko.....

Hm : agar yeah karishma hui na.... Hum sb isse maafi mang lenge...... Chaliye ab fresh hote hai.....

And they all went to get fresh....





Finishhhhh
This was the longest if all parts.....
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna
STAY SAFE STAY HEALTHY.....❤️💜

valuable trust ⚡❤️✨ ✔️✔️Where stories live. Discover now