HLO READERS
I KNOW HAR BAAR BOLTI HU KI SORRY FOR LATE AGLI BAAR ASA NAHI HOGA BUT KYA KARU OH REDERS MAI HU ADAT SA MAJBUR 😅....ITS FIFTH PART OF
SUMOD IS MAGIC || SEASON 2
LOVE U ALL 💓
KEEP READING 📚 AND YA VOTE KARNA BHULNA MAAT ....
ALREADY BHUT BAKWAS KAR LI MAINAY NOW
LET'S FOCUS ON THIS PART.....PART 4 KA TARGET PIRA NAHI HUWA PHIR BHI DAAL RAHI HU...
PADHNA KA BAAD VOTE BHI KAR DIYA KARO PLEASE.....____________________^_________________
AT AFTERNOON,
EVERYBODY COME BACK TO HOME 🏡 FOR LUNCH......BUT THEY DIDN'T FIND SUSHIMA....
RIARTH AND PRAGNI SEARCH WHOLE GHAR BUT THEY ONLY FOUND PIHU WITH A 📝 NOTE...
{ NOTE PIHU KA JHULA KA PASS THA....}
PRAMOD START PADHING NOTE.....
NOTE :-
TO MY DEAR HUSBAND AND BACCHO.....
SORRY 😞 BUT AAJ NA DUKAN KA KAAM SA BAHAR JANA PADA SO SATH LUNCH KA PLAN CANCEL BUT YES HUM WAHA NAHI HAI ESKA MATLAB YA NAHI HAI KI TUM SAB MAZAY KARO ....
LUNCH TABLE PAR RAKHA HAI ....
OR HNN WO AAJ KA DIN SIRF AAJ KA DIN TUM SABKO MILKA MERI CUTE SE PIHU KA DHYAN RAKHANA HOGA....
AUR AGAR SABNE ASA KIYA TOH AAJ GHAR ANAY KA BAAD SABKO EK SURPRISE DUNGI....
PROMISE...
LOVE U RIARTH 💓....
LOVE YOU DEAR HUBBY'S 😍
GIVE LOVE TO OUR NANHI SI ANGEL PIHU...
FROM ....
SUSHIMA.....PARI. PAPA HUM KHANA KHANAY JA RAHAY HAI AAP DONO ES PIHU KO SAMHALO....WE R NOT INTRESTED....( 😑 )
PARTH. PATA NAHI KAB MADHAV UNCLE AUR PRIYA MOM THEEK HONGI....AUR AAPNIY BBY KO YAHA SA LEKAR JAYENGI....( IRRITATED )
PARI CUTELY. PAPA BHUKH LAGI HAI.... LUNCHTIME HO GAYA KHANA KHA LE....
RIDDHI. MASI AUR MAMMI NA KHANA KA LIYA HE TOH BANAYA HAI...TOH KHAYENGA HE NA....
PRAMOD IN MIND. BSS PIHU ROYE NA WARNA MERAY ANDER KA ACHA WALA PAPA JAAG JAYEGA....AUR SABKO PATA CHAL JAYEGA KI MAI KITNA BADA DRAMABAZZ HU...
AGNI IN MIND. 🙄 WESA TOH MERA BILKUL MAAN HAI PIHU KA SATH KHELNA KA LEKIN YA SAB GHAR PAR HAI AUR MAI INKA SAMNA KESA KHELUNGA....KAHI RIDDHI KO YA NA LAAGAY KI MAI USSA KAAM PYAAR KARTA HU....
PARTH IN MIND WHILE TAUNTING. DO , DO CHUDAIL BHOOTNI TYPE BHEN KA BAAD EK CUTE BHEN MILI HAI AUR MAI EN BHOOTNIYO KA CHAKKAR MAI USSA DEKH BHI NAHI SAKTA....
PARI IN MIND. YA SAB 😚 ITNA SOCH SOCH KA KYA SOCH RAHAY HAI....KAHI INKA PLAN MERI 🐃 BUFFALO KO WATER MAI DAALNA KA TOH NAHI HAINA....OH MY HANUMAN JI MERI BUFFALO 🐃 KO BACCHA KAR RAKHNA....
RIDDHI IN MIND TO PARI. KONSI BUFFALO 🐃 HMM 😒 🤔.....
PARTH ALSO JOIN IN MIND TALK. BLACK ⚫ WALI BUFFALO.....
PARI . BUFFALO WHITE BHI HOTI HAI....
RIDDHI, PARTH. AAJ TAAK TOH DEKHI NAHI ESI BUFFALO MILTI KAHA HAI....
PARI. MERI PERSONAL BUFFALO 🐃 HAI DIKHAGI BHI NAHI.... 🤭....
PRAGNI WHILE BREAKING MIND TALK. DIKH GAYI....
RIARTH. KYA ?
PRAGNI WHILE RAISING EYEBROWS. BUFFALO 🐃...
PARI. BUFFALO MUMBAI MAI KAHA HOTI HAI MR. PAPA CAHUTALA ....
PRAMOD LIL POS. YA ...YA MR. PAPA OR PHIR SIRNAME KAHA SA SIKHA... US SID SA NA...DEKHA AGNI DEKHA MERI BETI KO KYA ULTI SIDHI CHEEZA SIKHATA HAI....WO SHIT.. NAHI NAHI...I MEAN SID....
AGNI IRRITATED. NA PRAMOD BRO BSS YRRR AUR KITNA JAALOGA....AREE CHOTTA SA BACCHA HAI WO THODINA PARI KO LE KAR BHAG JAYEGA....BHUKH LAAGI HAI KHANA KHA LE YA PHIR AAJ MAHABHARATA KA PLAN HAI SID KA SATH....
EVERYONE LAUGH EXPECT PRAMOD.....
PIHU GIGGLE 😃....
PIHU. HEHE HEEEE WOWAA WOAAA ....
EVERYONE LOOK AT PIHU WITH CORNER OF THEIR EYES 👀.....
FAKELY IGNORE PIHU AND GO FOR LUNCH.....PIHU BE LIKE....
VOTE. 60......
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC || SEASON 2..✔️
RandomTHIS IS RADHIKA TIWARI..... I M HERE WITH SEASON TWO OF SUMOD IS MAGIC...... YO STORY HAI TOH APNA SUMODAGNIMA KI HE STORY..... IS STORY MAI...AAPKO MILAGA...HASSI,ROMANCE, COMEDY, JEALOUSY, OR SABSA JADA MAZA....TWIST OR TURN BHI HONGAY...