PART 7. I MISS MY PAWNI....

282 46 3
                                    

HLO TO ALL....
AFTER SO LONG....
SORRY MERAY BOARDS KA PRACTICAL CHAL RAHAY HAI SOO... U ALL KNOW THAT MY STUDIES R ALSO IMPORTANT.....
SO HERE I M WITH NEW UPDATE....

ITS SEVENTH PART OF
SUMOD IS MAGIC || SEASON 2
LOVE U ALL 💓
KEEP READING 📚  AND YA VOTE KARNA BHULNA MAAT ....
ALREADY BHUT BAKWAS KAR LI MAINAY NOW
LET'S FOCUS ON THIS PART.....

PADHNA KA BAAD VOTE BHI KAR DIYA KARO PLEASE.....

____________________^________________

TWO PERSON SEEING 👀 THIS FROM WINDOW 🪟 AND LAUGHING SILENTLY 🤫 😆....

P1. NA MANAY TOH PATA THA KI MERI DEAREST SASU MAA KA 💡 IDEA NA KAAM JARUR KARAGA AUR SARI BILLI AUR BILLOTAY KHUD HE MACHALI KHANA AA JAYENGA....🤣

P2.NA DAAT JA CHORI ITNI KHUSH NA HO ABHI TOH ENTERTAINMENT BAKI HAI AB SOCH KI IN DO #CHOTTISUSHIMA  KA QUESTION KA ANSWER KESA DENGAY YA TEENO.....

INSIDE ROOM....

AGNI IN ATTITUDE TONE. NA BSSS BAHUT HO GAYA EK POLICE WALA SA ASAY SAWAL KON KARTA HAI...HEIN...NA POLICE WALA MAI HU TOH....

CUT BY RIDDHI. AAP POLICE WALAY HO PAR MOSA JI AUR PARTH BHAI THODINA POLICE WALAY HAI...TOH JAANTA WANT JAWAB YAHA KAR KYA KARAY HO AAP TEENO....

PARTH IN FLOW 😖. WAHI KAR RAHAY HAI JO TUM DONO KAR RAHI HO....

MIND 🧠 TALK START......

PARI IN MIND 😳. HUM TOH YAHA KHELNAY AAYE THAY AB KYA KARU MAI TOH FAAS GAYI....MAMMI BACHAO.....

RIDDHI IN MIND TO PARI. MAMMI HONGI TOH BACCHAYNGI NA CHUDAIL BOLA THA NA KI THODI DER RUK KAR JATAY HAI PAR NAHI TUJHA TOH KHELNA THA LE KHEL😑.....

PARTH ALSO ENTER 🤨 . OHHHHHH ( LIKE SHINCHAIN )
YAHI TUM DONO YAHA KHELNAY AAYI THI....PAR Q? TUMHAI TOH PIHU BBY PASAND NAHI HAINA....BOLO BOLO....

PARI WITH POUT😚. HUMAY TOH PASAND HAI PAR PAPA AUR MOSA KO HE NAHI PASAND ESMA HUMARI KYA GALTI....

PARTH 😑. KISNA BOLA KI PAPA AUR MOSA KO PASAND NAHI HAI....AREEE UNHA TOH BAHUT PASAND HAI....UNHA LAGTA HAI KI TUMHA NAHI PASAND ESKA LIYA NAHI KHELTAY PAR TUM ....HEY BHAGWAN MERI SISO KO BUDHI DO.....PLEASE....😖

MIND 🧠 TALK KHATAM....

AND PIHU IS ENJOY RIARTH MIND TALK EXPRESSION....
AND OUR PRAGNI IS THINKING 🤔 KI KYA BAHANA BANAY TAKI CHOTTI SUSHIMA SA BAACH JAYE...🤣

OUTSIDE FROM WINDOW 🪟....

P1. NA GARIMA TUJHA KE LAAGTA HAI....AB KE...HOGA....

SO TO P2 IS GARIMA.....

GARIMA 🤣. AGAY KE HOGA YE TOH SIRF ANDER WALAY HE JANTAY HAI.....TU CHILL KAR AUR ENJOY KAR AUR HNNN PUTTU....NA YO PUTTU KAHA GAYA....( CONFUSED 😕 ) SUSHEELA  KAHA HAI PUTTU?....

P1 IS OUR LIFE SUSHEELA 🙈.....

SUSHEELA 😝. NA UPPAR CHOD AUR NICHAY DEKH BECHARA KA MUH UTTAR GAYA HAI KESAY NICHAY BETH HAI AAPNA BAKRA.....

GARIMA 😅. LAGTA HAI AAPNI BAKRI KO MISS KAR RAHA HAI....Q PUTTU....

PUTTU WHILE SITTING ON FLOOR....

PUTTU WITH FAKE CRY 😢. NA WAH DIDIS WAH AAP TOH AAPNA AAPNA HUSBAND'S KA SATH ROJ ROJ ROMANCE KARTI REHTI HO AUR MAI MERA KYA HEIN....MERI PAWNI KAB AAYEGI....NA 1 HAFTA HO GAYA SHE IS STILL NOT THEIR....KAHA HAI PAWNI....MERI BBY....

SOMEWHERE IN MUMBAI TIEING PAWNI WITH CHAIR ....AND BLOOD IS  FLOWING FROM HER HEAD 🥺....

HOW WAS THE TWIST 🤨 ?
ONE EMOJI FOR ME.....

____________________^_________________

SORRY FOR CHOTTU SA PART ....
I WILL TRY TO BE REGULAR....

VOTE KA TARGET  WAPIS PURANA .....
50....

SUMOD IS MAGIC || SEASON 2..✔️Where stories live. Discover now