PART 8.OUT BRUST 😠....

297 39 3
                                    


___________________^__________________

PAWNI TO GOANS WITH PAINFUL VOICE 😢. AGAR MERI FAMILY KO PATA CHALA NA KI TUMNA MUJHA YAHA RAKHA HAI TOH WOH TUMHA DEFINITELY PAKAD LENGAY.....

GOANS START LAUGHING 😃 🤣......

G1. DEKHO TOH YE DHAMKI BHI KISKI DE RAHI HAI AAPNI SO CALLED FAMILY KI JISMA SAB KE SAB NIKAMAY HAI.....

G2. HNNN AUR KYA LAGTA HAI TUJHA DAR JAYENGA HUM WOH BHI TUJHSA EK LADHKI SA....BILKUL NAHI....

PAWNI ANGERLY 😠. LADHKI HU ESKA MATLAB YE NAHI KI KAMZOR HU TUM JESA 10 KO TOH MAI AKELI HE HANDAL KAR SAKTI HU BSSS EK BAAR HATH KHOL PHIR DEKH....

G1. YA GHAMAND YA ATTITUDE HE TOH PASAND NAHI HAI HUMAY....( TO G2 ) ESKO ITNAY ELECTRIC SHOCK DE KI ESKA MUH SA EK WORD NA NIKLA....PHIR DEKHTA HAI GHAMAND KAHA SA DIKHAYGI.....

PAWNI IN MIND. ASA HE CHALTA RAHA TOH PURI MUMBAI KHATAM HO JAYEGI ....NAHI MUJHA AGNI BRO TAAK KISI BHI TARAH YA KHABAR PAHUCHANI PADAGI......HANUMAN JI MADAD KIJIYA.....

ANOTHER SIDE......

RIARTH AND PRAGNI START ARGUING KI WOH KYA KAR RAHAY HAI WOH KYA KAR RAHAY HAI AUR BECHARI PIHU SABKO GHOOR RAHI HAI.....

RIARTH AND PRAGNI START ARGUING KI WOH KYA KAR RAHAY HAI WOH KYA KAR RAHAY HAI AUR BECHARI PIHU SABKO GHOOR RAHI HAI

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

PIHU BE LIKE. CHAY CHO LAHA HE....
( KYA HO RAHA HAI....)
{ ACTUALLY MERI MOSI KI BETI ASAY BOLTI THI JAB WOH CHOTTI THI SO...AB MAI BOL RAHI HU....🤣🤣 }

PUSHIMA GET IRRITATED AND COME INSIDE ROOM FROM WINDOW 🪟.....

RIARTH AND PRAGNI BCOME SHOCKED 😲 😯.....

PRAMOD 😅. AAP DONO KAHA SA NIKLI.....

AGNI 🙄. WOH CHODO AUR PICHAY DEKHO AAPNA PUTTU BRO WHEN PUTTU BRO COME HERE HNNN.......

PRAMOD IN MIND. LAGTA HAI COVER UP KARNA KI KOSHISH KAR RAHA HAI....MAI BHI KARTA HU.....

PRAGNI WINK AT EACHOTHER AND ESA PEHLA WOH KUDAY PUTTU PAR RIARTH CHIPAK GAYE.....

ME TO PRAGNI. HEHE BACCHAY TOH AAPKA HE HAINA PRAGNI JI.....

PRAGNI TO ME 😑. THX BATANAY KA LIYA WARNA HUMAY TOH LAGA HUMAY PATA HE NAHI CHALAGA KI WOH HUMARAY BACCHAY HAI.....

ME . PRAMOD JI WESA TOH MERI HE MEHARBANI THI JO AAPKO PATA CHALA KI AAPKI AULAD BHI HAI...😎

PRAMOD 😬.....

RIARTH 🥰. MERAY MAMU COME BACK MERAY MAMU COME BACK YAAHHHHHHHHHHHHH......

PUTTU HUG TRIO TIGHTLY AND THEN LOOK AT PIHU AND GO TOWARD HER TAKE HER IN ARMS AND HUG HER TO.....

PIHU IN BBY VOICE. MU MU MU....

EVERYONE SMILE LOOKING TOWARD THEM......

SUSHEELA CROSSHER ARMS NEAR CHEST AND LOOK AT EVERYONE LIKE SGE IS GOING TO TOODING EVERYONE HADDI 😡. NA TUM LOG YAHA KE KAR RAHI HO AUR AAPAS MEIN JHAGDA KYON KAR RAHAY HO  HEIN....

AGNI 😦 . HEHEHEHEHE NA GARIMA JI HUM JHAGDA KAHA KAR RAHAY HAI HUM TOH KHEL RAHAY HAI....

GARIMA 😏. NA HUM LOGONA KO NA SAB PATA HAI ....TUMHA BATANAY KI JARURAT NA HAI HUM STARTING SE KHADI KE BAHAR SAY SAB DEKH RAHAY HAI.....

PARI INNOCENTLY. BUT MASI YA TOH BAD MANNER HAINA KISI KI BATAY SUUNI NAHI CAHIYA CHUPKA CHUPKA....

SUSHEELA 🤫. YA JO KISIKA BOL RAHI HONA WOH KISIKA MERI FAMILY HAI SAMJHI....AUR AAJ NA SAB PATA CHAL GAYA HAI HUMAY KHELNA SABKO HAI PIHU KA SATH LEKIN JATANA KISIKO NAHI HAI.....SIRF TUM LOGO KA ESI NATAK KI WAZA SA KAAM TIME MILTA HAI TUM LOGO KO.....🥺😠 TUMHA KYA LAGTA HAI KI HUM DONO KA MAAN NAHI KARTA TUM TEENO KA SATH KHELNA KA HNNN....KARTA HAI LEKIN KAHA CHODAY ES CHOTTI SE BACCHI KO QKI ESKI JIMADAR BHI TOH HUMNAY HE LI HAINA KHUD....WARNA BALRAJ UNCLE TOH BOL HE RAHAY THAY KI WOH MADHAV AUR PRIYA KA BACCHAY KA LIYA CARETAKER RAKH LENGAY....

GARIMA 🥺. CORRECT AREE YRR YE MAAT BHULO KI 5 SAAL TUM LOG UNHE KA SATH THAY TOH UNKA BACCHAY KO BHI THODA PYAAR DE DO....JIJU AAP BATAIYA AGAR AAPKI TARAH MADHAV PARI KA SATH BEHAV KARTA TOH AAPKO KESA LAAGTA ....AGAR PRIYA ASA KARTI TOH KESA LAAGTA....

PRAGNI LOOK DOWN 👀 IN GUILT 😔....

SUSHEELA 🥺. PATA HAI YA SAB PLAN THA PATA KARNA KA KI KON KON KHELNA AATA HAI KON KON CARE KARTA HAI....AREE MOM NA BOLA THA KI PLAN KA BARAY MAI KIAI KO KUCH PATA NAHI CHALNA CAHIYA....LEKIN KYA KARU MERAY BACCHO KO TOH LAAGTA HAI HAI KI UNKI MAA AUR UNKI MASI UNSA PYAAR HE NAHI KARTI....LEKIN KISINA YA NAHI SOCHA KI KYA KARAY AGAR AAPNA TIME USAY NA DE TOH RONAY KA LIYA CHOD DE.....

____________________^________________

VOTE .UR MARZI.....

PRECAPE. REALISATION 🥰.....

SUMOD IS MAGIC || SEASON 2..✔️Where stories live. Discover now