AFTER SOMETIMES,
S- chalo....ab chalte hai......I think sare guest ne khana kha liya hoga.....
P- ha chalo.....mujhe bhi bhuk ,lag rahihe....(he start going)
BUT SUSHEELA HOLD HIS HAND.......HE TURN.....
P- kya hua??
S- aa.....voh.....
P- bolo?
S(fastly)- mujhetumharesaathselfielenihai
P- hein!!!! Kya?? Thora slow bolo samajme nahi aya.....
S(take a deep breathe)- mujhe tumhare saath ek selfie leni hai(looking around)
PRAMOD FEEL SHY😳 BUT THEN HIS EXPRESSION CHANGE INTO TEASEFULL SMILE.......
P(come behind her ear)- kiske saath? Uss per(tree) ke saath(as she was looking towards the tree)🤭
SUSHEELA TURN AND LOOK AT HIS EYES.....
S(desperately)- nahi tumhare saath.....😐
P(teasing voice)- achaaa!!!
S-😳
P(come one step close)- kyu?? achanak se??
S(now its her time to tease him)- nahi woh....aj tum pehle se (looking from his top to toe) thek-thak lag raheho na......toh socha ek selfie lehi leti hu.......par choro tumhe nahi leni toh koi baat nahi....(turn to go)
BUT PRAMOD BLOCK HER PATH....
P- Nahi mujhe kyu problem hogi...😅 le leta hai ek selfie......wese bhi aj mein toh thek-thak lag rahahu na😜(mocking her)
(in mind)- wese mujhe bhi ek selfie leni thi......SUSHEELA MAKE A STRAIGHT FACE AND TAKE OUT HER PHONE......TRYING TO TAKE A SELFIE.....BUT HER HAND IS VIBRATING...
(ME- same chees mere saath hoti hai....selfie lene ke vakt haath vibrate hota hai😢)P- kya hua tumhare haath itne vibrate kyu kar raheha??
S- woh....mujhe selfie leni nahi ati(cutely)
P(in mind- aww)
HE TAKE HER PHONE FROM HER HAND.....AND WITH OTHER HAND HE HOLD HER WAIST AND PULL ARE CLOSE......INSPITE TO BEING......SHE BLUSH AS SHE LIKE HIS TOUCH......
THEY CLICK SELFIES....