Monami went and sat next to Karan as Mrs. Batra told her to. She didn't saw Karan seating next to her. After a few minutes she saw Karan. She swiftly jumped from her place and went next to Mrs. Batra.
M- Mummyji Maine aapko kuve se bachane ko bola tha aapne tho mujhe kuve ke paas hi chod diya.
Everyone chuckled.
S- Mummyji ?
M- ha mummy ji meri pyaari mummy ji. Kyu aapko koyi problem. Bas yahi thi jinhone mujhe par gussa nahin huvi aur wo bhi kyu ? Kon jaane
Mrs.B- Monami tumhe problem badhani hai ya solve karni hai. Aur vaha jaake betho koyi yaha pe tumhe kaatega nahin.
M- kon jaane wo bhi karde arey Maine kya bigada hai. Mai bas ek normal introduction keliye hi tho gayi thi par phir bhi. Koyi baat hi nahin kar rahi thi aur yeh ( Karan ) yeh tho ese behave kar rahe the jaise ki main inki ex girlfriend hoon jisne inko chodke gayi hai.
Karan fisted his hands. After some minutes.
M- Sorry wo mujhe bhi gussa aa gaya isliye. Maaf kardo .
She sat with Karan and started eating breakfast.
M- wo mummy ji ne sabki introduction karwa diya so thoda baat karle kyunki mujhe thoda awkward lag raha hai.
F- wo tho sahi hai. Wese humne suna ki aapki memory loss huyi hai.
M- ha ek accident main . Pata nahin kese huva. Mujhe iske baad kuch bhi yaad nahin tha. Mera naam thak .
K- tumhe yaad hai wo accident kis din huva ?
M- ha ha yaad hai kese bhoolthi zindagi ki Sabse ghatiya din tha main apni life hi bhool gayi. 10 February 2022.
Everyone were shocked. That is the day Monami left india . That is what Mr. Mahajan told . Suddenly Sanjana saw something.
Sa- tumne shaadi karliyo
M- nahin tho. I..
Sa- tho phir tere haath main ye ring.
M- wahin tho bolne wali thi meri shaadi nahin huyi . Meri engagement ho chuki hai.
Everyone except cadets- kise?
M- Dr. Aneesh Malhotra
Karan's anger was on its peek.
Cadets- love marriage?
M- shayad
Everyone- shayad?
M- ha wo papa aur Aneesh ne bola ki main usse pyaar karti thi. Par sacchi main , accident se pehle agar main usse pyaar karti thi tho shayad accident ke baad main uske liye kuch bhi feel nahin Karti. Do saal se shaadi se bach Rahi hoon main. Par iss baar maine papa se bola ki agar wo mujhe nayi posting yani ki yaha ane denge tho ek mahine baad jab main yaha se jaungi tab main usse shaadi kar lungi. What to do . Ab karna hi hoga.
K- tumhare papa ne tumhe army join karne aasani se De diya?
M- nahin. kaha mujhe tho anth main tang aake bol diya ki agar mujhe army join karne nahin diya tho main Aneesh ke saath engagement tod dungi aur suicide karungi. I know yeh nahin karna chahiye tha par mujhe army join karna tha tho karliya .
Monami left from there after eating .
Sa- Karan bro mujhe lagta hai uss hotel main jaana chahiye jaha apne monu ko last dekha tha.
K- yes sid hum kal hi waha Jaa rahe hai.____________________________________________________________________________________________________________________________________________________________
Words- 522
Date- 13 February 2022
Precap- Revelation - 2
See you in next chapter.
YOU ARE READING
MoRan SS : Dhokha ✓
FanfictionMr. Mahajan and Dr. Aneesh tried to cause problems between MoRan but their plan failed . But something happen which makes the duo split . What is it? Will they be able to overcome it? It is a short story ( 5-10 Chapters ) Started on : 11 February 2...