2. Florida the trap for terrorist

629 50 8
                                    

Hm : jai hind sir agent knight reporting.

Sir : jai hind agent knight let's discuss the plan without wasting any time.
Ye mission hamare liye bohot jyada important hai.. Koi bhi galati hum iss mission mai expect nhi kar sakte desh ki safety ka sawal hai.

Sir : ( continued ) miss malik intelligence ke report anusar 4 terrorists all ready India ke boarder me pravesh kar chuke hai aur vo log apne aur sathiyo ka wait kar rahe hai... Plan ko execute karne ke liye..

Hm : Sir ye itni saari baate aapko kaise pata chali ? ( Hm asked )

Sir : hamare kuch khabriyo ne unki baate suni aur unhone humme inform kiya..khabri ne ye suna ki vo log bomb blast karne ki planning kar rahe hai hamare aur USA ke president ko maarne ke liye.

Hm : kya ( she was shocked )

Sir : ha agent tumhe tho pata hoga ki thik 3 mahine baad India ke president aur USA ke president shanti prasthav ke liye milne wale hai aur dono country milke sath mai bullet train ki rachna ke vishay mai baat chit karne ke liye Delhi ( India ) mai milne wale hai..

Hm : Ha sir humne ye baat department se suni thi... But sir ye saari baate tho confidential hai na humare force ke bich tho phir ye baate terrorist ko kaise pata chali ? ( she asked )

Sir : issmai kuch deshdrohi bhi hai miss malik issi liye ab koi bhi update mission se related hum department mai nhi jaane de sakte issi liye ab hume ye mission ke saare details secret rakhne honge..

Hm : okay sir ab hum ye mission unofficial secretly handle karenge.

Sir : ha but ye mission bohot jyada risky bhi hai... Tum iss mission ko lead karogi.. Hume khabri se pata chala ki vo log thik 15 days baad kisi Florida name ki ladki se milenge jo vo logo ko bomb plant karne mai madat karegi.. ye bomb kafi jyada khatarnaak hoga isliye unhone bomb expert ko bulaya hai unki help karne ke liye.... Ab tum bhi bomb expert ho tumne academy mai advance training li hai tho ab tum vo logo vo pakadne ke liye apna ye talent use karogi..

Sir : Florida banke tum vo logo ka trust hasil karogi kisi bhi tarah se tumhe unka aage ka plan pata lagana hai hum... Vo meeting mai bomb plant karke USA ko hamare khilaaf karna chaahate hai kyuki agar USA ke president ko kuch hua tho sabh iljaam humare desh pe aa jayega jo ki hamare desh ke liye bikul bhi accha nhi hai phir war bhi ho sakta hai issliye hume unke plan ko kisi bhi tarah se fail karna hoga is that clear agent knight.

Hm : yes sir

Sir : Good tho ab hum tumhare liye same hotel mai room book kara denge Florida ke name se jaha vo log ruke hue hai.. Hum chahe tho vo logo ko abhi giraftaar kar sakte hai lekin khabri ne kaha hai ke plan excute karne ke liye khud mastermind aa sakte hai meeting mai tho hame ye Florida wala natak meeting tak continue karna hoga.. Aur mastermind se bhi tume milne milega jitna ho sake Sare details tume collect karne honge..

Hm : clear sir

Sir : Ab 15 days ka hamare pass time hai tab tak tum Florida ke ruph mai prepare ho jao kisi ko bhi tum pe shak nhi hona chahiye. apne aap ko ab 15 days mai completely Florida bana lo. Ab tumhari identity Haseena malik ya agent knight nhi Florida hai is that clear ?

Hm : yes sir.

Sir : Vo logo ke pass Florida ke koi bhi photos nhi hai aur na he vo log kabhi mile hai uss se tho hum tumhara Florida ke rup mai photo unhe fake id se bhejenge..

Hm : okay sir

Sir : Good.. Dismiss

Hm : Jai hind sir

We are family ❤Where stories live. Discover now